Sunday 26 March 2023

फ्री IPL देखने के लिए Thop TV App Kaise Download Kare 2023 में ?thop tv dawanlod kaise kare 2023?

 नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है आज का इस पोस्ट में जिसका title हैं ! thop tv dawanlod kaise kare अगर आप भी ipl देखने दिल चसब रखते है और अभी IPL का सीजन चल रहा है और अभी आप ipl free me देखने के लिए apps खोज रहे है तो आप अभी सही जगह पे पाहुचे है आज हम आपको पुरी जानकारी देने के कोशिश करेंगे की आप अपने मोबाइल पर free में thop tv से ipl ka अन्नाद ले सकते है ? लेकिन दोस्तो अगर आप thop tv dawanlod kaise kare जानना चाहते है तो आपको इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े ताकी अपको पूरी जानकारी मिल सके ? तो चलिए जानते है की thop tv dawanlod kaise kare ? 

फ्री IPL देखने के लिए Thop TV App Kaise Download Kare 2022 में ?thop tv dawanlod kaise kare 2022,?

फ्री IPL देखने के लिए Thop TV App Kaise Download Kare 2022 में ?thop tv dawanlod kaise kare 2022,?  


दोस्तो thop tv अभी के टाइम में एक बहुत ही जायदा पॉपलर मोबाइल apps बन गया जो अभी के टाइम हर मोबाइल यूजर के पास है  और यो बड़े ही मजे के साथ ipl match new movie new web series इन सब का बड़े आराम से मजा ले रहे है !

अगर आपने अभी तक thop tv को dawanlod नही क्या है तो समझो कुछ भी नही किए हो अगर आप  thop tv dawanlod kaise kare इसे जानने के लिए आपको स्टेप by स्टेप फ्लो करना होगा तो अब चिंता करने के कोई बात नही है ,

दोस्तो जेसे की हमने बताया कि thop tv एक बहुत ही जायदा पॉपलर क्रिकेट tv apps भी बन गया है जो हर कोई यूज कर रहा है यो भी free में यो चने move हो या कोई पॉपलर web series हो या कोई action movie हो आप हर चीज free में देख सकते है यो भी बड़े आसान से !

Hotstar par IPL kese dekhe 

thop tv ko ipl dekhne ke liye download kaise karen

  • दोस्तो सबसे पहले आपको अपने Android phone में  Google Chrome को open करना है और वहा search  बार में search करना है thop tv dawanlod kaise kare 

  • दोस्तो जेसे आप search करोगे तो आपके मोबाइल के screen पर जो सबसे  उपर website दिखेगा उसे  क्लिक कर के  open करना है ! 

  • दोस्तो जेसे ही open करोगे तो आप thop tv के  official website पर पहुंच जाएंगे !

  • दोस्तो thop tv official website पर पहुंचने के बाद अपको वहा पर एक dawanlod now  का buttan दिखेगा वहा पर क्लीक कर दे 
  • दोस्तो जेसे ही आप dawanlod क्लीक कर दोगे तो आपको thop tv dawanlod होना शुरू हो जायेगा 


  • दोस्तो thop tv dawanlod होने के बाद आप chrome के ऊपर site में 3 डॉट buttan दिखेगा उस पर क्लीक करके आप dawanlod पार क्लीक करे आपको वहां thop tv dawanlod किया हुआ मिलेगा!


thop tv ko install kaise kare? 

दोस्तो आप ने  ऊपर में दिए गए जानकारी के मदद से अगर thop TV को dawanlod कर लिए है तो यह भी जानना जरूरी है की thop tv ko install kaise kare?  अगर आपको नही पाता की thop tv ko install kaise kare?  तो टेंशन मत लेना क्योंकि हम इसी पोस्ट में thop tv ko install kaise kare?  यह जानकारी भी हम  ने डिटेल में बताया गया है स्टेप बाय स्टेप आप इन्हे फॉलो करके बहुत ही आसानी से thop tv ko install kar sakte hai? 

  • दोस्तो सबसे पहले thop tv को  install करने के लिए आपको APK file में जाकर thop tv apps पर क्लीक करे 


  • दोस्तो thop tv पर क्लीक करने के बाद अपको वाहा पर  एक install का option दिखेगा उस install पर क्लीक करें !


  • दोस्तो इतना सब करने के बाद भी thop TV install नही हो रहा है तो आप अपने mobile phone के setting में जाएं 


  • दोस्तो आप जेसे ही phone के setting में जायेगे तो वहा पर अपको एक  unknown source install को enable कर दे 


  • दोस्तो जेसे ही आप enable कर दोगे तो अपका thop tv apps install हो जायेगा  और आप बड़े ही आनंद से ipl movie web series का मज़ा ले सकते है !

thop tv app par ipl match kaise dekhe

दोस्तो जेसे ही ipl का मेच चालू होगा तब आप thop tv apps को open करना है उसके बाद आप स्पोर्ट पर क्लिक करे क्लीक करने के बाद आपके सामने जो ipl match live चल रहा होगा यो अपने सक्रीन पर show होने लगेगा और आप IPL match का live मजा ले सकते है ? 

Thop tv par movie kese dekhe

दोस्तो  अगर आप इनमें movie देखना चाहते हैं तो आप movie वाले सेक्शन पर क्लिक करें उसके बाद आपके मोबाइल स्क्रीन पर एक से बडकर एक मूवी अपको दिखेगा आपके मन में जो मूवी देखना चाहते है उसे देख सकते है यो भी free

Thop tv par web series kese dekhe

दोस्तो thop TV पर web series देखने के लिए आपको web series सेकसान पर क्लीक करे आपके सामने एक से एक new web series show होने लगेगा आप जो चाहें वो देख सकते है ।

दोस्तो आप thop TV Ko download करने के लिए निचे link ko open करे । इसे open करने के बाद आप thop TV dawanlod कर सकते हे ।


दोस्तो अगर यह जानकारी अच्छे लगे है तो आप कॉमेंट बॉक्स में कमेंट जरुर करे


थोप टीवी डाउनलोड कैसे करें

थोप टीवी ऐप कैसे डाउनलोड करें


No comments:
Write comment