Thursday 20 April 2023

Ek din mein amir kaise bane| रातों रात अमीर कैसे बने| गेम खेलकर एक दिन में अमीर कैसे बने |

By:   Last Updated:

 नमस्कार दोस्तो आज की यह पोस्ट में हम जानने वाले हैं Ek din mein amir kaise bane ।गेम खेलकर एक दिन में अमीर कैसे बने ? अगर आप भी जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े ताकी अपको पूरी जानकारी मिल सके?

Ek din mein amir kaise bane| रातों रात अमीर कैसे बने| गेम खेलकर एक दिन में अमीर कैसे बने |


दोस्तो अभी के टाइम पर पैसा बहुत जरूरी है यो चाहे गरीब इंसान  हो या अमीर इंसान हर किसी को पैसा कमाना चाहते है लेकिन अमीर लोग अपने बिजनेस से कमाते है और गरीब लोग कुछ काम करके ।


लेकिन दोस्तो यह पोस्ट में हम कुछ ऐसे apps के बारे में जानकारी देने वाले है जिनके मदद से आप Ek din mein amir kaise bane बन सकते है ।लेकिन यह बात आपको मजाक लग रहा होगा लेकिन अभी के टाइम हर दिन एक न एक आदमी अमीर बनते ही है यो भी कुछ जायदा इन्वेस्ट करके नही सिर्फ 50+100 रुपया इन्वेस्ट करके करोड़ पति का मालिक बन रहे है ।



Ek din mein amir kaise bane दोस्तो अगर आप अमीर बनना चाहते है तो आपके पास कुछ टायलेट होना जरूरी है जेसे अभी के टाइम पर बहुत सारे ऐप्स है  उस पर ज्वाइन करके आप अमीर बन सकते है 


Ek din mein amir kaise bane इसके लिए आपके पास यह सब चीजे होना जरूरी है जेसे 

 Smart phone

Internet ki suvidha

Bank account

Aadhar card

Pan card


किस किस apps से एक दिन में अमीर बन सकते है ।
जेसे


Dream 11

Winzo

A23.com

My 11 circle


  dream11 से पैसे कैसे कमाए


दोस्तो क्या आप गूगल पर सर्च करते हैं dream11 से पैसे कैसे कमाए? तो यह भी पोस्ट आपके लिए है लोग लाखों नहीं करोड़ों कमा रहे हैं तो आप लाखों तो कमा ही सकते हैं, dream11 se paise kaise kamaye 2022? एक बहुत ही बड़ा और एक अलग तरीका है पैसे कमाने का ज्यादा जानकारी के लिए पोस्ट को कंप्लीट पढ़ना जिससे आपको सही जानकारी मिलेगी लोग कैसे कमा रहे हैं।


मैं भी आप लोगों की तरह dream11 से बहुत सारे पैसे कमाए हैं एक मोबाइल लिया है Realme 7 और एक लैपटॉप dream11 के पैसे से लिया है इसे काफी कुछ पूरा किया जा सकता है अपनी जिंदगी में आगे जरुर पढ़ें।


Dream 11 क्या हैं ?

Dream11 एक Fantasy Sports App है, यह game है जिसको इंडिया में अभी तक 12 करोड़ से ज्यादा user इस Fantasy Sports को खेलते हैं और बहुत सारे लाखों रुपए कमाते भी हैं, Dream11 Fantasy App का विज्ञापन इंडिया के सभी क्रिकेटर करते हैं सबसे पहले नाम महेंद्र सिंह धोनी का आता है जिन्होंने dream11 का विज्ञापन सबसे पहले किया था खेलो और दिमाग लगाओ।


ऐसे dream11 app में आपको pridiction करना होता है जैसे आज आईपीएल का लाइव मैच चल रहा है तो इसमें दो टीमें होंगी जिसमें 11, 11 खिलाड़ी मैच खेलते हैं इनमें से आप टोटल 11 खिलाड़ी सिलेक्ट करने होते हैं उनमें से सबसे अच्छा आपकी टीम perform करती है तो आपको पॉइंट मिलते हैं उन्हीं पॉइंट से आपकी जीत और हार dream11 में तय होती है.


 

जब आप ₹100 से ज्यादा पैसे dream11 से जीत जाते हैं तो उसे आप instant withdraw कर सकते हैं withdraw करने का ऑप्शन बहुत ही सिंपल और सरल है जो कि मैंने इस वीडियो में बताया है क्लिक करके इसे देखें.



Step by Step dream 11 se paise kamaye

1. Dream11 app को ऑफिशियल वेबसाइट से instal करें।

2. रजिस्टर करें SHIVM1676OP लॉगिन करके e-mail ID से।

3. अब आपको ₹500 का cash bonus मिलेगा।

4. अब यहां पर बिल्कुल फ्री में Rs 17 वाला मैच लगाएं।

5. अब dream 11 की today team banaye।

6. Contast को सेलेक्ट करके ज्वाइन करें।

7. लाइव टीम update होने के बाद edit करे।

8. इस तरह आईपीएल टीम बनाएं और पैसे कमाए।


Dream11 में कैसे जीते?

 

बहुत ही अच्छा सवाल dream11 कैसे जीते दोस्तों आप लोग बहुत लोग देखते होंगे बहुत लोग करोड़ों रुपए कमा रहे हैं लेकिन अब 1 दिन जीते हैं 1 दिन हार जाते हैं तो ऐसे में आप पैसे नहीं कमा पाएंगे आपको कुछ नए तरीके dream11 से पैसे जीतने का यूज़ करना पड़ेगा।


जो कि सभी experienced खिलाड़ी इसका use करते हैं जो dream11 में बहुत पहले से ज्वाइन हुए हैं अगर आप नए जॉइन में तो पोस्ट को लास्ट तक पढ़ते हुए सब कुछ सीख जाएंगे.


सबसे पहले आपको dream11 टीम में 22 खिलाड़ी मैच खेलते हैं 11 खिलाडी 11 टीम अलग अलग से तो आपको जो टीम कमजोर हो उसके चार खिलाड़ी लेने हैं और जो टीम मजबूत आपको लग रही हो और जिसका analysis आपने किया है उसके 11 साथ प्लेयर आपको लेने हैं।


Dream11 में कैसे जीते

 

इस टीम ने डेढ़ करोड़ रुपए आईपीएल मैच से जीता है तो इसको ध्यान से देखो इसमें तुम्हें देखने को यह मिलेगा कि 7:4 का Ratio है जो कि एक dream11 मैच जिताने के लिए बहुत ज्यादा important होता है.


My11circle se paise kaise kamaye (My11circle से पैसे कैसे कमाए)


My11circle से पैसे कमाने के बहुत से तरीके हैं, लेकिन आज मैं यहां आपको कुछ प्रमुख तरीका बताने वाला हूं, जिसकी मदद से आप बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं,


My11circle से बहुत सारा पैसा कमाने के लिए सबसे पहले आपको क्रिकेट की अच्छी नॉलेज होना जरूरी है और सबसे महत्वपूर्ण बात टीम के प्लेयर का चुनाव समझदारी से करना क्योंकि यदि आप समझदारी से अपने खिलाड़ियों का चयन नहीं कर पाते हैं, तो आपको पॉइंट्स कमाने में मुश्किल होगी पर हाँ, यदि आप खिलाड़ियों का चयन अच्छे से करते हैं, तो आप कॉन्टेस्ट के प्राइस भी जीत सकते ,हैं जहां इसकी price Money लगभग 1 लाख या उससे कई गुना अधिक हो सकता है।


My11circle से पैसे कमाने का दूसरा और सबसे अच्छा तरीका है My11circle App  को प्रमोट करके और उसके Refer एंड Earn  प्रोग्राम के द्वारा हर एक व्यक्ति को इससे जोड़कर आप  ₹500 का बोनस प्राप्त कर सकते हैं। और फिर उन्ही पैसो से और आगे का  मैच खेल कर बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं।


लेकिन फिर यहां सबसे बड़ा सवाल यह उठता है, कि हम अपने जीते हुए पैसों को My11circle लिंक  से निकाले कैसे।


पर चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि हम आपको यहां यह भी बताएंगे कि My11circle App se paise kaise nikale. 


My11circle App से अपने जीते हुए पैसे को निकालने के लिए सबसे पहले आपको अपनी सभी महत्वपूर्ण डिटेल्स इस में डालने होंगे जिसके बाद My11circle की टीम इन्हें वेरीफाई करेगी।  यदि आपके द्वारा दी गई पर्सनल डीटेल्स वेरीफाई हो जाती है, तो आप अपने अकाउंट से आसानी पूर्वक पैसे निकाल सकते हैं।


यदि आप चाहें तो My11circle App  से अपना Bank अकाउंट या Paytm अकाउंट भी लिंक कर सकते हैं और जीते गए पैसों को अपने अकाउंट में ट्रांसफर भी करा सकते हैं।



WinZo एप्लिकेशन से पैसे रूपए कैसे कमाए ? How to earn money from winzo App ?


विंजो एप्लिकेशन से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले बिंजो एप्लीकेशन को लॉगिन करें|उसके बाद आपको जो भी गेम खेलनी है,उसे सेलेक्ट करें|इसके बाद गेम खेलना चालू करें|


इस गेम के अंदर आपको ₹100 जॉइनिंग बोनस भी मिलता है, जिसका इस्तेमाल आप गेम खेलने के लिए कर सकते हैं और आप कोई भी गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं| जैसे ही आप गेम पूरी करेंगे, वैसे ही आपकी जीती हुई रकम आपको स्क्रीन पर दिखाई देगी और वह रकम आपके Winzo Account में क्रेडिट हो जाएगी|


इसके अलावा इसमें आप अपने दोस्तों को Referral करके भी ज्यादा कमाई कर सकते हैं|अगर कोई दोस्त या कोई भी व्यक्ति आपके रेफरल लिंक से विंजो एप्लिकेशन को डाउनलोड करता है तो आपको हर रेफरल के पीछे ₹100 की कमाई होगी|इस प्रकार आप विंजो गोल्ड एप्लीकेशन से पैसे कमा सकते हैं|


A23 App से पैसे कैसे कमाए
इस एप्लीकेशन से आप दो तरीके से पैसे कमा सकते है।


 इस ऐप में दिए गए किसी भी ऑनलाइन गेम में भाग लेकर तथा उसे जीतकर आप पैसे कमा सकते है। लेकिन पैसे जीतने के लिए पहले आपको इसमें पैसे डालने होंगे। A23 एप्प्लकेशन में आप पैसे कैसे डाल सकते है ये हमने इसी लेख में नीचे बताया है।


दोस्तों को रेफेर करके भी आप इस एप्लीकेशन से पैसे कमा सकते है, बस आपने किसी को इस app को शेयर करना है और जैसे ही वो आपके शेयर किये हुए लिंक से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करेगा और इस app में पैसे डाल कर खेलना शुरू करेगा तो आपके दोस्त को 50 रूपये का बोनस मिलेगा और आपको भी बोनस मिलेगा साथ ही जब भी आपका दोस्त कोई गेम खेलेगा उसका कुछ हिस्सा आपको मिलता रहेगा।



A23 Appपैसे Add And Withdrawn कैसे करे ?



A23 App में आप अपने Bank और Paytm एप्लीकेशन से आराम से पैसो को add कर सकते हो। वही जब आप काफी मैच को जीत कर पैसे कमा ले तो उनको भी अपने किसी भी upi पर ले सकते हो। जिन भी लोगो को पैसे निकालने में परेशानी होती है वो नीचे बताये हुए स्टेप को देखे।


सबसे पहले आपको अपने app के वॉलेट में जाना है।

अब वह पर आपको Redeemable balance मिलेगा जिसको आप अपने बैंक या वॉलेट में ले सकते हो।

जब Redeem के लिए क्लिक करेंगे तो आपको जितने पैसे निकालने है वो fill करना है और Amazon Pay , Paytm या Bank जिस भी तरीके से पैसे चाहिए उसको सेलेक्ट करे।

अब आपके मोबाइल पर एक OTP आयेगा जिसको डालने के बाद आपको पैसा मिल जायेगा।


दोस्तो उनके अलावा और भी बहुत सारे ऐप्स है जहा पर आप एक दिन में अमीर बन सकते है।


No comments:
Write comment