Thursday, 1 December 2022

आपकी मृत्यु कब और कैसे होगी | www.death_cloth.org online | www.death_cloth.org official website |www.death_cloth.org.com

मस्कार दोस्तों आप सभी को स्वागत है आज का इस New Post  के साथ जिसका title है /www death cloth org com क्या है और केसे यूज करे

यह भी पढ़े मृत्यु तिथि को जाचें

यह भी पढ़ें आपकी मोत इस वेबसाइट में लिखी है


ipl dekhne wala apps dawanlod now

 www.death_cloth.org। www death_cloth org ।  www. death_cloth.org । www.death_cloth.org.com



आपकी मृत्यु कब और कैसे होगी?www.death_cloth.org official website । What is www.death_cloth.org । अपनी मृत्यु तिथि को देखें ।

    क्या आप भीwww.death-clock.org वेबसाइट के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं, जो मृत्यु की तिथि बताने की गारंटी दे रही है? अब यह जानकारी सही है या गलत इसको जानने के लिए आपको इस पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा तो चलिए आपका ज्यादा टाइम वेस्ट ना करते हुए इसके बारे में विस्तृत जानकारी लेते हैं और जानते हैं कौन कब मरेगा? क्यों मरेगा? और कौन सा कारण है मरने का? तो उसकी details आपको नीचे दी गयी

www.death-clock.orgcom official website free download । www.death-clock.org real website link । www.death-clock.org

www.death-clock.org webside – हैल्लो दोस्तों, आशा है आप सब लोग ठीक होंगें ! आज हम एक ऐसे टॉपिक पर बात करने वाले हैं, जिसको आपने इससे पहले कभी भी पढ़ा या सुना नहीं होगा. लेकिन हाँ, एक न एक बार ऐसा विचार दिमाग में जरूर आया होगा कि मैं कब मरूंगा या मेरी मृत्यु कब होगी, कैसे होगी? जब ऐसा विचार दिमाग में आता है तो हम ये सोचने को मजबूर हो जाते हैं

कि एक न एक दिन हमे मरना तो पड़ेगा ही, फिर हम मृत्यु को चाहे या न चाहे, किन्तु मौत एक दिन सबको आनी ही है ! जिंदगी की तरह ही मौत भी एक अटल सत्य है ! हमारी लाख कोशिशों के बाद भी हम मौत से नहीं बच सकते ! फिर चाहे हम सात समंदर पार किसी दूसरे देश में अपनी दूसरी पहचान बना के ही क्यों न रह रहे हो,

या फिर हम हिमालय पर्वत पर जाकर तपस्या ही क्यों न कर रहे हो, या फिर किसी समुंद्र के सबसे निचले भाग में ही जाकर क्यों न छुप जायें, वहां भी आकर मौत हमें ढूंढ ही लेगी ! और हम इस मृत्यु से बच नहीं पायेंगे ! काफी बुरा लगता है न यह सोचकर, मुझे भी लगता है! तो चलिए दोस्तों, आज हम जानते है कि हमारी मौत की तारीख क्या है? और हमारी मृत्यु kab hogi

100 % अपने मौत का तारीख देखे ? 100%

आप यह सब भी पढ़ें 

www.death-clock.org website kya hai ? 


www.death-clock.org webside : क्या आपने कभी ऐसी किसी वेबसाइट के बारे में सुना है या देखा है, जो यह बता दें की आपकी किस तारीख को मौत हों सकती है ! यह दावा कर रही है कि हमारी दी गई जानकारी 100 में से 100 परसेंट सही है इनके हिसाब से दिए गए पैमानों पर एक सही आंकड़ा और सही रिजल्ट निकाला जा रहा है जब आप गूगल पर इनकी वेबसाइट का नाम सर्च करेंगे तो वहां देखेंगे कि आपको एक ऑफिशियल वेबसाइट दिखाई देगी आपको उस वेबसाइट के अंदर जाना है वहां आप देख पाएंगे यह लोगों ने एक सूची तैयार कीजिए जहां आपको अपनी पर्सनल जानकारी देकर मृत्यु की तिथि जाननी है इन सभी चीजों को भरने के बाद आप एग्जैक्ट अपनी मृत्यु की तारीख जान सकते हैं। मगर इससे पहले आप यह जान लें कि इस वेबसाईट का उपयोग करना कितना safe है, और नीचे दी गयी डिटेल्स में यूजर्स इसके बारे में क्या कहते हैं?

www.death-clock.org एक online website है, जो कुछ ही सेकंड्स में आपकी मृत्यु के समय की जानकारी देने के कारण दुनियाभर में बहुत फेमस है, और सबसे ज्यादा इंडिया में इस्तेमाल की जा रही है। तो दोस्तों, क्या आप इसके बारे में और ज्यादा जानने के लिए उत्सुक हैं? तो कृपया अंत तक इसे पढ़ें !

www death_cloth org check online link (www.death_cloth.org पर अपनी मृत्यु तिथि कैसे जांचें?)

इस website पर अपनी मृत्यु की तारीख को जानने के लिए आपको बस कुछ आसान चीजों का पालन करना हैं, और बस फिर आप अपनी मृत्यु की तारीख देखने के लिए एकदम रेडी हैं ! इसके 7 simple स्टेप्स हैं, जो कि मैं आपको एक-एक करके यहाँ बताने वाली हूँ ! तो आइये, अब शुरू करते हैं, देर किस बात की? स्टेप 1 :- प्लीज यह चेक कर लें कि आपके फ़ोन या कंप्यूटर में internet चल रहा है या नहीं ! स्टेप 2 :- अब आप www.death-clock.org इस वेबसाईट को ओपन कर लें ! स्टेप 3 :- अब आपके सामने कुछ ब्लॉक्स दिखाई देंगे जिनमे आपको अपनी date of birth, यानि कि जन्म तिथि और आपका gender, यानि कि आपका लिंग कौन सा है वो लिखना है ! स्टेप 4 :- यदि आप धूम्रपान करते हैं, तो yes के बटन पर टिक करें ! स्टेप 5 :- अपना बीएमआई चुनें जैसे 27, 28 अगर आपको अपना BMI नहीं पता तो साथ में ही BMI calculator भी दिया हुआ है जिसमे आप अपना वजन और अपनी height डाल कर BMI आसानी से निकाल सकते हैं ! स्टेप 6 :- Outlook : आपका दृष्टिकोण कैसा है? आशावादी, तटस्थ, निराशावादी या आत्मघाती में से कोई एक option चुने ! स्टेप 7 :- अब list में से अपने देश का नाम चुनें ! अब इसके बाद आपको submit button पर click करना है ! अपनी मौत की घड़ी की जांच के लिए बिलकुल सही जानकारी डालें ! क्योंकि यह वेबसाइट यह दावा कर रही है कि यह वेबसाइट आपको 100% आपकी मृत्यु का समय बता सकती है, उसके बाद आप अपने मृत्यु की तारीख उसी वेबसाइट पर देख सकते हैं।

100 % अपने मौत का तारीख देखे ? 100%

आप यह सब भी पढ़ें 

मैं अपने BMI (बीएमआई) की गणना कैसे करूं?

Step 1. सबसे लास्ट में आपको एक बीएमआई केलकुलेटर दिया जाएगा यहां आपको अपना वजन दर्ज करना है आप चाहे तो किलो में या फिर पाउंड में दर्ज कर सकते हैं। Step 2. इसके बाद आपको अपनी हाइट मतलब ऊंचाई आप कितने लंबे हैं उसका नापतोल करके सभी ब्लॉक में रखना है। Step 3. और काउंटिंग बटन पर क्लिक कर देना है। Step 4. इसके बाद आपको सीधा सबमिट बटन पर क्लिक करते ही बीएमआई मिल जाएगा तो क्या आपको अपनी मौत की तारीख पता लग गयी है? अगर हाँ, तो आप अब यह सोच रहे होंगे कि अरे यह क्या, मेरे पास तो बहुत कम time बचा है ! क्या मैं इतनी जल्दी मर जाउगा? यही सब सोच रहे होंगे ना आप? तो यहां मैं आपको यह साफ – साफ बता देना चाहती हूँ कि ये वेबसाइट सिर्फ और सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाई गयी है ! इसका वास्तिविक जीवन से कुछ लेना देना नहीं है !


हाँ लेकिन एक महत्तवपूर्ण बात जो मैं आपको बताना चाहूँगी, वो यह है कि अगर आप स्वस्थ और अच्छा जीवन जीना चाहते हैं तो आप अपनी सोच को सकारात्मक रखें, अपना वजन control मे रखे उसे बढ़ने न दें, रोज कम से कम एक घंटे व्यायाम करें, नकारात्मक लोगो और विचारों से बचे! सकारात्मक जीवन शैली अपनाएं ! अपने जीवन का कोई एक लक्ष्य बनाये और उसे पूरा करें ! शराब, स्मोकिंग से दूर रहे या कम ही करें ! और हाँ जो एक सबसे इम्पोर्टेन्ट बात है कि जीवन को खुल के जियें ! अब देखिये न, एक न एक दिन मरना तो हम सबको ही है, तो क्यों न जिंदगी को ऐसे जिए कि मरते वक़्त हमें जिंदगी से कोई शिकायत न हो ! अब अगर मौत की तारीख पता लग भी गयी तो क्या हुआ, जिंदगी तो अभी भी अपने पास ही है ! इसको हम अपनी मर्जी से आज़ादी से जी सकते हैं ! आप सबसे मेरी एक ही request है कि इस तरह की चीजे सर्च मत किया करें ! इंटरनेट पे इस तरह की बहुत सारी जानकारी पढ़ने को मिल जायगी और अगर आपने YouTube पर सर्च किया तो, बहुत सारी ऐसी वीडियोस मिल जाएँगी जिसमे आपको अपनी मौत की तारीख पता करने के कई तरीके मिल जायेंगे !


लेकिन आपको ये सब देखकर अपना टाइम और दिमाग दोनों ही खराब नहीं करना है ! www.death-clock.org वेबसाइट सिर्फ टाइमपास करने के मकसद से बनाई गयी हैं ! www.death-clock.org वेबसाइट year 2006 में ही बनाई गयी हैं। इससे पहले भी आपके पास ऐसा कोई option नहीं था जिससे आप मृत्यु की तारीख के बारे में जान पाएं और न ही ऐसा कभी कोई ऑप्शन होगा जिससे आप अपनी मृत्यु की तारीख जान पाएंगे !

इसीलिए आपको बुरा मानने की कोई जरुरत नहीं है ! मैं आपको यह पोस्ट इसलिए लिख रही हूँ , जिससे कि आप सावधान रहें और फालतू की बातों में न पड़े. क्योकि आजकल www.death-clock.org वेबसाइट You Tube ओर Google पर सबसे ज्यादा trend करने वाली वेबसाइट बन गयी है, और दुनिया में लाखों लोग रोज़ाना इस वेबसाइट को internet पर सर्च कर रहे हैं ! यह वेबसाइट आपके mind पर सिर्फ negative impact डालती है ! इसका purpose सिर्फ और सिर्फ आपको एंटरटेन करना है ! यह वेबसाइट आपको बीएमआई के बारे में पता न होने पर एक fast बीएमआई कैलकुलेटर की आपूर्ति करती है, जो कि एक अच्छा प्रयास है ! इस ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म ने वास्तव में एक अच्छा trust score index बनाया है, और साथ ही एक Real SSL Certificate का उपयोग किया है।

What does this information ask www.death-cloth.org? (यह जानकारी www.death-cloth.org से क्या पूछती है?)

अपने उपयोगकर्ताओं की जानकारी के अनुपालन के लिए www.death-clock.org website अनुरोध: १. जन्म का दिन २. लिंग ३. म्रपान विवरण ४. शराब का सेवन ५. देश का नाम ६. बीएमआई ७. उम्मीद यह कुछ सवाल हैं जो यह वेबसाइट आपसे आपकी मृत्यु की तारीख बताने से पहले पूछती है ! परन्तु इस वेबसाइट में आपकी पर्सनल डिटेल्स की सेफ्टी से related कोई भी प्राइवेसी privacy policy नहीं दी गयी है !

www.death_clock.org website पर जाने से पहले (www death cloth org com)

www.death_clock.org website इस तरह की वेबसाइट सिर्फ मस्ती मजाक के लिए बनाई जाती है अगर इस वेबसाइट के बारे में बताएं तो इस वेबसाइट का निर्माण 2006 में हुआ था। इसको दिल पर लगाने की कोई जरूरत नहीं है इस पोस्ट को हमें इसलिए लिखना पड़ा क्योंकि मैं देख रही हूं इस वेबसाइट के बारे में यूट्यूब और गूगल पर भारत के लोग बहुत ही ज्यादा सर्च कर रहे हैं।

और इस वेबसाइट को देखकर अपने दिमाग में बेवजह की परेशानियां खड़ी कर रहे हैं। इसीलिए मुझे इसके बारे में जानकारी देनी पड़ी हम लोगों से निवेदन करते हैं कि आप अपना कीमती समय इस तरह की वेबसाइट पर सर्च करके बर्बाद मत कीजिए। और जिस चीज कि हम गारंटी ही नहीं ले सकते कि आगे सच होगा या झूठ उसके बारे में सर्च करना पूरी तरीके से अपना टाइम बर्बाद करना है और अपने लिए मानसिक तनाव पैदा करना है। एक बात और आपसे जरूर कहना चाहूंगी आप www.death_clock.org website पर अपना कोई भी पर्सनल जानकारी या फिर डेटा मत डालें क्योंकि इससे आपका फोन हैक होने का भी खतरा बन जाता है इस तरह की वेबसाइट आपका डाटा लेकर किसी भीं पर्सनल डिटेल को लिक कर सकता है। या कहीं पर बेच भी सकता है।

अगर आप भी इसके बावजूद भी मृत्यु को जानना चाहते हैं तो हमने नीचे लिंक दिए हैं जिस पर क्लिक करके आप वहां पहुंच सकते हैं। हमें नहीं पता कि यह वेबसाइट आपसे किस किस तरह के सवाल पूछ सकती है आपकी बीमारी से लेकर आपके घर के पते तक भी या फिर आपके नाम और भी बहुत कुछ पूछ रही है। आपका एक डिटेल पाकर किसी भी डिटेल में घुसकर बहुत आसानी से बेच सकती है।

Is the www.death_cloth.org website legal? (क्या www.death_cloth.org वेबसाइट कानूनी है?)

www.death_cloth.org के हिसाब से इस वेबसाइट की डोमेन 2005 से लेकर 2006 है जिसका मतलब यह निकलता है कि यह बहुत पुरानी और एक्टिव वेबसाइट है। जो भी यूजर्स हैं हमने उनसे राय ली है और साथ ही जो इसके यूजर्स हैं वह फेसबुक पेज पर भी निगरानी कर रहे हैं। लेकिन हम फिर भी आपको इस वेबसाइट के बारे में और भी जानने के लिए मोटिवेट कर रहे हैं। कोई मतलब नहीं कि यह पुरानी वेबसाइट है और मस्ती मजाक के लिए बनाई गई है क्योंकि कोई भी आपके मौत की भविष्यवाणी कर ही नहीं सकता यह मानसिक रूप से तनाव पैदा करते हैं और आपके दिमाग को नकारात्मक बना देते हैं। www.death-clock.org app download (how to download www.death-clock.org) डाउनलोड शुरू करने के लिए, आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके www.death_clock.org app वेबसाइट डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करने के बाद, आपको अपने ब्राउज़र के “डाउनलोड” पेज पर एपीके मिलेगा। जिसे आप अपने फोन पर इंस्टॉल करने से पहले इंटरनेट पर कहीं भी देख सकते हैं, आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आपके डिवाइस पर तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन की अनुमति है नहीं! एक पुष्टिकरण विंडो आपकी browser की priorities के आधार पर पॉप अप होगी ! इसे पॉसिबल करने के लिए, बाकी स्टेप्स बहुत हद तक समान हैं। मेन्यू, सेटिंग्स, security खोलें, और अज्ञात सोर्स की खोज करें ताकि आपका फोन Google Play Store के अलावा दूसरे सोर्स से एप्लिकेशन इंस्टॉल कर सके ! आप अपने ब्राउज़र में “डाउनलोड” पर जा सकते हैं, और डाउनलोड की गई फ़ाइल पर एक बार टैप कर सकते है ! फिर इसे अपने फोन में इंस्टॉल और लॉन्च करे ! वहां आपको file को load करने के लिए कुछ समय तक इंतजार करना होगा ! फिर इसे चलाने के लिए बटन पर क्लिक करें, यह विकल्प आपके android मोबाइल फोन की सुरक्षा सेटिंग्स में उपलब्ध है! यदि आप अपने भविष्य की घटनाओं के बारे में जानने की इच्छा रखते हैं और मृत्यु को भी जानना चाहते हैं तो यह ऑन-लाइन वेबसाइट वह माध्यम है जिसका आप उपयोग कर सकते है ! यह ऑनलाइन वेबसाइट आपके प्राइवेसी और सुरक्षा को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं! यह वेबसाइट आपकी पर्सनल डिटेल्स को ज्यादा पर्सनल रखने का दावा नहीं करती है ! दोस्तों आप www.death-clock.org साइट टाइप कर सकते हैं और अपने विस्तृत विवरण को पूरा करने से पहले इस वेबसाइट की गोपनीय योजनाओं की समीक्षा कर सकते है ! इसके अलावा, वेबसाइट अपने बीएमआई की गणना करने के लिए अपने व्यक्तियों को सक्षम करने के लिए बीएमआई कैलकुलेटर की facility provide करती है यदि वे पहले से ही यह नहीं जानते है, तो उनके लिए यह बहुत अच्छा विकल्प है ! क्या आप ऐसे भविष्यवाणियों पर भरोसा करते हैं जो आपके अतीत और भविष्य की बाते करे? क्या आपने अभी तक इस www.death-clock.org वेबसाइट को use किया है? कृपया हमें इन्फॉर्म करें कि क्या आप india से हैं और आपने अपनी मृत्यु की तारीख की भविष्यवाणी करने वाली वेबसाइट को ट्राई किया है !

www.death-clock.orgwebsite क्या हैं? (What is www.deathclock.com website?)

यह इस तरह की वेबसाइट हैं, जो आपको, हम कैसे मर सकते है या When I can Die?” etc बताने के लिए दावा करती है ! www.death-clock.org द्वारा आप यहाँ से आपकी मृत्यु होगी तब आपकी age कितनी होगी, अपनी मृत्यु की तारीख और कारण भी पता कर सकते है !

www.death_cloth.org how to use – www.death-clock.org website कैसे use करें?

तो चलिए यह भी जान लेते हैं कि आखिर इसे यूज कैसे करना है और यह करना चाहिए भी या नहीं। जैसा कि मैंने आपको पहले ही बता दिया है कि यह www.death_cloth.org वेबसाइट पर आपको किसी भी तरह की सही जानकारी नहीं मिलने वाली यह मृत्यु तिथि को बिल्कुल भी नहीं बताती। यह केवल मजाकिया अंदाज में बनाई गई है जो केवल आपका मनोरंजन कर सकती है। अगर फिर भी आप अपनी मृत्यु की तारीख केवल मनोरंजन के लिए देखना चाहते हैं तो हम नीचे लिंक दे चुके हैं वहां जाकर आप देख सकते हैं लेकिन इसको गंभीर होकर सोचने या देखने की कोई जरूरत नहीं।

www.death-cloth.org calculator सही है?

हम आपको इस वेबसाइट की सिस्टम के बारे में बता दें जो यह असल में करती क्या है की आपकी फेसबुक आईडी, इंस्टाग्राम आईडी मतलब सोशल मीडिया साइट्स की मदद से सभी तरह की इंफॉर्मेशन निकाल लेती हैं और उसी के हिसाब से अपना कैलकुलेशन करके आपको एक डेट में आपकी मृत्यु की तिथि बता देती है। यह वेबसाइट पुरानी है लेकिन यह पॉपुलर तो तब हो गई जब कोरना की वजह से लोग अपने घरों में बंद हो गए और उन्हें मृत्यु का डर सताने लगा यही 2 साल में जब दुनिया भर में लोगों की मृत्यु होने लगी तो इसी के डर से लोग अपना भी डाटा इस वेबसाइट की मदद से जानने लगे। भले ही यह साइट आपकी मृत्यु की कोई भी तिथि दे दे हम आपको यहां बता दें कि ये पूरी तरीके से आपके मरने या किसी के मरने का 100% भविष्यवाणी नही देती है ! यह वेबसाइट सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाई गयी है ! आपके मरने की तिथि केवल भगवान बता सकता है उसके सिवा कोई नहीं जो लोग इस पर ट्रस्ट कर रहे हैं इसमें एक परसेंट की भी सच्चाई नहीं है। तो अच्छा है कि आप इस वेबसाइट से दूर रहें क्योंकि लोग अपनी मृत्यु तिथि देखने के चक्कर में मानसिक तनाव पैदा करते जा रहे हैं। ” www.death-clock.org की Official वेबसाइट ये भी कह रही है कि यह मौत की तिथि बताने वाली वेबसाइट सिर्फ मस्ती मजाक के लिए निर्माण किया गया है। आप उस वेबसाइट के ठीक नीचे दिए दावे को पढ़ सकते हैं, वहां पूरी जानकारी दी गयी है !” अंतिम शब्द आजकल एक वेबसाइट बनाना बहुत आसान है और थोड़े बहुत पैसे खर्च करके उसको पॉपुलर करना भी आसान है इस तरह की मार्केट में ना जाने कितनी वेबसाइट है जो हर तरह का दावा करके आपकी डाटा को चुराती हैं। भारत में लोग पैसों के लिए गंभीर होते हैं लेकिन डाटा के लिए नहीं।

यह तो वही बात हुई कि आपने अपने घर में किसी ऐसे इंसान को बैठा रखा है जो आपके कैमरे में भी जा सकता है आपकी गैलरी में भी जा सकता है और किसी भी पर्सनल फोटो को उठा कर कहीं भी डाल सकता है जिससे आपकी निजी जिंदगी सबके सामने आ जाती है। इस तरह की किसी भी वेबसाइट से बचें और अपना कोई निजी जानकारी देने से पहले उसके बारे में जांच परख कर ले तभी जाकर उस पर अपना कुछ दें।

निष्कर्ष:

दोस्तों, अब तो आप समझ ही गए होंगे कि दुनिया में हर चीज चाहे वो इंसान हो या जानवर, पेड़-पौधे हो या पशु-पक्षी, हर किसी के जीवन का अंत होना निश्चित है। अंत में मैं आपसे बस एक ही request करुँगी कि आप वो questions बिलकुल भी सर्च न करें, जिनके जवाब मिलना नामुमकिन हो ! ईश्वर ने आपको जीवन जीने के लिए दिया है

, इसको मौत की तारीख देखने में क्यों बर्बाद करना? कोई भी फायदा नहीं है ! ऐसी चीजे सर्च न करें, जो सच हो ही नहीं सकती और जिनका जवाब सिर्फ भगवान के अलावा और किसी के पास नहीं है, और हाँ, मैं आपको फिर से बोल देती हूं कि आप अपनी details को इस website या ऐसी किसी भी वेबसाइट पर ना डाले जिसमें आपका डाटा leak होने के चान्सेस हों ! क्योंकि दोस्तों, आजकल online fraud बहुत ज्यादा हो रहें हहैं , इसीलिए सावधान रहें ! तो दोस्तों, मुझे पूरा यकीन है कि आपको यहां दी गईं जानकारी www.death-clock.org वेबसाइट क्या है? यह क्या करती है, कैसे काम करती? सब समझ आ गया होगा ! अगर आपको इससे related कोई भी प्रश्न या सुझाव हैं, तो हमें कमैंट्स में बतायें ! पूरा पढ़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद!!! आपका दिन शुभ हो!!



www.death-clock.org

www deathclock ऑर्ग वेबसाइट

www.death_cloth.org official website india

www.death_cloth.org download

www.death_cloth.org when i am going to die


www.death_cloth.org how to use

www.death_cloth.org hindi

www.death_cloth.org hindi download

www.death_cloth.org

www.death_cloth.org.com official website free download । www.death-clock.org real website link । www death cloth org com


www.death_cloth.org.com official website free download । www.death-clock.org real website link । www death cloth org com

www.death_cloth.org.com official website free download । www death cloth org com से देखें अपनी मृत्यु तिथि/तारीख । मृत्यु की तारीख बताने वाला वेबसाइट


www.death_cloth.org hindi
www.death_cloth.org official website india
www.death_cloth.org app
www.death_cloth.org website real
www.death_cloth.org official
www.death_cloth.org online
www.death_cloth.org website link
www.death_cloth.org check
www.death_cloth.org check death date
www.death_cloth.org calculator
www.death_cloth.org download
www.death_cloth.org.com official website free download
www.death_cloth.org english
www.death_cloth.org how to use
www.death_cloth.org in english
www.death_cloth.org website india
www.death_cloth.org website
www.death_cloth.org official website link
www.death_cloth.org login
www.death_cloth.org link
www.death_cloth.org hindi me
www.death_cloth.org website open
www.death_cloth.org real website
www.death_cloth.org site
www.death_cloth.org today
www.the death_cloth.org
http //www.death_cloth.org website

यह भी पढ़े मृत्यु तिथि को जाचें

यह भी पढ़ें आपकी मोत इस वेबसाइट में लिखी है

www.death_cloth.org.com official website free download । www.death-clock.org real website link । www death cloth org com

100 % अपने मौत का तारीख देखे ? 100%

आप यह सब भी पढ़ें 


क्या आप भीwww.death-clock.org वेबसाइट के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं, जो मृत्यु की तिथि बताने की गारंटी दे रही है? अब यह जानकारी सही है या गलत इसको जानने के लिए आपको इस पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा तो चलिए आपका ज्यादा टाइम वेस्ट ना करते हुए इसके बारे में विस्तृत जानकारी लेते हैं और जानते हैं कौन कब मरेगा? क्यों मरेगा? और कौन सा कारण है मरने का? तो उसकी details आपको नीचे दी गयी

www.death-clock.orgcom official website free download । www.death-clock.org real website link । www.death-clock.org

नया साल पर शायरी 2022 www.death-clock.org webside – हैल्लो दोस्तों, आशा है आप सब लोग ठीक होंगें ! आज हम एक ऐसे टॉपिक पर बात करने वाले हैं, जिसको आपने इससे पहले कभी भी पढ़ा या सुना नहीं होगा. लेकिन हाँ, एक न एक बार ऐसा विचार दिमाग में जरूर आया होगा कि मैं कब मरूंगा या मेरी मृत्यु कब होगी, कैसे होगी? जब ऐसा विचार दिमाग में आता है तो हम ये सोचने को मजबूर हो जाते हैं

कि एक न एक दिन हमे मरना तो पड़ेगा ही, फिर हम मृत्यु को चाहे या न चाहे, किन्तु मौत एक दिन सबको आनी ही है ! जिंदगी की तरह ही मौत भी एक अटल सत्य है ! हमारी लाख कोशिशों के बाद भी हम मौत से नहीं बच सकते ! फिर चाहे हम सात समंदर पार किसी दूसरे देश में अपनी दूसरी पहचान बना के ही क्यों न रह रहे हो,

या फिर हम हिमालय पर्वत पर जाकर तपस्या ही क्यों न कर रहे हो, या फिर किसी समुंद्र के सबसे निचले भाग में ही जाकर क्यों न छुप जायें, वहां भी आकर मौत हमें ढूंढ ही लेगी ! और हम इस मृत्यु से बच नहीं पायेंगे ! काफी बुरा लगता है न यह सोचकर, मुझे भी लगता है! तो चलिए दोस्तों, आज हम जानते है कि हमारी मौत की तारीख क्या है? और हमारी मृत्यु kab hoga

यह भी पढे

मृत्यु के समय कितना दर्द होता है?

इंसान की मृत्यु क्यू होती है?

मरने के आत्मा का क्या होता है ?

पूर्ण जन्म क्यों होता है ? 

www.death-clock.org website kya hai ? 


www.death-clock.org webside : क्या आपने कभी ऐसी किसी वेबसाइट के बारे में सुना है या देखा है, जो यह बता दें की आपकी किस तारीख को मौत हों सकती है ! यह दावा कर रही है कि हमारी दी गई जानकारी 100 में से 100 परसेंट सही है इनके हिसाब से दिए गए पैमानों पर एक सही आंकड़ा और सही रिजल्ट निकाला जा रहा है जब आप गूगल पर इनकी वेबसाइट का नाम सर्च करेंगे तो वहां देखेंगे कि आपको एक ऑफिशियल वेबसाइट दिखाई देगी आपको उस वेबसाइट के अंदर जाना है वहां आप देख पाएंगे यह लोगों ने एक सूची तैयार कीजिए जहां आपको अपनी पर्सनल जानकारी देकर मृत्यु की तिथि जाननी है इन सभी चीजों को भरने के बाद आप एग्जैक्ट अपनी मृत्यु की तारीख जान सकते हैं। मगर इससे पहले आप यह जान लें कि इस वेबसाईट का उपयोग करना कितना safe है, और नीचे दी गयी डिटेल्स में यूजर्स इसके बारे में क्या कहते हैं?

नया साल पर शायरी 2022 www.death-clock.org एक online website है, जो कुछ ही सेकंड्स में आपकी मृत्यु के समय की जानकारी देने के कारण दुनियाभर में बहुत फेमस है, और सबसे ज्यादा इंडिया में इस्तेमाल की जा रही है। तो दोस्तों, क्या आप इसके बारे में और ज्यादा जानने के लिए उत्सुक हैं? तो कृपया अंत तक इसे पढ़ें !

यह भी पढ़े > 2022 का होली कब है

www death_cloth org check online link (www.death_cloth.org पर अपनी मृत्यु तिथि कैसे जांचें?)

इस website पर अपनी मृत्यु की तारीख को जानने के लिए आपको बस कुछ आसान चीजों का पालन करना हैं, और बस फिर आप अपनी मृत्यु की तारीख देखने के लिए एकदम रेडी हैं ! इसके 7 simple स्टेप्स हैं, जो कि मैं आपको एक-एक करके यहाँ बताने वाली हूँ ! तो आइये, अब शुरू करते हैं, देर किस बात की?

यह भी पढ़े मृत्यु तिथि को जाचें

यह भी पढ़ें आपकी मोत इस वेबसाइट में लिखी है

स्टेप 1 :- प्लीज यह चेक कर लें कि आपके फ़ोन या कंप्यूटर में internet चल रहा है या नहीं ! नया साल पर शायरी 2022 स्टेप 2 :- अब आप www.death-clock.org इस वेबसाईट को ओपन कर लें ! स्टेप 3 :- अब आपके सामने कुछ ब्लॉक्स दिखाई देंगे जिनमे आपको अपनी date of birth, यानि कि जन्म तिथि और आपका gender, यानि कि आपका लिंग कौन सा है वो लिखना है ! स्टेप 4 :- यदि आप धूम्रपान करते हैं, तो yes के बटन पर टिक करें ! स्टेप 5 :- अपना बीएमआई चुनें जैसे 27, 28 अगर आपको अपना BMI नहीं पता तो साथ में ही BMI calculator भी दिया हुआ है जिसमे आप अपना वजन और अपनी height डाल कर BMI आसानी से निकाल सकते हैं ! स्टेप 6 :- Outlook : आपका दृष्टिकोण कैसा है? आशावादी, तटस्थ, निराशावादी या आत्मघाती में से कोई एक option चुने ! स्टेप 7 :- अब list में से अपने देश का नाम चुनें ! अब इसके बाद आपको submit button पर click करना है ! अपनी मौत की घड़ी की जांच के लिए बिलकुल सही जानकारी डालें ! क्योंकि यह वेबसाइट यह दावा कर रही है कि यह वेबसाइट आपको 100% आपकी मृत्यु का समय बता सकती है, उसके बाद आप अपने मृत्यु की तारीख उसी वेबसाइट पर देख सकते हैं।

यह भी पढे

मृत्यु के समय कितना दर्द होता है?

इंसान की मृत्यु क्यू होती है?

मरने के आत्मा का क्या होता है ?

पूर्ण जन्म क्यों होता है ? 

###

मैं अपने BMI (बीएमआई) की गणना कैसे करूं?

Step 1. सबसे लास्ट में आपको एक बीएमआई केलकुलेटर दिया जाएगा यहां आपको अपना वजन दर्ज करना है आप चाहे तो किलो में या फिर पाउंड में दर्ज कर सकते हैं। नया साल पर शायरी 2022 Step 2. इसके बाद आपको अपनी हाइट मतलब ऊंचाई आप कितने लंबे हैं उसका नापतोल करके सभी ब्लॉक में रखना है। Step 3. और काउंटिंग बटन पर क्लिक कर देना है। Step 4. इसके बाद आपको सीधा सबमिट बटन पर क्लिक करते ही बीएमआई मिल जाएगा तो क्या आपको अपनी मौत की तारीख पता लग गयी है? अगर हाँ, तो आप अब यह सोच रहे होंगे कि अरे यह क्या, मेरे पास तो बहुत कम time बचा है ! क्या मैं इतनी जल्दी मर जाउगा? यही सब सोच रहे होंगे ना आप? तो यहां मैं आपको यह साफ – साफ बता देना चाहती हूँ कि ये वेबसाइट सिर्फ और सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाई गयी है ! इसका वास्तिविक जीवन से कुछ लेना देना नहीं है !

यह भी पढ़े मृत्यु तिथि को जाचें

यह भी पढ़ें आपकी मोत इस वेबसाइट में लिखी है


हाँ लेकिन एक महत्तवपूर्ण बात जो मैं आपको बताना चाहूँगी, वो यह है कि अगर आप स्वस्थ और अच्छा जीवन जीना चाहते हैं तो आप अपनी सोच को सकारात्मक रखें, अपना वजन control मे रखे उसे बढ़ने न दें, रोज कम से कम एक घंटे व्यायाम करें, नकारात्मक लोगो और विचारों से बचे! सकारात्मक जीवन शैली अपनाएं ! अपने जीवन का कोई एक लक्ष्य बनाये और उसे पूरा करें ! शराब, स्मोकिंग से दूर रहे या कम ही करें ! और हाँ जो एक सबसे इम्पोर्टेन्ट बात है कि जीवन को खुल के जियें ! अब देखिये न, एक न एक दिन मरना तो हम सबको ही है, तो क्यों न जिंदगी को ऐसे जिए कि मरते वक़्त हमें जिंदगी से कोई शिकायत न हो ! अब अगर मौत की तारीख पता लग भी गयी तो क्या हुआ, जिंदगी तो अभी भी अपने पास ही है ! इसको हम अपनी मर्जी से आज़ादी से जी सकते हैं ! आप सबसे मेरी एक ही request है कि इस तरह की चीजे सर्च मत किया करें ! इंटरनेट पे इस तरह की बहुत सारी जानकारी पढ़ने को मिल जायगी और अगर आपने YouTube पर सर्च किया तो, बहुत सारी ऐसी वीडियोस मिल जाएँगी जिसमे आपको अपनी मौत की तारीख पता करने के कई तरीके मिल जायेंगे !


लेकिन आपको ये सब देखकर अपना टाइम और दिमाग दोनों ही खराब नहीं करना है ! www.death-clock.org वेबसाइट सिर्फ टाइमपास करने के मकसद से बनाई गयी हैं ! www.death-clock.org वेबसाइट year 2006 में ही बनाई गयी हैं। इससे पहले भी आपके पास ऐसा कोई option नहीं था जिससे आप मृत्यु की तारीख के बारे में जान पाएं और न ही ऐसा कभी कोई ऑप्शन होगा जिससे आप अपनी मृत्यु की तारीख जान पाएंगे !

इसीलिए आपको बुरा मानने की कोई जरुरत नहीं है ! मैं आपको यह पोस्ट इसलिए लिख रही हूँ , जिससे कि आप सावधान रहें और फालतू की बातों में न पड़े. क्योकि आजकल www.death-clock.org वेबसाइट You Tube ओर Google पर सबसे ज्यादा trend करने वाली वेबसाइट बन गयी है, और दुनिया में लाखों लोग रोज़ाना इस वेबसाइट को internet पर सर्च कर रहे हैं ! यह वेबसाइट आपके mind पर सिर्फ negative impact डालती है ! इसका purpose सिर्फ और सिर्फ आपको एंटरटेन करना है ! यह वेबसाइट आपको बीएमआई के बारे में पता न होने पर एक fast बीएमआई कैलकुलेटर की आपूर्ति करती है, जो कि एक अच्छा प्रयास है ! इस ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म ने वास्तव में एक अच्छा trust score index बनाया है, और साथ ही एक Real SSL Certificate का उपयोग किया है।

What does this information ask www.death-cloth.org? (यह जानकारी www.death-cloth.org से क्या पूछती है?)

अपने उपयोगकर्ताओं की जानकारी के अनुपालन के लिए www.death-clock.org website अनुरोध: १. जन्म का दिन २. लिंग ३. म्रपान विवरण ४. शराब का सेवन ५. देश का नाम ६. बीएमआई ७. उम्मीद यह कुछ सवाल हैं जो यह वेबसाइट आपसे आपकी मृत्यु की तारीख बताने से पहले पूछती है ! परन्तु इस वेबसाइट में आपकी पर्सनल डिटेल्स की सेफ्टी से related कोई भी प्राइवेसी privacy policy नहीं दी गयी है !

 यह भी पढ़े मृत्यु तिथि को जाचें

यह भी पढ़ें आपकी मोत इस वेबसाइट में लिखी है


www.death_clock.org website पर जाने से पहले (www death cloth org com)

www.death_clock.org website इस तरह की वेबसाइट सिर्फ मस्ती मजाक के लिए बनाई जाती है अगर इस वेबसाइट के बारे में बताएं तो इस वेबसाइट का निर्माण 2006 में हुआ था। इसको दिल पर लगाने की कोई जरूरत नहीं है इस पोस्ट को हमें इसलिए लिखना पड़ा क्योंकि मैं देख रही हूं इस वेबसाइट के बारे में यूट्यूब और गूगल पर भारत के लोग बहुत ही ज्यादा सर्च कर रहे हैं।

और इस वेबसाइट को देखकर अपने दिमाग में बेवजह की परेशानियां खड़ी कर रहे हैं। इसीलिए मुझे इसके बारे में जानकारी देनी पड़ी हम लोगों से निवेदन करते हैं कि आप अपना कीमती समय इस तरह की वेबसाइट पर सर्च करके बर्बाद मत कीजिए। और जिस चीज कि हम गारंटी ही नहीं ले सकते कि आगे सच होगा या झूठ उसके बारे में सर्च करना पूरी तरीके से अपना टाइम बर्बाद करना है और अपने लिए मानसिक तनाव पैदा करना है। एक बात और आपसे जरूर कहना चाहूंगी आप www.death_clock.org website पर अपना कोई भी पर्सनल जानकारी या फिर डेटा मत डालें क्योंकि इससे आपका फोन हैक होने का भी खतरा बन जाता है इस तरह की वेबसाइट आपका डाटा लेकर किसी भीं पर्सनल डिटेल को लिक कर सकता है। या कहीं पर बेच भी सकता है।

अगर आप भी इसके बावजूद भी मृत्यु को जानना चाहते हैं तो हमने नीचे लिंक दिए हैं जिस पर क्लिक करके आप वहां पहुंच सकते हैं। हमें नहीं पता कि यह वेबसाइट आपसे किस किस तरह के सवाल पूछ सकती है आपकी बीमारी से लेकर आपके घर के पते तक भी या फिर आपके नाम और भी बहुत कुछ पूछ रही है। आपका एक डिटेल पाकर किसी भी डिटेल में घुसकर बहुत आसानी से बेच सकती है।

Is the www.death_cloth.org website legal? (क्या www.death_cloth.org वेबसाइट कानूनी है?)

www.death_cloth.org के हिसाब से इस वेबसाइट की डोमेन 2005 से लेकर 2006 है जिसका मतलब यह निकलता है कि यह बहुत पुरानी और एक्टिव वेबसाइट है। जो भी यूजर्स हैं हमने उनसे राय ली है और साथ ही जो इसके यूजर्स हैं वह फेसबुक पेज पर भी निगरानी कर रहे हैं। लेकिन हम फिर भी आपको इस वेबसाइट के बारे में और भी जानने के लिए मोटिवेट कर रहे हैं। कोई मतलब नहीं कि यह पुरानी वेबसाइट है और मस्ती मजाक के लिए बनाई गई है क्योंकि कोई भी आपके मौत की भविष्यवाणी कर ही नहीं सकता यह मानसिक रूप से तनाव पैदा करते हैं और आपके दिमाग को नकारात्मक बना देते हैं। www.death-clock.org app download (how to download www.death-clock.org) डाउनलोड शुरू करने के लिए, आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके www.death_clock.org app वेबसाइट डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करने के बाद, आपको अपने ब्राउज़र के “डाउनलोड” पेज पर एपीके मिलेगा। जिसे आप अपने फोन पर इंस्टॉल करने से पहले इंटरनेट पर कहीं भी देख सकते हैं, आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आपके डिवाइस पर तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन की अनुमति है नहीं! एक पुष्टिकरण विंडो आपकी browser की priorities के आधार पर पॉप अप होगी ! इसे पॉसिबल करने के लिए, बाकी स्टेप्स बहुत हद तक समान हैं। मेन्यू, सेटिंग्स, security खोलें, और अज्ञात सोर्स की खोज करें ताकि आपका फोन Google Play Store के अलावा दूसरे सोर्स से एप्लिकेशन इंस्टॉल कर सके ! आप अपने ब्राउज़र में “डाउनलोड” पर जा सकते हैं, और डाउनलोड की गई फ़ाइल पर एक बार टैप कर सकते है ! फिर इसे अपने फोन में इंस्टॉल और लॉन्च करे ! वहां आपको file को load करने के लिए कुछ समय तक इंतजार करना होगा ! फिर इसे चलाने के लिए बटन पर क्लिक करें, यह विकल्प आपके android मोबाइल फोन की सुरक्षा सेटिंग्स में उपलब्ध है!

यह भी पढ़े मृत्यु तिथि को जाचें

यह भी पढ़ें आपकी मोत इस वेबसाइट में लिखी है


यदि आप अपने भविष्य की घटनाओं के बारे में जानने की इच्छा रखते हैं और मृत्यु को भी जानना चाहते हैं तो यह ऑन-लाइन वेबसाइट वह माध्यम है जिसका आप उपयोग कर सकते है ! यह ऑनलाइन वेबसाइट आपके प्राइवेसी और सुरक्षा को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं! यह वेबसाइट आपकी पर्सनल डिटेल्स को ज्यादा पर्सनल रखने का दावा नहीं करती है ! दोस्तों आप www.death-clock.org साइट टाइप कर सकते हैं और अपने विस्तृत विवरण को पूरा करने से पहले इस वेबसाइट की गोपनीय योजनाओं की समीक्षा कर सकते है ! इसके अलावा, वेबसाइट अपने बीएमआई की गणना करने के लिए अपने व्यक्तियों को सक्षम करने के लिए बीएमआई कैलकुलेटर की facility provide करती है यदि वे पहले से ही यह नहीं जानते है, तो उनके लिए यह बहुत अच्छा विकल्प है ! क्या आप ऐसे भविष्यवाणियों पर भरोसा करते हैं जो आपके अतीत और भविष्य की बाते करे? क्या आपने अभी तक इस www.death-clock.org वेबसाइट को use किया है? कृपया हमें इन्फॉर्म करें कि क्या आप india से हैं और आपने अपनी मृत्यु की तारीख की भविष्यवाणी करने वाली वेबसाइट को ट्राई किया है !

www.death-clock.orgwebsite क्या हैं? (What is www.deathclock.com website?)

यह भी पढे

मृत्यु के समय कितना दर्द होता है?

इंसान की मृत्यु क्यू होती है?

मरने के आत्मा का क्या होता है ?

पूर्ण जन्म क्यों होता है ? 

यह इस तरह की वेबसाइट हैं, जो आपको, हम कैसे मर सकते है या When I can Die?” etc बताने के लिए दावा करती है ! www.death-clock.org द्वारा आप यहाँ से आपकी मृत्यु होगी तब आपकी age कितनी होगी, अपनी मृत्यु की तारीख और कारण भी पता कर सकते है !

www.death_cloth.org how to use – www.death-clock.org website कैसे use करें?

तो चलिए यह भी जान लेते हैं कि आखिर इसे यूज कैसे करना है और यह करना चाहिए भी या नहीं। जैसा कि मैंने आपको पहले ही बता दिया है कि यह www.death_cloth.org वेबसाइट पर आपको किसी भी तरह की सही जानकारी नहीं मिलने वाली यह मृत्यु तिथि को बिल्कुल भी नहीं बताती। यह केवल मजाकिया अंदाज में बनाई गई है जो केवल आपका मनोरंजन कर सकती है। अगर फिर भी आप अपनी मृत्यु की तारीख केवल मनोरंजन के लिए देखना चाहते हैं तो हम नीचे लिंक दे चुके हैं वहां जाकर आप देख सकते हैं लेकिन इसको गंभीर होकर सोचने या देखने की कोई जरूरत नहीं।

www.death-cloth.org calculator सही है?

हम आपको इस वेबसाइट की सिस्टम के बारे में बता दें जो यह असल में करती क्या है की आपकी फेसबुक आईडी, इंस्टाग्राम आईडी मतलब सोशल मीडिया साइट्स की मदद से सभी तरह की इंफॉर्मेशन निकाल लेती हैं और उसी के हिसाब से अपना कैलकुलेशन करके आपको एक डेट में आपकी मृत्यु की तिथि बता देती है। यह वेबसाइट पुरानी है लेकिन यह पॉपुलर तो तब हो गई जब कोरना की वजह से लोग अपने घरों में बंद हो गए और उन्हें मृत्यु का डर सताने लगा यही 2 साल में जब दुनिया भर में लोगों की मृत्यु होने लगी तो इसी के डर से लोग अपना भी डाटा इस वेबसाइट की मदद से जानने लगे। भले ही यह साइट आपकी मृत्यु की कोई भी तिथि दे दे हम आपको यहां बता दें कि ये पूरी तरीके से आपके मरने या किसी के मरने का 100% भविष्यवाणी नही देती है ! यह वेबसाइट सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाई गयी है ! आपके मरने की तिथि केवल भगवान बता सकता है उसके सिवा कोई नहीं जो लोग इस पर ट्रस्ट कर रहे हैं इसमें एक परसेंट की भी सच्चाई नहीं है। तो अच्छा है कि आप इस वेबसाइट से दूर रहें क्योंकि लोग अपनी मृत्यु तिथि देखने के चक्कर में मानसिक तनाव पैदा करते जा रहे हैं। ” www.death-clock.org की Official वेबसाइट ये भी कह रही है कि यह मौत की तिथि बताने वाली वेबसाइट सिर्फ मस्ती मजाक के लिए निर्माण किया गया है। आप उस वेबसाइट के ठीक नीचे दिए दावे को पढ़ सकते हैं, वहां पूरी जानकारी दी गयी है !” अंतिम शब्द आजकल एक वेबसाइट बनाना बहुत आसान है और थोड़े बहुत पैसे खर्च करके उसको पॉपुलर करना भी आसान है इस तरह की मार्केट में ना जाने कितनी वेबसाइट है जो हर तरह का दावा करके आपकी डाटा को चुराती हैं। भारत में लोग पैसों के लिए गंभीर होते हैं लेकिन डाटा के लिए नहीं।

यह तो वही बात हुई कि आपने अपने घर में किसी ऐसे इंसान को बैठा रखा है जो आपके कैमरे में भी जा सकता है आपकी गैलरी में भी जा सकता है और किसी भी पर्सनल फोटो को उठा कर कहीं भी डाल सकता है जिससे आपकी निजी जिंदगी सबके सामने आ जाती है। इस तरह की किसी भी वेबसाइट से बचें और अपना कोई निजी जानकारी देने से पहले उसके बारे में जांच परख कर ले तभी जाकर उस पर अपना कुछ दें

निष्कर्ष:

दोस्तों, अब तो आप समझ ही गए होंगे कि दुनिया में हर चीज चाहे वो इंसान हो या जानवर, पेड़-पौधे हो या पशु-पक्षी, हर किसी के जीवन का अंत होना निश्चित है। अंत में मैं आपसे बस एक ही request करुँगी कि आप वो questions बिलकुल भी सर्च न करें, जिनके जवाब मिलना नामुमकिन हो ! ईश्वर ने आपको जीवन जीने के लिए दिया है

, इसको मौत की तारीख देखने में क्यों बर्बाद करना? कोई भी फायदा नहीं है ! ऐसी चीजे सर्च न करें, जो सच हो ही नहीं सकती और जिनका जवाब सिर्फ भगवान के अलावा और किसी के पास नहीं है, और हाँ, मैं आपको फिर से बोल देती हूं कि आप अपनी details को इस website या ऐसी किसी भी वेबसाइट पर ना डाले जिसमें आपका डाटा leak होने के चान्सेस हों ! क्योंकि दोस्तों, आजकल online fraud बहुत ज्यादा हो रहें हहैं , इसीलिए सावधान रहें ! तो दोस्तों, मुझे पूरा यकीन है कि आपको यहां दी गईं जानकारी www.death-clock.org वेबसाइट क्या है? यह क्या करती है, कैसे काम करती? सब समझ आ गया होगा ! अगर आपको इससे related कोई भी प्रश्न या सुझाव हैं, तो हमें कमैंट्स में बतायें ! पूरा पढ़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद!!! आपका दिन शुभ हो!!

View your date of death from www death cloth org com.  death date website


www death_cloth org com official website free download । How to check death date on www death cloth org?

 www.death_cloth.org.com official website free download .  www.death-clock.org real website link.  www death cloth org com



 Are you also curious to know about the website www.death-clock.org, which guarantees to give the date of death?  Now to know whether this information is right or wrong, you have to read this post completely, so let's take detailed information about it without wasting much of your time and know who will die when?  Why would you die?  And what is the reason for dying?  So its details are given to you below!



 www.death_cloth.org.com official website free download .  www.death-clock.org real website link.  www death cloth org com



 www.death_cloth.org  website – Hello friends, hope you all are well!  Today we are going to talk about such a topic, which you have never read or heard before.  But yes, one or the other time such a thought must have come in the mind that when will I die or when will I die, how will it happen?  When such a thought comes in our mind, we are compelled to think that one day we will have to die, then we may or may not want to die, but death has to come to everyone one day.  Like life, death is also an unshakable truth.  Even after our lakhs of efforts, we cannot escape from death.  Even if we are living in some other country across the seven seas, or even if we are doing penance by going to the Himalaya Mountains, or even going to the lowest part of a sea, why not?  Hide there, death will find us there too!  And we will not be able to escape from this death!  It feels bad enough not to think that, I think so too!  So come on friends, today we know what is the date of our death?  And when will we die?



 www.death-clock.org website: Have you ever heard or seen any such website, which tell on which date you can die!  It is claiming that the information given by us is 100% correct out of 100, according to these, a correct figure and correct result is being drawn on the given scale. When you search the name of their website on Google, you will see that you will get a  The official website will appear, you have to go inside that website, there you will be able to see that people have prepared a list where you have to know the date of death by giving your personal information, after filling all these things, you can know the date of your death.  But before that you should know that how safe is it to use this website, and what do users say about it in the details given below?



 www.death-clock.org is an online website, which is very famous worldwide for giving information about the time of your death in a few seconds, and is being used the most in India.  So guys, are you curious to know more about it?  So please read it till the end!



 www death_cloth org check online link (How to check your date of death at www.death_cloth.org?)



 To know the date of your death on this website you just have to follow a few simple things, and then you are all set to see the date of your death!  It has 7 simple steps, which I am going to tell you here one by one!  So let's start now, what's the delay?



 Step 1: - Please check whether internet is running in your phone or computer or not!




 Step 2 :-  Now you open this website www.death-clock.org!




 Step 3: - Now some blocks will appear in front of you, in which you have to write your date of birth, that is, your date of birth and your gender, that is, which is your gender.



 Step 4: - If you smoke, then tick the button of yes!



 Step 5: - Choose your BMI like 27, 28 If you do not know your BMI, then there is also a BMI calculator, in which you can easily calculate your BMI by entering your weight and your height!



 Step 6 :- Outlook : How is your outlook?  Choose one of the options Optimistic, Neutral, Pessimistic or Suicidal!



 Step 7: - Now select the name of your country from the list!



 Now after this you have to click on submit button.  Enter the correct information to check your death clock!  Because this website is claiming that this website can tell you 100% of your death time, after that you can see your date of death on the same website.



 How do I calculate my BMI?



 Step 1. At last you will be given a BMI calculator, here you have to enter your weight, you can enter either in kilos or in pounds.



 Step 2. After this, you have to measure your height, that is, how tall you are and keep it in all the blocks.



 Step 3. And click on the counting button.



 Step 4. After this you will get BMI directly by clicking on submit button



 So do you know the date of your death?  If yes, then you must be thinking that hey what is this, I have very little time left!  will i die so soon?  That's all you must be thinking, aren't you?  So here I want to tell you very clearly that this website is made only for entertainment.  It has nothing to do with real life!  Yes but one important thing that I would like to tell you is that if you want to live a healthy and good life then you should keep your thinking positive, keep your weight under control, do not let it increase, exercise at least one hour daily.  Avoid negative logos and thoughts!  Adopt a positive lifestyle!  Make a goal of your life and fulfill it!  Stay away from alcohol, smoking or reduce it!  And yes the one most important thing is to live life freely!  Now look, we all have to die one day or the other, so why not live life in such a way that we don't have any complaints about life while dying!



 Now even if the date of death is known, what happened, life is still with you!  We can live it freely as per our wish!  My only request to all of you is that do not search for such things!  You will get to read a lot of information like this on the Internet and if you search on YouTube, you will find many such videos in which you will find many ways to find out the date of your death!  But you do not have to waste both your time and your mind by seeing all this!  The website www.death-clock.org has been created for the purpose of passing time only.  The website www.death-clock.org was created in the year 2006 itself.  Even before this, you did not have any such option by which you can know about the date of death, nor will there ever be any such option by which you will be able to know the date of your death.  That's why you don't have to feel bad!  I am writing this post to you so that you should be careful and do not get involved in unnecessary things.  Because nowadays www.death-clock.org website has become the most trending website on YouTube and Google, and millions of people in the world are searching this website on the internet every day!




 This website only has a negative impact on your mind!  Its purpose is only and only to entertain you!  This website supplies a fast BMI calculator if you are not aware of BMI, which is a good effort!  This online platform has created a really good trust score index, and uses a real SSL certificate as well.



 What does this information ask www.death-cloth.org?  (What does this information ask from www.death-cloth.org?)



 The www.death-clock.org website requests to comply with the information of its users:



 1.  born day


 2.  gender


 3.  drinking details


 4.  alcohol abuse


 5.  country name


 6.  BMI


 7.  Hope




 These are some of the questions that this website asks you before giving your date of death.  But in this website no one related to the security of your personal details.


 Privacy Privacy Policy is not given!



 Before visiting www.death_clock.org website (www death cloth org com)



 www.death_clock.org website This type of website is made just for fun, if you tell about this website, then this website was created in 2006.  There is no need to put this on the heart, we had to write this post because I see that people of India are searching a lot about this website on YouTube and Google.  And seeing this website, you are creating unnecessary problems in your mind.  That's why I had to give information about this, we request people not to waste your precious time by searching on such websites.  And searching about the thing that we can not guarantee that it will be true or false is completely wasting our time and creating mental stress for ourselves.  I would like to tell you one more thing



 You do not enter any of your personal information or data on the website www.death_clock.org because it also makes your phone at risk of being hacked, such a website can take your data and link any personal details.  Or sell anywhere.  If you also want to know death in spite of this, then we have given below links by clicking on which you can reach there.  We don't know what kind of questions this website might ask you, from your illness to your home address or even your name and more.  After getting one of your details, you can enter any detail and sell it very easily.



 Is the www.death_cloth.org website legal?  (Is the www.death_cloth.org website legal?)



 According to www.death_cloth.org, the domain of this website is from 2005 to 2006, which means that it is a very old and active website.  We have taken the opinion of all the users as well as those who are its users are also monitoring the Facebook page.  But we are still motivating you to know more about this website.  No point this is old website and made for fun joke because no one can predict your death it create mental tension and make your mind negative.



 www.death-clock.org app download (how to download www.death-clock.org)




 To start the download, you can download the app website www.death_clock.org by clicking on the button below.  After downloading, you will get the APK on the “Download” page of your browser.  Which you can watch anywhere on the internet Before installing it on your phone, you need to make sure that third-party apps are allowed on your device NO!  A confirmation window will pop up based on your browser's preferences.



 To make it possible, the rest of the steps are pretty much the same.  Open Menu, Settings, Security, and search for unknown sources to allow your phone to install apps from sources other than the Google Play Store!  You can go to "Downloads" in your browser, and tap once on the downloaded file.



 Then install and launch it on your phone!  There you have to wait for some time to load the file.  Then click button to run it, this option is available in the security settings of your android mobile phone!



 If you want to know about your future events and also want to know about death, then this online website is the medium which you can use.  This online website is not serious about your privacy and security at all!  This website does not claim to keep your personal details more personal.



 Friends, you can type the site www.death-clock.org and review the confidential plans of this website before completing your detailed description!  In addition, the website provides the facility of BMI calculator to enable its individuals to calculate their BMI. If they do not already know it, it is a great option for them!



 Do you believe in predictions that speak of your past and future?  Have you used this website www.death-clock.org yet?  Please inform us if you are from India and have you tried your date of death prediction website!



 What is www.death-clock.orgwebsite?  (What is www.deathclock.com website?)



 It's websites like these that tell you, How can we die or When I can die?"  etc claims to tell!  By www.death-clock.org, you will die from here, then how old will you be, you can also know the date and reason of your death!



 www.death_cloth.org how to use – www.death-clock.org website how to use?



 So let's also know how to use it and whether it should be done or not.  As I have already told you that this website www.death_cloth.org you will not get any kind of correct information, it does not tell the date of death at all.  It is only made in funny style which can only entertain you.



 If still you want to see the date of your death just for entertainment, then we have given the link below and you can go there and see it but there is no need to think or watch it seriously.



 Is the www.death-cloth.org calculator correct?



 Let us tell you about the system of this website, what it actually does is that with the help of your Facebook ID, Instagram ID means social media sites, you take out all kinds of information and accordingly you will get a date by doing your calculations.  Indicates the date of your death.  This website is old but it became popular when people were locked in their homes due to corona and they started fearing death.  Also started knowing the data with the help of this website.



 Regardless of the date this site gives you of your death


 Let us tell you here that it does not give 100% prediction of your death or someone's death completely.  This website is made just for fun!  Only God can tell the date of your death, except those who are trusting on it, there is not even one percent truth in it.  So it is good that you stay away from this website because people are creating mental tension in the process of seeing their death date.



 ” www.death-clock.org की Official वेबसाइट ये भी कह रही है कि यह मौत की तिथि बताने वाली वेबसाइट सिर्फ मस्ती मजाक के लिए निर्माण किया गया है। आप उस वेबसाइट के ठीक नीचे दिए दावे को पढ़ सकते हैं, वहां पूरी जानकारी दी गयी है !”



 last word


 आजकल एक वेबसाइट बनाना बहुत आसान है और थोड़े बहुत पैसे खर्च करके उसको पॉपुलर करना भी आसान है इस तरह की मार्केट में ना जाने कितनी वेबसाइट है जो हर तरह का दावा करके आपकी डाटा को चुराती हैं। भारत में लोग पैसों के लिए गंभीर होते हैं लेकिन डाटा के लिए नहीं। यह तो वही बात हुई कि आपने अपने घर में किसी ऐसे इंसान को बैठा रखा है जो आपके कैमरे में भी जा सकता है आपकी गैलरी में भी जा सकता है और किसी भी पर्सनल फोटो को उठा कर कहीं भी डाल सकता है जिससे आपकी निजी जिंदगी सबके सामने आ जाती है। इस तरह की किसी भी वेबसाइट से बचें और अपना कोई निजी जानकारी देने से पहले उसके बारे में जांच परख कर ले तभी जाकर उस पर अपना कुछ दें।



 Conclusion:



 दोस्तों, अब तो आप समझ ही गए होंगे कि दुनिया में हर चीज चाहे वो इंसान हो या जानवर, पेड़-पौधे हो या पशु-पक्षी, हर किसी के जीवन का अंत होना निश्चित है। अंत में मैं आपसे बस एक ही request करुँगी कि आप वो questions बिलकुल भी सर्च न करें, जिनके जवाब मिलना नामुमकिन हो !  ईश्वर ने आपको जीवन जीने के लिए दिया है, इसको मौत की तारीख देखने में क्यों बर्बाद करना? कोई भी फायदा नहीं है ! ऐसी चीजे सर्च न करें, जो सच हो ही नहीं सकती और जिनका जवाब सिर्फ भगवान के अलावा और किसी के पास नहीं है, और हाँ, मैं आपको फिर से बोल देती हूं कि आप अपनी details को इस website या ऐसी किसी भी वेबसाइट पर ना डाले जिसमें आपका डाटा leak  होने के चान्सेस हों ! क्योंकि दोस्तों, आजकल online fraud बहुत ज्यादा हो रहें हहैं , इसीलिए सावधान रहें ! 



 तो दोस्तों, मुझे पूरा यकीन है कि आपको यहां दी गईं जानकारी www.death-clock.org वेबसाइट क्या है? यह क्या करती है, कैसे काम करती? सब समझ आ गया होगा ! अगर आपको इससे related कोई भी प्रश्न या सुझाव हैं, तो हमें कमैंट्स में बतायें ! पूरा पढ़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद!!! आपका दिन शुभ हो!!


 www.death_cloth.org के बारे में तो समझ गए होंगे  आप यह भी समझ सकते है की अकाल मृत्यु किस व्यक्ति को नही होता है ।जानने के लिए इसे भी पढ़े 

                                                                  

akal mrityu kisko nahi milta


भगवान श्री कृष्ण कहते हैं जिसका जन्म हुआ है उसकी मृत्यु निश्चित है  मृत्यु को कोई टाल नहीं सकता। यह प्रकृति का नियम है जो सभी प्राणियों के लिए बराबर है जिसकी मृत्यु का समय निकट आता। यम के दूत उसके समक्ष प्रकट होकर उसके प्रकार के संकेत देते हैं और उस प्राणी के प्राणों को अपने पास में बांधकर यमलोक में ले जाते हैं। 


मानुष के साथ ही उसके भाग्य एवं उसके आयोग के बारे में लिख दिया जाता है। वह अपना संपूर्ण जीवन जिएगा या उसकी अकाल मृत्यु हो जाएगी या पहले से ही लिखा हुआ है किंतु विष्णु  पुराण के अनुसार जिस व्यक्ति के भाग्य में अकाल मृत्यु नहीं होती है, उसके अंदर 7 लक्षण दिखाई देते हैं। अर्थात यदि किसी व्यक्ति में यह 7 लक्षण दिखाई दें तो उसके अकाल मृत्यु कब होती है वह भगवान श्री हरि विष्णु की कृपा से अपने संपूर्ण आयुषी लेता है और सभी प्रकार के सुखों का उपभोग करता है।



 एक समय की बात है यमराज अपने दूतो के साथ। मनुष्य प्राणियों के प्राण हरने हेतु पृथ्वी पर प्रकट हुई। उस स्थान पर पांच मनुष्य प्राणी सोए हुए थे। तभी यमराज ने यमदूत के कान में कहा कि से एक मनुष्य प्राणी को छोड़कर बाकी चार व्यक्तियों के प्राण अपने पास में बांधकर इन्हें यमलोक ले चलो। यह सुनकर यम के दूत आश्चर्य चकित हुए और ने यमराज से पूछा। हे धर्मराज! इन पांच मनुष्य में से किस एक मनुष्य के प्राण हरने के पीछे क्या कारण है। आप हमें समझाइए किस कारण से इस प्राणी के अकाल मृत्यु को टाल दिया गया है। हमें तो इनमें कोई अंतर दिखाई नहीं देता। 


तब यमराज ने कहा, देव पूजा भगवान  श्री विष्णु जी ने मुझे यम नाम से लोगों के पाप पुण्य का विचार करने के लिए नियुक्त किया हुआ है। मैं अपने प्रभु श्री हरि के बस में हूं। मैं स्वतंत्र नहीं हूं। जिस प्रकार वायु के शांत होने पर उसमें से उड़ते हुए परमाणु पृथ्वी से मिलकर एक हो जाते हैं, उसी प्रकार वर्कशॉप से उत्पन्न हुए समस्त देवता और पशु आदि सनातन परमात्मा में लीन हो जाते हैं जिस। प्राणी पर  साक्षात श्री हरि विष्णु की कृपा होती है। उसके प्राण हरने का अधिकार मुझे नहीं है। मैं ऐसे व्यक्ति के प्राण लेने में असमर्थ हूं। अतः समस्त पाप बंधन से मुक्त हुए। 


उस मनुष्य प्राणी को दूर से निकल जाना   यमराज इस वचन सुनकर हाथ में पांच लिए हुए उसे यमदूत ने पूछा, हे प्रभु, आप मुझे उस मनुष्य प्राणी के बारे में बताइए जो पुण्य कर्म किए जिस करना से उसके अकाल मृत्यु टल चुके है उसने  जिस पर यमराज ने अपने दूतू को मनुष्य के साथ लक्षणों के बारे में बताया


जिस व्यक्ति में यह 7 लक्षण दिखाई देंगे, उसके अकाल मृत्यु कभी नहीं होती हैं 

1 लक्षण 


  • पहली बात जो मनुष्य अपने धर्म पद से कभी विमुख नहीं होता है जो अपने शत्रु के साथ भी कपड़ नहीं करता जो सदा ही सत्य के मार्ग पर चल कर कल्याणकारी कार्यकर्ता  तो उसकी अकाल मृत्यु कभी नहीं हो सकती। 

2 लक्षण 


  • दूसरी बात जो मनुष्य कवि किसी जीव के हिसा नहीं करता जो क्रोध में आकर कभी किसी के साथ। अत्याचार नही करता जो जन बुझ कर प्राणियों को कष्ट नहीं देता। दुखी प्राणियों को देखकर जिसके मन में करुणा का भाव उत्पन्न होता है जो सभी पर दया करने वाला ऐसे प्राणी की  कभी अकाल मृत्यु नही होगी। 


3 लक्षण 


  • तीसरी बात जो मनुष्य चोरी नहीं करता अथवा दूसरों के द्रव्य का हरण नहीं करता। एकांत में पड़े हुए दूसरे के धन को देख कर भी उसे चरण के समान समझता है। अर्थात दूसरों के धन को कभी अपना नहीं समझता हूं। ऐसे व्यक्ति के मन में श्री हरि विष्णु का वास होता है। इसलिए ऐसे प्राणी की अकाल मृत्यु नहीं हो सकती

4 लक्षण 

 

  • चौथे बात  जो मनुष्य अपने सामर्थ्य अनुसार समय-समय पर दान करता जो गौ माता की सेवा करता जो सदैव ही दान देने में तत्पर दान देने में कभी कंजूसी नहीं करता। वह मनुष्य धन्य है। ऐसे मनुष्य की अकाल मृत्यु टल जाती है 

5 लक्षण 


  • जो पुरुष दूसरो को निंदा चुगली अथवा वचन ही कहता है तथा वचन ही बोलता जिससे दूसरों के मन को ठेस पहुंचे। जो कभी केस अपाहिच व्यक्ति की यानहेलना नहीं करता सभी का सम्मान करता है। उस व्यक्ति के अकाल मृत्यु नहीं होती है


6 लक्षण 


  • जो पुरुष दूसरे की पत्नी को बुरी नजर से नहीं देखता जो कि वह अपनी पत्नी सहित दूसरे की पत्नी को माता बहन माता अपने से छोटी पुत्री समझता है। बराबर की स्त्री को बहन कहता है तथा अपने अयु से बड़ी स्त्री को माता कहकर संबोधित करते  ऐसे उत्तम पुरुष की अकाल मृत्यु नहीं होती।

7 लक्षण 

 

  • सातवा लक्षण जो व्यक्ति स्नानादि करके सूर्य को अरग के देता बिना स्नान किए भोजन ही करता जो नित्य श्री हरि विष्णु का मन करता जो तुलसी की पूजा करता जो तुलसी को जल अर्पण करता है, वह भी कि श्री हरि विष्णु को अत्यंत प्रिय है। ऐसे व्यक्ति को भी अकाल मृत्यु टल जाती है 


इस प्रकार  यमराज ने अपने दूत  को व्यक्ति के 7 लक्षणों के विषय में बताया थ। यदि कोई व्यक्ति ऐसा हो तो अपनी संपूर्ण आयु सुख पूर्वक जीता और उसके अकाल मृत्यु नहीं होती है। 



www.death_cloth.org hindi

www.death_cloth.org official website india

www.death_cloth.org app

www.death_cloth.org website real

www.death_cloth.org official

www.death_cloth.org online

www.death_cloth.org website link

www.death_cloth.org check

www.death_cloth.org check death date

www.death_cloth.org calculator

www.death_cloth.org download

www.death_cloth.org.com official website free download

www.death_cloth.org english

www.death_cloth.org how to use

www.death_cloth.org in english

www.death_cloth.org website india

www.death_cloth.org website

www.death_cloth.org official website link

www.death_cloth.org login

www.death_cloth.org link

www.death_cloth.org hindi me

www.death_cloth.org website open

www.death_cloth.org real website

www.death_cloth.org site

www.death_cloth.org today

www.the death_cloth.org

http //www.death_cloth.org website




www.death-clock.org

www deathclock ऑर्ग वेबसाइट

www.death_cloth.org official website india

www.death_cloth.org download

www.death_cloth.org when i am going to die


www.death_cloth.org how to use

www.death_cloth.org hindi

www.death_cloth.org hindi download

www.death_cloth.org

www.death_cloth.org.com official website free download । www.death-clock.org real website link । www death cloth org com


www.death_cloth.org.com official website free download । www.death-clock.org real website link । www death cloth org com

www.death_cloth.org.com official website free download । www death cloth org com से देखें अपनी मृत्यु तिथि/तारीख । मृत्यु की तारीख बताने वाला वेबसाइट



नमस्कार दोस्तों आप सभी को स्वागत  है आज का इस New Post  के साथ ।जिसका title है https://www.death-clock.org/ क्या है और केसे काम करता है  इसकी पूरी जानकारी हिंदी में मिलने वाला? तो इस पोस्ट को अंत तक जरुर पढ़े  ताकि आपको पूरी जानकारी मिल सके हिन्दी में ।।




आपकी मृत्यु कब और कैसे होगी?www.death_cloth.org official website । What is www.death_cloth.org । अपनी मृत्यु तिथि को देखें ।    


आप यह सब भी पढ़ें 




दोस्तो सोशल मीडिया पर  एक ऐसा वेबसाइट है जो बहुत जायदा वायरल हो गया है जो मृत्यु का तारिक बताने का  दावा करते है । और साथ में कब मरोगे कितना तारिक को मरोगे और केसे मरोगे ।यह सब जानकारी देने का दावा करते है ।



अगर आप भी अपने मौत का तारिक पता लगाने चाहते हो तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़ें।।


https://www.death-clock.org/ क्या है

दोस्तो यह  www death cloth org एक एसा वेबसाइट जो इंसान अपने मौत यानी मृत्यु का तारिक पता लगा सकते है । सन 2005 में लॉन्च क्या था लेकिन उस टाइम कुछ जायदा poplour नही हुवे लेकिन 2019 और 2020 में corona वायरस की वजह से इतना poplour हो गया जो इस वेबसाइट को तारीफ करने का कोई vad ही नहीं बचा है।



https://www.death-clock.org/  इस वेबसाइट को किस तरह काम करता है

 


दोस्तो यह वेबसाइड को इस्तमाल करने के लिए आपको अपने बारे में कुछ बिसेसे जानकारी देने होते है उसके बाद अपको पता चल जायेगा की अपका मौत का तारिक कब है ।


आप अपना यह भरे ।।

सबसे पहले आपको इस लिंक को क्लिक करे 

https://www.death-clock.org/   क्लिक करने के बाद open करे 


1जन्म तिथि date of birth

2  लिंग male and female

3  धुआँ वर्णन ✅✅✅

4 पेटू सेवन yesss

5  देश का नाम India  your country

6  बीएमआई 30से40तक 

7 दृष्टिकोण dailey।।

यह सब जानकारी भरने के बाद  सेंबिट बटन पर क्लिक करे उसके बाद अपको अपका मौत का तारिक सो करेगा ।।


https://www.death-clock.org/ इस वेबसाईट से हमे क्या  प्रॉबलम हो सकते है  



दोस्तो अगर आप इस वेबसाईट के मध्यम से अपने मौत का तारिक पता लगाना चाहते है तो कुछ बातों का खास कर के ध्यान रखना होगा जेसे ।की आप अपना पर्सनल डिटेल ना भरे जेसे की 


1 आप अपना adhar card ना दर्ज करे

2 आप अपना pan card  ना दर्ज करे 

3 आप अपना मोबाईल नम्बर ना दर्ज करे


दोस्तो हो सकता है की अपका docoment से कहीं bech दे या कोई फोराउड करे । इसी लिए जब कभी आप इस वेबसाईट पर मनोरंजन के लिए आएं तो भूल कर भी आप अपना पर्सनल डोकोमेंट ना भरे।।



https://www.death-clock.org/ यह वेबसाईट किन किन लोगो को इस्तमाल नही करना चहिए ।



दोस्तो खास कर के उन लोगो को बिलकुल भी इस वेबसाईट को इस्तमाल नही करना चाहिए जेसे कि।


1 हार्ड मरीज

2 बल्ड प्रेशर

3 मिर्गी

4 काम जोर दिल वाला आदमी 


 यह चारो लोगो बिलकुल भी इस वेबसाईट पर अपने मौत यानी मृत्यु का तारिक पाता ना लगाएं।

हो सकता है की आप मौत का तारिक सुनकर तारिक से पहले न मर जाएं । इसी लिए यह 4 लोग इस webside को बिलकुल भी ना यूज करे।।



https://www.death-clock.org/ यह रियाल webside है क्या ।।


दोस्तो यह जो लिंक दिया हुआ है यो रियाल वेबसाइट है गूगल पर बहुत ऐसे fake webside मिलेगा आप बिलकुल भी ना fake webside को इस्तमाल करे ।fake webside से हो सकता कुछ ऐसे जगह क्लिक करे जो अपका मोबाइल haking हो जाएं  तो इन बातो का जरूर ध्यान रखे और internet पर fake वेबसाइट से बचे।।

 


https://www.death-clock.org/ इस webside को कितने उम्र वाले मौत का तारिक चेक कर सकते है


दोस्तो इस वेबसाईट से वही लोग अपने मौत का तारिक पता कर सकते हैं जिसका उम्र 25 से+ हो ।अगर अपका उम्र 25 से काम का है तो आप अपनें मौत का तारिक पता नहीं कर सकते है ।तो आप ध्यान रखे की अपका उम्र 25 साल का ही हो।।



https://www.death-clock.org/ इस वेबसाइट से दुसरो का भी मौत का तारिक पता लगा सकते है क्या


दोस्तो अगर आप भी  किसी और का मृत्यु का तारिक पता लगाना चाहते हो ।तो बहुत ही आसान तरीके से मौत का तारिक पता लगा सकते हो इसके लिए जब भी किसी और का मृत्यु का तारीक पता लगाने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना होगा।

जैसे की 7 बाते अपको याद रखना होगा 


1जन्म तिथि date of birth

2  लिंग male and female

3  धुआँ वर्णन ✅✅✅

4 पेटू सेवन yesss

5  देश का नाम India  your country

6  बीएमआई 30से40तक 

7 दृष्टिकोण dailey।।

यह सब जानकारी भरने के बाद  सेंबिट बटन पर क्लिक करे उसके बाद अपको अपका मौत का तारिक सो करेगा ।।


https://www.death-clock.org/ यह webside किस लिए बनाया गया है ।


दोस्तो इस वेबसाईट बनाने का मकसद एक मनोरंजन है जो की हर कोई अपना मौत का तारिक पता कर सकते है ।इस वेबसाइट के जो मृत्यु का तारिक बताता है यो रियाल नही होता है ।यो बस अपके मनोरंजन के लिए इस वेबसाइट को बनाया है।।


इस लिंक को open करके आप अपना मृत्यु का तारिक देख सकते है ।।

Know your date of death! www.death_cloth.org. How to find the date card of your death?


सपने में अपनी मृत्यु को देखना क्या है? सपने में किसी का मौत को देखना क्या होता है।सपने में किसी को मारते हुए देखन


मित्रों क्या आपने कभी सपने में अपने किसी प्रिय जन आ फिर  किसी परिचित व्यक्ति की मृत्यू देखी है । किसी भी व्यक्ति के लिए किसी अपने को सपने में खोना  कितना दर्द नाक होता है ।

इसीलिए ऐसे सपने आने पर लोग डर जाते हैं और इन्हें सपनों के तरह-तरह के अर्थ निकालेने लगते हैं। कुछ महानुवाब तो पंडित पुरोहितों  के पास भी पहुंच जाते हैं। 

 लेकीन अगर यह सब करने के वावजूद भी यदि आप संतुष्ट नहीं हुए तो  और ऐसे सपनों का अर्थ। अब तक समझ नही पाएं है।तो चिंता की कोई बात नही 

क्योंकि हमारे धर्म शास्त्रों में से एक स्वप्न शास्त्र में ऐसे सभी प्रश्नों का उत्तर मिल जाता है। इसीलिए अगर आप भी ऐसे सपने क्यों आते हैं। जानना चाहते हैं तो पोस्ट  को अंत तक जरूर पढ़े ।

दोस्तो पराई हम सब किसी ना किसी समय अपने परिजनों की मृत्यु का सपने देखा करते हैं और स्वप्न शास्त्र में तो इस प्रकार के सपने की आस्पष्ट आलोचना भी की गई है। इस शास्त्र में यह बताया गया है कि ऐसे सपनों को दो श्रेणियों में बांटा जाता है। 

पहला ऐसे सपने जिनमे  माता-पिता आ फिर अन्य किसी आदमी की मृत्यु हुई हो किंतु किसी दुर्घटना से सपने दृष्टा अर्थात सपना देखने वाले के मन में बिल्कुल भी शोक का संचार ना  हुआ हो ।

और दूसरा जिस सपने में आदमी उद्योग का सपने देख कर मन में श्लोक और घबराहट का उदय हुआ  हो यहां तक की जागने पर थोड़ी देर तक मन खराब रहा हो । ऐसे सपने दूसरे श्रेणी में आते है।

मित्रों वास्तव में प्रथम श्रेणी के सपने में कोई मृत्यु इच्छा नही होती । व्यक्ति विशेष की सुने तो ऐसे सपनों की तरह तरह के अर्थ हो सकते हैं किंतु स्वपन शस्त्र में इसे एक बहुत ही अच्छे उदाहरण के साथ समझाया गया है।

एक स्त्री ने सपने देखा कि उसकी बहन का लड़का मर गया है और उसे स्वधार  पर लिटाया गया है लेकिन सपने में किसी भी प्रकार के दुख का भाव नहीं है विश्लेषण करने पर देखा गया की कुछ दिन पहले उसी बहन का अन्य एक बालक मर गया था ।

तब घर पर बहुत से रिश्तेदार इकट्ठा हुए थे ऊनी सब में सपना देखने वाले का प्रेमी भी मौजूद था और इस घटना के काफी दिनों बाद तक ।उसकी अपने प्रेमी के साथ मुलाकात नही हो पाई । उसे अपने प्रेमी से मिलने का मोका मृत्यु के अवसार पर ही मिला  था ।इसी लिए फिर किसी की मृत्यु होने तक प्रेमी से मिलने का अवसर मिलेगा ।बस इसी इच्छा उसके अपने सपने में प्रकासिस हुई ।

अंत तथा  परिणाम स्वरूप।सपने का उद्देश ए निकाला गया की इसका मकसद बालक की मृत्यु नही बल्कि उसके पीछे छुपी प्रेमी से मिलने की लालसा थी ।

इसमें बताया गया है की।

मृत्यु के सपने देखने पर डरने से पहले यह जान ले ।की जिस मृत्यू के सपने में दुःख का बाव सम्मित हो उसी के मोल में मृत्यु कामना बुद्धिमान हो सकती है । मृत्यु कामना से हमरा तथ पर आपके मन में मोजूद किसी की मृत्यू के इच्छा से है ।।

जैसे कि कई बार  हमे मां बाप के बदले में दूसरे बड़े बूढ़ों के मृत्यु के सपने भी आता है। लेकीन देखा जाए तो । अधिकास थालों पर इस तरह से मृत्यु देखने का मतलब सपना दृष्टा के बितर्म है ।

उसके मां बाप की मृत्यु कामना होती है उदाहरण के तौर पर एक लड़का अपनी मां के प्यार का अधिकारी होने के कारण। पिता से इच्छा का भाव रखने लगता है जिसके चलते उसकी पिता के मृत्यु सपना आने स्वविक है।

 ठीक उसी प्रकार लड़कियों के साथ भी ऐसा ही है।यो भी अपने मां से इच्छा की भावना रखती है चाह कर ना सही पर अंचाह से ही  इच्छा का भावना रखती है ।और  इस तरह यो अपने मां की मृत्यु के सपने देखती है ।

हा संभाह है की अपको ऐसा लगे कि किस  प्रकार किसी एक व्यक्ति को सवि एक विसेस अर्थ  दे देते हैं और यह सत भी है इसका कोई प्रवृत्ति उतार नही दिया सकता ।लेकिन हा । संभव है कि आपको ऐसा लगे कि  किसी भी एक प्रतीक को सभी एक विशेष अर्थ दे देते हैं और यह सत्य भी है कि इसका  का कोई परवानी उत्तर नहीं है और इन्हें सभी प्रतिको की एक मान ग्रंथ व्याख्या की गई है।

लिकन सपने शस्त्र की माने तो यह पहले ही कह चूका है की सपने में अनेक वस्तु सीधे साधे रूप में ना देख कर प्रतिको के रूप में देखते है और इन संकेतों का अर्थ निकालना एक टेरिक है लेकिन फिर भी  भाषा तत्व और पुराना आदि वेक्या करके इन प्रतिको का अर्थ निर्धारित क्या जाता हैं  

इसी लिए केवल प्रतीक का ही अर्थ जानकर सपने की  वेक्य करना एक प्रमाणिक उतर नहीं मना जा सकता।

और मित्रो इस प्रकार के सपने आने वाली प्रेतेक आसूद प्रेतेक का बिबरन करने का उसका अर्थ और इसके पीछे छिपा कोई और उदेश भी हो सकता है ।और असल में इसके पीछे का उदेस छुपा ही रहता है ।

तो दोस्तो हम उम्मीद करते हैं या तो किसी अपने का सपने में मृत्यु देखना  किस प्रकार के संकेत देता है इसकी संपूर्ण जानकारी?

w.death_cloth.org website

www.death_cloth.org download

www.death_cloth.org online

www.death_cloth.org website india

Www death_cloth org hindi

www.death_cloth.org download

www.death.date your name

free death date information

www.death_cloth.org check

death day calculator astrology

What is BMI

bmi calculator

Download www.death_cloth.org Website Apk 2021

आप कब और कैसे मरोगे

मृत्यु योग कैलकुलेटर

Www मौत घड़ी ऑर्ग एप्लिकेशन डाउनलोड

Perfect death calculator

numerology death date calculator

death calculator by date of birth astrology

www.death_cloth.org

 www.death_cloth.org

http://www.death_cloth.org

https//www.death_cloth.org

www.death_cloth.org hindi

www.death_cloth.org.com

www.death_cloth.org online

www.death_cloth.org website link

www.death_cloth.org calculator

www.death_cloth.org check death date

www.death_cloth.org app

www.death_cloth.org official website

www.death_cloth.org link

www.death_cloth.org when i am going to die

www.death_cloth.org real website

www.death-clock.org app download

www.death_cloth.org how to use

www.death_cloth.org bitcoin

www.death_cloth.org blog

www.death_cloth.org bttv

www.death_cloth.org btd6

www.death_cloth.org bt

www.death_cloth.org battery

www.death_cloth.org bank

www.death_cloth.org blood pressure

www.death_cloth.org check

www.death_cloth.org com

www.death_cloth.org.com official website

www.death_cloth.org download

www.death_cloth.org.com official website free download

www.death_cloth.org english

www.death-clock.org english

www. death_cloth.org in english

www.death_cloth.org hindi me

www.death-clock.org hindi

www.death_cloth.org website india

www. death_cloth.org in hindi

www.death_cloth.org official website india

www.death_cloth.org join

www.death_cloth.org jeff

www.death_cloth.org jujutsu kaisen

www.death_cloth.org king

www.death_cloth.org kr

www.death_cloth.org kevin

www.death_cloth.org krunker

www.death_cloth.org koi

www.death_cloth.org login

www.death_clock.org login

www.death_cloth.org official website link

www.death-clock.org niser

www.death-clock.org organisation

www.death_cloth.org website open

www.death_cloth.org quiz

www.death_cloth.org quizlet

www.death_cloth.org qr code

www.death_cloth.org site

www.death-clock.com org is real

www.death_cloth.org today

www.the death_cloth.org

www.death_cloth.org vote

www.death_cloth.org video

www.death_cloth.org virus

www.death_cloth.org vrchat

www.death_cloth.org virus removal

www.death_cloth.org website

www.death_cloth.org website real

www.death_cloth.org website official website

www.death_clock.org website

www.death_cloth.org xbox

www.death_cloth.org xr

www.death_cloth.org youtube

www.death_cloth.org yandex

www.death_cloth.org zoominfo

www.death_cloth.org zomboid

www.death_cloth.org zombie

www.death_cloth.org 01

www.death_cloth.org 2022

www.death_cloth.org 2021

www.death_cloth.org 2018

www.death_cloth.org 3d

www.death_cloth.org 4chan

www.death_cloth.org 66

www.death_cloth.org 69

www.death_cloth.org 911

 

No comments:
Write comment