Saturday 6 November 2021

t20 world cup ka match free mein kaise dekhe? t20 world cup final match dekhne wala app

 नमस्कार दोस्तों आप सभी को स्वागत  है आज का इस New Post  के साथ ।जिसका title हैं। t20 world cup ka match free mein kaise dekhe? T20 World Cup Free में केसे देखे। दोस्तोअगर आप भी क्रिकेट के दीवाने है और आप भी फ्री में world cup देखना चाहते हैं तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े।

t20 world cup ka match free mein kaise dekhe? T20 World Cup Free में केसे देखे।


t20 world cup ka match free mein kaise dekhe? t20 world cup final match dekhne wala app    

दोस्तो अभी t 20 world cup  का सीजन चल रहा है और हर कोई फ्री में live t 20 world cup  अपने मोबाइल पर देखना चाहते है । सायद उसमे से एक आप भी होंगे ।तो आज की इस पोस्ट में हम free me  T 20 world cup  केसे देखे सकते है ।इसके बारे में पूरी जानकारी हिन्दी में मिलने वाला है । तो आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े ।

1 YUPP TV Live Streaming App से फ्री में देखें मैच।

दोस्तो YUPPTV ऐप्स में आप फ्री में T20 Cricket World Cup Match 2021 Live Match देख सकते हैं। दोस्तो इस ऐप्स  में आप फ्री में बिना पैसे दिए  LIVE Match देख सकते हैं।

दोस्तो या फिर 49 रुपये प्लान लैकर भी देख सकते हैं।

इसमें आप सभी प्रकार के Sports Channel Live देख सकते हैं.

दोस्तो वहीँ इसके अलावा इस ऐप्स के ज़रिए आप फ्री में movie देख सकते है और साथ ही साथ news वेब सीरिज livecricket भी लाइव देख सकते हैं बिना किसी खर्च किए । मतलब की आप इसमें बिलकुल फ्री में मैच देख सकते हैं।

YUPP TV एप गूगल प्ले स्टोर में आपको मिल जायेगा वहां से डाउनलोड करके अपने मोबाइल में इनस्टॉल कर लें जिसके बाद आप फ्री में क्रिकेट के मैच देख सकते हैं।

बहुत हि पॉपलर ऐप्स है।।

2 OREO TV में T2O World Cup Live Match देखें।OREO TV में 

दोस्तो यहाँ पर OREO TV LIVE STREAMING APP आपके लिए एक बेस्ट आप्शन हो सकता है आईपीएल लाइव देखने के लिए| OREO TV पर आप सभी STAR Channels LIVE देख सकते हो, इसके आलावा IPL GLOBAL CHANNELS 24×7 इस APP का नया फीचर है SONY LIVE को भी आप यहाँ बिलकुल फ्री में देख सकते हैं|

यहाँ पर आप LIVE TV भी बिना किसी दिक्कत के देख सकते हो, आपको इस LIVE STREAMING APP पर 1200+ चैनल्स देखने को मिल जायेंगे और साथ में ही DISNEY+HOTSTAR की PRIME SUBSCRIPTION वाली सभी सुविधाएं आपको OREO TV में मिलने वाली हैं|

दोस्तो एक बार यह oreo  tv अपको play store   पर नहीं मिलेगा आपको chrome browser me search box में search करना होगा oreo tv app dawanlod । उसके बाद आपको जो no 1 पर वेबसाइट मिलेगा वह से oreo tv dawanlod करना है।

ये APP पूरी तरह से TRUSTED APP है आप इसे निचे दिए गये . पर क्लिक करके डाउनलोड क्र सकते हैं और इस बार।t20 world cup ka match free mein kaise dekhe?सकते हैं|।

3 youtube par t 20 world kaise dekhe

दोस्तो वर्ल्ड कप मैच फ्री में कैसे देखें लाइव- youtube  पर बहुत से chenal ऐसे हैं, जो क्रिकेट का live मैच फ्री में टेलीकास्ट करते है, जिनकी जानकारी आप youtube पर search box में अपको search करना होगा की t 20world Live मेच ।अपको बहुत से ऐसे youtube चेनल  सो करेंगे तो आप youtube पर तो दोस्तो आप किसी भी चेनल को क्लीक कर के live मेच का मज़ा ले सकते है।।दोस्तो youtube के जरिए ipl मेच को भी टेलीकास्ट क्या था जो की बहुत से public YouTube के जरिए ipl मेच देखे थे।।

4 airtel tv par free t t20 world kaise dekhen

दोस्तो।airtel tv par free t t20 world kaise dekhen airtel TV पर  देखने के लिए Airtel  यूजर को रिचार्ज के साथ यह Benefit बिलकुल फ्री में मिलता है, अगर आप airtel के Customer है तो आप airtel के Recharge Plan के हिसाब से अपने नंबर पर उस प्लान का रिचार्ज करवा सकते है और free  में Airtel TV का मजा ले सकते है, जिसपे फिर आप ।free t t20 world kaise dekhen।

5 jio tv par free me t 20 world cup केसे देखे

दोस्तो Jio tv  भी काफी बढ़ियाt20 world cup देखने वाले app है । जो आजकल India में सभी लोग के मोबाईल फोन में Jio सीम Available है और बहुत लोग के पास Jio कंपनी  का mobile phone भी है। दोस्तो अगर आप भी   sim jio  का इस्तेमाल करते है तो । jio TV ऐप्स के जरिए से बिलकुल फ्री  में t20 world cup देख सकते है।

jio tv  के  मदद से आप लॉग बिलकुल फ्री  मेंt20 world cup मेच  देख सकते है।  और उसके अलावा आपलॉग  इस ऐप्स के जरिए से  movie news सीरियल l और कई Live Streaming भी देख सकते है। इसमे आपको 400  से भी ज्यादा टीवी channels मिलेंगे जिन्हें आप लोग बिलकुल फ्री में देख सकते है और इसमे आपको Star Sports ka  channels भी मिलेंगे जिनमे आप लोग  live cricket match भी देख सकते है।

6 cribuzz से t 20 world cup केसे देखे live


cricbuzz ऐप्स से भी आप फ्री में लाइव स्कोर्स देख सकते ह दोस्तो cricbuzz मेच देखने  वाला एक ऐसा  ऐप्स जो अपलोग इस ऐप्स की मदद से। सबकुछ फ्री में देख सकते है 

Circbuzz ऐप्स  एक live score देखने वाला ऐप्स है और यह दुसरे App के मुकाबले काफी ज्यादा Popular ऐप्स  है क्योकि यह ऐप्स Live Score की अपडेट  हमें TV  Channel se  पहले दे देता है। । जिनकी  मदद से आप हर क्रिकट  Player का मैच Record जान सकते है। और तो और  उनके टोटल  रन के बारे में  भी जान सकते है ।।।और कितने six मारे है कितने four मारे है और कोन कोन खिलाड़ी कितना रन बनाए है इन सब का जानकारी मिल सकते है cricbuzz ऐप्स के ज़रिए

आनलाइन  Live मेच  का Score देख सकते है।। कितना Over बाकी है और कितना Over बचे हुए है ये सब भी  जान सकते है। कौनसा Player कैसे Out हुआ और कब Out हुआ उसके बारे में पूरी जानकारी हासिल कर सकते है

यह ऐप्स play store पर मिल जायेगा।

7 hotstar par t 20 world cup 2021 kaise dekhe ।

दोस्तो अगार आपलोग  jio sim card  का यूज करते हैं तो आपलोग के  पास बहुत बढ़िया  मौका है  जो hotstar पर  आप फ्री में t 20 world cup मैच  देख सकते है । जेसे  कि आप लोग  को  पता होगा hotstar पर t 20 world cup  मैच देखने के लिए hotstar का VIP प्लान /Premium करवाना  अनिवार्य है जिनकी कीमत ₹399/₹1500, तक  है।

लेकिन  दोस्तो अगर आप लोग  jio sim Card  यूज करते हैं तो आपको अपना sim ₹598 से रिचार्ज कर सकते है। इसमे आपको  hotstar का VIP subscription मिलेगा और 2 gb data 56 din तक  

दोस्तो आप लोग  56 दिन में t 20 world cup मेच भी खत्म हो जाते है तो अपलोग 598 का प्लान से t 20 world cup  ka मजा ले सकते है।

8 television tv app free me t20 world cup

दोस्तो televison tv app  बोहोत ही मजेदार ऐप्स  है जिसपर आपलोग  बिलकुल फ्री  में Live IPL मेच देख सकते, इस ऐप्स की खासियत है कि इसमें आपलोग बिलकुल फ्री में live TV देख सकते है लेकिन दूसरे सभी टीवी  देखने वाला ऐप्स  में ipl मेच नही चल रहा है लेकिन इसमें आप लोग बिलकुल फ्री में ipl mech देख सकते है।।

इस ऐप्स  का interface बोहोत क्लीन  है और ये app बिल्कुल easy to यूज  है और इस app की सबसे बड़ी खासियत है कि आप इस app को बिल्कुल free में dawanlod  कर सकते है और इसमे आप इसमे amazone और नेटफेल्स Video के web shows भी फ्री में बिल्कुल देख सकते है।

दोस्तो ऐ  एकलौता app है जिसमे आप बिलकुल free में IPL  मेच देख  सकते है लेकिन मैं आपको पहले ही बता दूं ये legal app नही है और आप भी इस app का इस्तेमाल करने से बचे, लेकिन फिर भी आप इसे 

9 sony liv par t 20 world cup केसे देखे।

दोस्तो आप सभी को Sony Liv TV चैनल l के बारे में तो पता ही है जैसे जैसे इस TV Show की लोकप्रियता बढ़ती गई वैसे ही sonyLiv TV Channel का ऐप्स  भी आ गया है मार्केट में  जिसमे आप लोग  online movie TV Show , Comedy Show Drama  Live  Match  फुटबॉल  Match bhi WWE जैसे कई सारे आनलाइन सो  आप SonyLiv ऐप्स की इस्तमाल करके अपलोग  देख सकते है। और साथ ही साथ इस ऐप्स पर  sony liv par t 20 world cup भी देख सकते है 

Sony liv ऐप्स को आप अपने मोबाइल में Dawanlod कर के देख सकते है फ्री में ।

आपको play store पर सर्च इंजन में सर्च करना होगा sonyliv अपको no 1 पर सो होगा उसे dawanlod करके  t 20 world cup ka मजा ले सकते है

 10 ESPNcricinfo से t 20 world cup केसे देखे

दोस्तो Espncricinfo आप लोग इसके मदद से live cricket match देखने का मज़ा ले सकते है और यह काफी मशहुर ऐप्स है, इस ऐप्स में आप लोग Upcoming मेच जेसे की  T20  IPL CPL ICC World Cup सभी के live score देख सकते है।।

और अभी बहुत सारे t20 सीरिज  मेच खेले जाएंगे india vs England Australa newslend

इनमे से आपलोग  Run  Over, Ball By Ball Cricket Score और तो  अपने mobile phone  के अंदर ही  Online देख सकते है।। इसी लिए ESPNcricinfo एक बढ़िया ऐप्स  है  जो Online Match  t 20 world cup देख सकते हैं।




दोस्तो अगर इस top 10 ऐप्स के बारे दिए हुवे जानकारी आप लोग को अच्छा लागा हो तो आप आपने दोस्तो के पास जरुर शेयर करे ताकि आपका दोस्तो भी फ्री में t 20 world cup का मज़ा ले सके।

No comments:
Write comment