Saturday 6 January 2024

kisi ka whatsapp apne mobile me kaise chalaye bina uska mobile liye

  हेलो दोस्तों आज की पोस्ट में हम जानने वाले हैं ?गर्लफ्रेंड का Whatsapp अपने मोबाइल में कैसे चलाये !  बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें अपने गर्लफ्रेंड की मोबाइल हैक करने की कोशिश करते हैं , परंतु वह हैक नही कर पाते है । तो दोस्तो आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे जानकारी शेयर करने वाले है जिन्हे आप फॉलो करके अपने girlfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein यह जानकारी आपको मिलने वाले है , जानने के लिए इस पोस्ट को अंत तक पढ़े , हम आपको स्टेप by स्टेप समझाएंगे !>

Girlfriend ka WhatsApp kaise chalaye apne phone mein 2022 ! गर्लफ्रेंड का Whatsapp अपने मोबाइल में कैसे चलाये  ! Kisi Ka whatsapp apne Mobile Me Kaise Chalaye bina uska mobile liye

kisi ka whatsapp apne mobile me kaise chalaye bina uska mobile liye



तो दोस्तो आज का यह पोस्ट उन लड़कों के लिए है और उन लड़कियों के लिए है जो अपने boyfriend aur girlfriend का A2Z जानकारी रखने चाहते है? 


तो दोस्तो चलिए आज हम जानते है की boy अपने girlfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein और girl अपने boyfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein ओर girlfriend और boyfriend का massge केसे पढे,


दोस्तो कभी कभी अपने  girlfriend की whatsapp chat भी पढ़ना भी बहुत जरूरी होता है 


दोस्तो जब हमे लगता है की मेरी girlfriend मुझे धोखा दे रही है तो दोस्तो आज यह ट्रिक यून लडको और लड़कियों बहुत जायदा हेलफुल साबिद होने है जो एक boyfriend रखते हुए किसी और लड़के से बात करते है और यो अपने boyfriend को धोखा दे रहे है! 

किसी दुसरे की Phone Call अपने मोबाइल पर कैसे जानें 2022

गर्लफ्रेंड का Whatsapp अपने मोबाइल में कैसे चलाये  !


Girlfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein
girlfriend ka whatsapp kese chalaye apne mobile phone mein
girlfriend ka whatsapp message kaise padhe apne phone mein


हेलो दोस्तो में अपको बता दे की  आज मैने जो भी ट्रिक बताएंगे इसमें आप अपने girlfriend का ही नहीं आप किसी भी इंसान का whatsapp massage पढ़ सकते है । की किन किन लोगों से बात क्या और क्या क्या बात क्या है और कोन सा फोटो भेजा है यह सब आप अपने मोबाइल में देख सकते है । 


 दोस्तो यहां पर हम girlfriend की बात कर रहे हैं तो इसी के बारे में जानकारी देने जा रहे है और girlfriend की ही जानकारी देंगे !


दोस्तो बहुत से लोगो का यह comment यहां था की हम किसी और का whatsapp अपने mobile phone में केसे चलाए तो दोस्तो आज की इस पोस्ट उन्ही दोस्तो के लिए है जो अपने boy या girl का whatsapp massage पढ़ने चाहते है तो देर ना करते हुई  जानते है की girlfriend ka whatsapp message kaise padhe apne phone mein?


girlfriend ka whatsapp apne phone mein kaise chalayen


तो दोस्तो हम स्टेप by स्टेप सीखते है की केसे girlfriend ka whatsapp kese hack kare ? तो दोस्तो हम आपको यह बताना चाहते है की आप जिनका भी mobile phone hack करना चाहते है उनका mobile phone आपके पास होना जरूरी है और साथ ही उसका mobile का lock 🔐 और whatsapp खुला होना जरूरी है ! 


दोस्तो अब यह बात आपके ऊपर निरलय करता है की आप अपने girlfriend का mobile आप कितने टाइम के लिए ले सकते है फिलहाल अगर आप  2 से 3 मिनिट के लिए भी लेले तो भी अपका काम बहुत ही आसानी से हो जाएगा ! 


  • दोस्तो सबसे पहले आप google play store जाए और वह से whatsapp scan नाम के Android apps को अपने mobile में install करे

  • दोस्तो whatsapp scan apps को install करने के बाद उसे open करे और start now पर क्लीक करे 

  • दोस्तो start now पर क्लीक करते ही आपको सामने और भी कई option दिखेगा जिसमे आप सिर्फ WhatScan पार ही क्लीक करे!

  • दोस्तो क्लीक करने के बाद आपके mobile phone पर एक barcode आ जायेगा जिसे आपको यह scan करना है उस mobile में जिन्हे आप hack करना चाहते थे

  • दोस्तो अब barcode को ऐसे ही रहने दे उसे छेड़े नही 

  • दोस्तो अब आप जिनका mobile का whatsapp hack करना चाहते उनका mobile का whatsapp apps को खोले उसके बाद ऊपर के side में एक 3 … dote के buttan पर क्लीक करे और whatsapp web का option को सेलेक्ट करें 

  • दोस्तो whatsapp web का option को सिलेक्ट करते ही उसका cemra ऑटोमेटिक चालू हो जाएगा  अब आपको दूसरे के मोबाइल barcode को scan करना है 

  • दोस्तो जेसे ही वह barcode scan हो जायेगा complete तो उसके whatsapp का सारा data आपके फ़ोन में show होने लगेगा आप whatsapp cheating पढ़ सकते हे 

  • दोस्तो आप किसी को भी उनके whatsapp number से massege कर सकते है फोटो भेज सकते call भी कर सकते है यो भी बहुत है आसान तरीके से 

  • दोस्तो आशा है हमे की आज की यह पोस्ट अपको पसंद आएं होंगे ।Girlfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein ? girlfriend ka whatsapp kese chalaye apne mobile phone mein 

दोस्तों अगर अभी भी कोई आपके मन में सवाल है तो हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं 

किसी दुसरे की Phone Call अपने मोबाइल पर कैसे जानें 2022

गर्लफ्रेंड का Whatsapp अपने मोबाइल में कैसे चलाये  !



computer से दूसरे का व्हाट्सएप कैसे चलाये ?camputer से dusre के whatsapp kese dekhe ?


दोस्तों अगर आपके पास mobile phone नहीं है और आप अपने girlfriend का whatsapp massage को देखना या पढ़ने चाहते है या फिर girlfriend के whatsapp अपने computer pc चलाना चाहते हैं ।


पर दोस्त आपको पता नही है की केसे हम दूसरे किसी और का whatsapp  हम अपने computer में चाला सकते है और उनसे whatsapp का पूरा massage पढ़ सकते है । तो दोस्तों अगर आप यह जानना चाहते हैं तो नीचे स्टेप बाय स्टेप फॉलो करके आप किसी दूसरे का व्हाट्सएप अपने कंप्यूटर में चला सकते हैं


  • दोस्तो सबसे पहले आपको अपने computer में google  chrome को open करना होगा और आपको google chrome के search बार में सर्च करे Whatsapp Web  आपके सामने सबसे पहला पेज को open kare 


  • दोस्तो अब आपको Official Website whatsapp web पर क्लिक करना होगा !  whatsapp web पर click करते ही आपके सामने एक new screen खुलेगी, जहां आपको एक barcode दिखाई देगा ?


  • दोस्तो अब आपको अपनी girlfriend के phone में से whatsapp को open करना है और top bar में right side में 3... dot पर click करना है ?



  • दोस्तो जेसे ही आप 3 dot पर click करते ही आपके सामने कई सारे option आ जायेगे , लेकिन आपको Linked Devices पर ही  click करना है ?



  • दोस्तो जेसे ही Linked Devices पर click करते ही आपके सामने एक और  new screen खुलेगी, जहां आपको एक Link a Device का Button दिखाई देगा ! आपको उस button पर click करना है ?


  • दोस्तो जेसे ही Link a Device button पर click करते ही आपके सामने एक QR Scanner खुलेगा , अब आपको इस QR Scanner से अपने computer के barcode को scan कर लेना होगा ?


  • दोस्तो जेसे ही Barcode scan करते ही आपके सामने आपके computer screen पर आपकी Girlfriend का whatsapp आपके कंप्यूटर में खुल जायेगा और आप उनके सारे chatting photo contact देख सकते हैं।



kese pata kare ki mera whatsapp kon chala raha hai


दोस्तो क्या कभी अपको ऐसा लगता है की मेरा whatsapp कोई और चला रहा है तो केसे पता करे की मेरा whatsapp कोई और चला रहा है अगर आपको इनके बारे में पता नही है तो कोई बात नही हम आपके इनके पूरी जानकारी बताएंगे की kese pata kare ki mera whatsapp kon chala raha hai  जानने के लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े?



  •  दोस्तो आपका whatsapp hack है या नही पता लगाने के लिए सबसे पहले आपको अपने whatsapp  apps में जाना होगा  ?


  • दोस्तो अब आपको right side में top में 3... dot पर click करना होगा ! 3...dot पर click करते ही आपके सामने कई option दिखाई देंगे !


  • दोस्तो अब आपको Linked Devices पर click करना है ! जैसे ही आप Linked Devices पर click करते है वैसे ही आपके सामने एक new screen खुलेगी ! जहां पर आपको दिखाई देगा की आपका whatsapp hack हुआ है या नही ! यदि आपका whatsapp hack हुआ होगा तो आपके Link a Device के निचे Devices Users दिखाई दे जायेगा ! आब आप इनको disconnect करने के लिए इन device users पर click करना है।



  • दोस्तो जेसे ही Devices users पर click करते ही आपके सामने एक popup screen होगी, जहां पर आपको logout का भी option दिखाई देगा ! अब आपको उस logout पर click करके अपने whatsaap को दुसरे के फ़ोन के साथ disconnect कर सकते है ! जिसके चलते आप इस प्रकार से आप अपनी safety का ध्यान रख सकते है !



Bridge Mirror की मदद से dusre ka whatsapp kaise dekhe ?



दोस्तों आप Bridge Mirror की मदद से भी आप अपनी girlfriend  a boyfriend के whatsaap को अपने mobile phone में चला सकते है ! यहाँ पर आप एक whatsapp ही नही बल्कि अन्य messenger application का भी response भी दे सकते है  यो भी बहुत आसान तरीके से ?


दोस्ती आदि आपको नही पता की दुसरे ka whatsapp केसे देखे या अपनी girlfriend का whatsapp kaise chalaye apne phone mein तो आप इस स्टेप by स्टेप को फॉलो कर सकते है ! इस Bridge Mirror app की मदद से आप अपनी girlfriend के massege देखने के साथ साथ उसका reply भी कर सकते है ओ भी बहुत ही आसान तरीके से 



  • दोस्तो सबसे पहले आपको Bridge Mirror app को install करना होगा जो आपको google play store में मिल जायेगा ! अब आप इस apps को open कर ले ,


  • दोस्तो जेसे ही Bridge Mirror apps को open करने के बाद आपको Create One पर click करना है ! जैसे ही आप creat on पर click करते हो  वैसे ही आपके सामने एक new screen खुलती है ।
  • दोस्तो अब आपको यहाँ पर अपना email  id और एक new password डाल कर अपना account create कर लेना है !



  • दोस्तो जेसे ही आपका account create होते ही ये आपको login पेज पर redirect कर देगा ! जहां पर आपको अपने email  और password के साथ login कर लेना है !



  • दोस्तो इसी प्रकार से आप दुसरे फ़ोन में भी Bridge Mirror apps को install कर के open कर ले ! याद रहे दोनों में एक ही email और passwords से login करना है !


  • दोस्तो अब आप दोनों के Notification को enable करने के लिए Top में Android Dose पर click करके allow कर देना है 

!


  • दोस्तो अब इसके बाद आपको Notification को enable करने के लिए Notification पर click करना है ! उसके बाद आपके सामने एक new screen खुलेगी ! जहां पर आपको Bridge Mirror पर click करके Notification को enable कर देना है !



  • दोस्तो अब जब भी आपकी girlfriend किसी को msg करेगी तब आपको Msg Notification आ जायेगा ! जिसको आप reply भी कर सकते है यो भी बड़े आसान तरीके से किसी को कुछ पता भी नही चलेगा ।


SPY करके dusre ka whatsapp kaise dekhe ?


दोस्तो क्या आपको पता बिना फ़ोन छुए girlfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein जानने के लिए आप इस step को step by step फॉलो करे जिससे की आपको आसानी से समझ आ सके की dusre ka whatsapp kaise dekhe अपने फ़ोन में !


 

  • दोस्तो सबसे पहले आपको अपनी Victim को एक offer के साथ एक msg भेजना है, जिसमे आपको *21*Your Mobile Number# send कर देना है ! 


  • दोस्तो जैसे ही वो आपके द्वारा बताये गये code को enter करेगा उसकी calls आपके number पर divert हो जाएगी !


  • दोस्तो अब आपको new whatsapp में जाना है और उसी victim का mobile number enter करना है और next button पर click कर देना है ! next button पर click करने के बाद आपके सामने एक OTP section आएगा और उसके ही निचे एक call me का भी option आएगा !।



  • दोस्तो आपको उसके उपर click कर देना है ! अब victim के मोबाइल नंबर पर एक call आयेगी जो call सीधे आपको divert हो जाएगी ! 


  • दोस्तो जेसे ही call ,में बताये गये OTP whatsapp के OTP section में add कर के verify कर ले और उसके बाद सभी permission को allow करके access दे दे ! 


  • दोस्तो इस प्रकार से आप किसी का भी whatsaap अपने फ़ोन चला सकते है !



दोस्तो मैं आप सब आशा करता हूँ, की आप सभी को girlfriend ka whatsapp kaise chalaye apne phone mein, dusre ka whatsapp kaise dekhe अच्छे तरह  से समझ आया होगा ! यदि अभी भी आपके मन में कोई भी  सवाल हो तो आप हमें comments में जरुर बता सकते है ! हमें आपके सभी सवालो का जवाब देते हुए बहुत ख़ुशी होती है?





 


No comments:
Write comment