Sunday 26 March 2023

jio mobile par ipl match kaise dekhen?jio मोबाइल में आईपीएल मैच लाइव कैसे देखें 2023? jio phone me live ipl match kaise dekhe 2023

 नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है आज की इस पोस्ट में आज हम जाने वाले हैं jio phone me live ipl match केसे देखे जानने के लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ ? 

jio phone par ipl match kaise dekhe

jio mobile par ipl match kaise dekhe
jio mobile par ipl match kaise dekhen
jio phone par live ipl kaise dekhe
jio phone pe live ipl kaise dekhe
jio phone par ipl live kaise dekhe
jio mobile par ipl live kaise dekhe
jio phone me ipl match kaise dekhe
jio mobile me ipl match kaise dekhe
jio phone me ipl match kaise dekhe 2020
jio phone me live ipl match kaise dekhe
jio phone me live ipl match kaise dekhe 2020
जिओ मोबाइल में आईपीएल मैच कैसे देखें
जिओ में आईपीएल मैच कैसे देखें
jio मोबाइल में आईपीएल मैच लाइव कैसे देखें
jio में आईपीएल मैच कैसे देखें

जिओ फ़ोन में आईपीएल मैच कैसे देखे

jio mobile par ipl match kaise dekhen?jio मोबाइल में आईपीएल मैच लाइव कैसे देखें? jio phone par ipl match kaise dekhe? jio phone me live ipl match kaise dekhe 2022

jio mobile par ipl match kaise dekhen?jio मोबाइल में आईपीएल मैच लाइव कैसे देखें? jio phone par ipl match kaise dekhe? jio phone me live ipl match kaise dekhe 2022

यह भी पढे free IPL dekhna wala aaps

यह भी पढे hotstar par free me IPL kese dekhe

यह भी पढे dream11 se Paisa kaise kamae

दोस्तों अगर आपको match  देखना बहुत  पसंद है तो आप इस  आर्टिकल को  आपके लिए बहुत ही मदद गर साबित होने वाला है क्युकी दोस्तो इस माध्यम से हम आपको ipl देखने को  पूरी प्रोसेस के बारे में बतायेगे जिस से की आप online match देख सकते?


दोस्तो अक्सर जब भी IPL का न्यू सीजन आता है तो इंडिया के लोगो को एक अलग  उमंग लेकर  आता है क्युकी इस ipl में भारत के कई अलग अलग राज्यों और सहरो में match खेलती है जिसके कारण लोगो के मन में match देखने की जिज्ञासा और भी बहुत जायदा बढ़ जाती है  दोस्तो अगर आपको भी IPL देखने में जायदा सोकिन रखते  है और आपके पास jio phone  है तो उसकी  मदद से भी अब आप live IPL match देख सकते हैं?

jio mobile par ipl match kaise dekhe

Jio  के phone से आपलोग  live IPL match देखना चाहते है तो इस के  लिए आप hotstar app का इस्तामल कर सकते है लेकिन  यह free में कुछ लिमिट समय के लिए live IPL match दिखता है पर हम आपको आज दो तरीके के बारे में बतायेगे जिससे की आप लोग jio phone में richarge और Hotstar इन दोनो तरीके से आप लोग  match को देख पाएंगे ?

 दोस्तो free में आपलोगो को  लगभग 4 या 5 मिनिट तक का समय दिया जाता है live match देखने के लिए उसके बाद आपको subscription pack  activate करने के लिए कहता है उसके बाद ही आप उसमे ipl match online  देख पाते है!


हम आपको हॉटस्टार के subscription pack के बारे में भी बतायेगे की आपके लिए कौनसा pack सबसे अच्छा रहेगा और इसके  साथ ही आप चाहो तो अगर आप चाहो तो जिओ का recharge कर के उसके माध्यम से भी live match को देख पाएंगे उसके लिए आपको jio number पर इसका recharge करना होता है इसकी जानकारी भी आपको इसी post के माध्यम से हम बताने वाले है.

jio mobile par ipl live kaise dekhe

अगर आप jio phone mein free IPL dekhna chahte hai  तो इसके लिए आपको कुछ आसान से प्रक्रिया को अपनाना होता है उसके माध्यम से आप online free IPL देख पाएंगे हालांकि यह phone smartphone न होने के कारण इसमें आपको अधिक विकल्प तो नहीं मिल पाएंगे पर जो भी विकल्प दिए हुए है उसमे आप free mein live IPL ka का मजा ले सकते है.


सबसे पहले आप jio phone me hotstar download कर ले उसके बाद आपको इस app को open कर लेना है इसको open करने के पश्चात आपको इस app को open करना है और आपको इसमें ipl का विकल्प मिलेगा उसमे आपको क्लिक कर देना है जैसे ही आप IPL पर क्लिक कर देते है तो ऐसे में आपके phone में live IPL match शुरू हो जाता है पर यह लगभग 5 मिनिट तक free में live match दिखता है.


इस कारण से आप इसमें पूरा ipl  match तो free में नहीं देख पाएंगे पर आप जो भी highlight देखना चाहो या score या कुछ मुख्य पॉइंट पर IPL देखना चाहो तो वो आप इसकी मदद से free में देख पाएंगे.


Dosto इसके अलावा अगर आप free में  ipl match pura  बिना किसी भी लिमिट के देखना चाहते है तो इसके लिए आपको subscription pack लेना होगा इसके बाद ही आप पूरा match अपने jio phone में देख सकते हैं.?

हॉटस्टार पर फ्री आईपीएल कैसे देखें?

दोस्तो अगर आप hotstar  की मदद से फ्री में ipl match देखना चाहते है तो इसके लिए आपको कुछ आसान सी प्रक्रिया को फॉलो करना होता है उसके माध्यम से आप अपने jio phone mein free IPL dekh sakte hain 


  1. दोस्तो सबसे पहले आपको jio store  में जाना है यह आपको आसानी से अपने jio phone में मिल जाता है.
  2. अब यहाँ पर Hotstar  app को search कर के आप उसको dawanlod कर ले.
  3. अब आप इस app को open कर ले और इसके बाद आपको उसमे ipl match का विकल्प मिलेगा उसपर क्लिक कर दे.
  4. अगर आपको ipl का विकल्प नहीं मिलता तो sport categoryमें जाए वहा आपको यह विकल्प मिल जायेगा.
  5. उसके बाद आपको live IPL match पर क्लिक कर देना है.
  6. अब आपके phone में live IPL match शुरू हो जायेगा और आप Live IPL का आनंद के सकते  हैं.

दोस्तो याद रखे की आप internet की  मदद से ही live IPL match देख सकते है इसलिए Hotstar इस्तमाल करते वक्त आप इंटरनेट को on रखे और इसके साथ ही यह भी आपको पता होना जरुरी है की FREE में आप सिर्फ 5 मिनिट तक ही live match या लाइव टीवी देख सकते है.

Disney + Hotstar से Jio Phone में IPl कैसे देखे

हाल hi  में आपको IPL match देखना हो तो आप Disney +Hotstar  की मदद से भी aap live IPL match देख सकते है इसके लिए आपको कुछ आसान सी प्रक्रिया को अपनाना होता है और इसके लिए आपको इसका subscription pack लेना होगा इसका  प्रीमियम पैक आपको 299 रूपए में मिल जाता है वही अगर आप चाहो तो इसका एक साल का पैक भी ले सकते है वो आपको 1499 रूपए में मिल जायेगा.


 Dosto इसके साथ ही अगर आप प्रीमियम प्लान न लेकर VIP plan लेना चाहते है तो यह आपको 399 रूपए में पुरे साल के लिए मिल जायेगा इसकी मदद से आप प्रतिदिन free में पूरा live IPL match देख सकते है और इसके साथ ही आपको इसमें कई बार डिस्काउंट ऑफर भी मिल जाते है व अगर आप चाहो तो Disney+ Hotstar के अलावा jio richarge  के माध्यम से भी अपने jio phone में live IPL match देख सकते है.


499 रूपए का Jio Cricket Pack

जिओ कंपनी ने live IPL देखने के लिए एक बहुत ही अच्छा ऑफर अपने सभी कस्टमर को दिया है उसके अनुसार आपको अपने जिओ फोन में 499 रूपए का richarge  करना होता है उसके लिए आपको 56 दिन की validity मिल जाती है व पुरे एक साल के लिए Disney+ Hotstar pack  फ्री में उपलब्ध कराया जाता है जिसकी मदद से आप free mein live IPL match देख सकते है.


Dosto इसके साथ ही आपको 84 GB का internet data  भी मिल जाता है यह आप 1.5 GB प्रतिदिन इस्तमाल कर सकते हैं IPL देखने के लिए यह आपके लिए बहुत ही अच्छा offer मिल जाता है क्युकी इस richarge में आपको एक साल का Disney+ Hotstar मिलता है जिससे की आप पुरे एक साल तक free me live IPL match dekh sakte ho


401 रूपए का Cricket Pack

यह pack IPL 2020 को  देखते हुए मुख्य तौर पर लागू किया गया है इस pack को activate करने के लिए आपको 401 रूपए का richarge करना होता है इस richarge की वैलिडिटी आपको एक महीने के लिए दी जाती है व इसके साथ ही इसमें भी आपको पुरे एक साल के लिए Disney+ Hotstar pack  फ्री में दिया जाता है जिसकी कीमत लगभग 399 रूपए तक की होती हैं.


इसमें आपको 90GB का डाटा दिया जाता है जो की आप प्रतिदिन 3GB + 6GB डेटा का इस्तमाल कर सकते है व इसके साथ ही इस प्लान में आप jioसे jio phone  में असीमित फ्री कालिंग भी कर सकते हैं और नॉन जिओ पर एक हजार मिनिट और 100 SMS प्रतिदिन मिल जाते है जिससे की आप इसमें IPLके साथ ही फ्री SMS और कालिंग का आनंद भी उठा सकते हैं.


401 का richarge करने पर आपको पुरे एक साल के लिए Disney+ Hotstar पैक मिल जाता है जिसके कारण से आप पुरे एक साल तक अपने jio phone से फ्री में टीवी देख सकते है और पुरे ipl sijan का लाइव मजा ले सकते हैं.


598 रूपए का Jio Pack

यह richarge भी IPL  देखने वाले लोगो के लिए ही बनाया गया है इसके अंतर्गत आपको 56 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है और पुरे एक साल का Disney+ Hotstar फ्री में दिया जाता है जिसकी कीमत तकरीबन 399 रूपए तक की होती है वो आपको इस रिचार्ज प्लान पर फ्री में मिल जाता हैं.


इसके साथ ही यह पैक activate करने पर आपको 112 GB का इंटरनेट डाटा भी मिल जाता है जिसका आप प्रतिदिन 2 GB इस्तमाल कर सकते हैं और इसके साथ ही आप जिओ से जिओ unlimited calling और non jio पर 2000 मिनिट के साथ आपको 100 SMS प्रतिदिन मिलते है.


इस पैक में आप क्रिकेट के साथ अन्य लाइव टीवी प्रोग्राम भी पुरे एक साल तक देख सकते है और इसके साथ ही आप इससे किसी   भी व्यक्ति को फ्री कालिंग करना का मजा भी ले सकते है तो यह भी जिओ यूजर के लिए एक बेहतरीन प्लान है जो की बहुत ही अच्छा और उपयोगी हैं.


777 रूपए का जिओ पैक

यह पैक आईपीएल के साथ अन्य टीवी [प्रोग्राम देखने वालो के लिए भी बहुत ही अच्छा है इसमें आपको 399 रूपए की कीमत का Disney+ Hotstar plan फ्री में मिल जाता है और इसके साथ ही आपको इस प्लान में 84 दिन की validity भी फ्री में मिल जाती हैं.


इस प्लान में आपको 131GB इंटरनेट मिलता है जिसमे से आप प्रतिदिन 1.5 + 5 GB इंटरनेट डाटा का प्रतिदिन इस्तमाल कर सकते हैं और जिओ से जिओ पर अनलिमिटेड फ्री कालिंग  और अन्य पर 3000 मिनिट व प्रतिदिन के 100 sms आपको मिल जाते है.


Doston यह IPL Lovers के लिए बहुत ही अच्छा ऑफर बन सकता है क्युकी इसमें आपको free offer के साथ में एक साल का Disney+ Hotstar पैक भी मिल जाता है जिससे की आप फ्री में अपने मोबाइल से ही free IPL match dekh पाएंगे.


2599 रूपए का जिओ रिचार्ज

यह रिचार्ज आपको पुरे एक साल की वैलिडिटी के साथ मिलता है अगर आप यह प्लान लेते है तो इसमें आपको फ्री में Disney+ Hotstar मिल जाता है जिसकी कीमत 399 रूपए के करीब होती है वो आपको इस पैक के साथ फ्री में मिलता है.


इस प्लान में आपको 740GB का डाटा दिया जाता हैं जो की प्रतिदिन 2GB +10GB तक इस्तमाल कर सकते हैं इस पैक में भी आपको jio to jio unlimited call और non jio पर 12000 मिनिट मिल जाते हैं और प्रतिदिन आपको 100 SMS भी मिलते है.


यह प्लान लेने पर आपको एक बार 2599 रूपए खर्च करने होते है पर उसके बाद आपको पुरे एक साल के लिए यह सब ऑफर मिल जाते है और आप पुरे एक साल तक इसकी सुविधाओं का लाभ भी ले सकते हैं.


1004  रूपए का jio phone recharge

यह पैक भी जिओ यूजर के लिए आईपीएल सीजन को देखते हुए लांच किया गया है इसमें आपको Disney+ Hotstar पैक पुरे एक वर्ष के लिए फ्री में दिया जाता है जिसकी मदद से आप अपने जिओ फोन से आईपीएल देख सकते हैं.


इस पैक में आपको 200GB तक का फ्री इंटरनेट दिया जाता है व इसके साथ ही आपको इस प्लान में फ्री कॉलीग और फ्री एसएमएस की सुविधाएं भी मिल जाती है जिसके कारण यह एक बहुत ही अच्छा ऑफर है लाइव टीवी देखने की चाहत रखने वाले व्यक्तियों के लिए.


1206Rs Jio Cricket Pack

इस प्लान का आनंद उठाने के लिए आपको अपने phone में यह richarge करना होता है इस richarge  में आपक Disney +Hotstarप्लान free  में मिल जाता है वो  भी पुरे एक साल के लिए उसके बाद आप उसके माध्यम से free  में live IPL keदेख सकते है और इसका आनंद  उठा सकते हैं.


इस रिचार्ज में आपको 240 GB का इंटरनेट डाटा मिल जाता है इसके साथ ही इस richarge से आप Free में पुरे एक shal तक लाइव टीवी देख सकते है और free में live ipl भी  देख सकते है यह एक बहुत ही अच्छा प्लान है फ्री वौइस् कालिंग और live IPL match  देखने के लिए.


Calculation – अगर आप Jio phone का इस्तमाल करते है तो आपके पास भी live IPL match देखने के कई सारे अलग अलग प्रकार के विकल्प होते है जिसकी मदद से आप free में प्रतिदिन लाइव IPL देख सकते है इसकी पूरी जानकारी Jio Me IPL Kaise Dekhe आर्टिकल में प्राप्त बतायी गई है व इससे सम्बंधित किसी भी प्रकार का सवाल पूछना चाहते है तो आप  कमेंट के माध्यम से बता सकते है.


free ipl dekhne wala apps

free me ipl dekhne wala apps

फ्री आईपीएल देखने वाला एप्स

फ्री में आईपीएल देखने वाला ऐप

फ्री में आईपीएल देखने वाला एप्स

free ipl dekhne wala app download

free me ipl dekhne wala app 2021

free me live ipl dekhne wala app

free mein ipl dekhne wala apps

free ipl dekhne wala app

ipl dekhne wala apps free wala

free mein ipl dekhne wala app

jio phone par ipl match kaise dekhe
jio mobile par ipl match kaise dekhe
jio mobile par ipl match kaise dekhen
jio phone par live ipl kaise dekhe
jio phone pe live ipl kaise dekhe
jio phone par ipl live kaise dekhe
jio mobile par ipl live kaise dekhe
jio phone me ipl match kaise dekhe
jio mobile me ipl match kaise dekhe
jio phone me ipl match kaise dekhe 2020
jio phone me live ipl match kaise dekhe
jio phone me live ipl match kaise dekhe 2020

jio phone par ipl match kaise dekhe

jio mobile par ipl match kaise dekhe
jio mobile par ipl match kaise dekhen
jio phone par live ipl kaise dekhe
jio phone pe live ipl kaise dekhe
jio phone par ipl live kaise dekhe
jio mobile par ipl live kaise dekhe
jio phone me ipl match kaise dekhe
jio mobile me ipl match kaise dekhe
jio phone me ipl match kaise dekhe 2020
jio phone me live ipl match kaise dekhe
jio phone me live ipl match kaise dekhe 2020
जिओ मोबाइल में आईपीएल मैच कैसे देखें
जिओ में आईपीएल मैच कैसे देखें
jio मोबाइल में आईपीएल मैच लाइव कैसे देखें
jio में आईपीएल मैच कैसे देखें

जिओ फ़ोन में आईपीएल मैच कैसे देखेmm

No comments:
Write comment