Friday 5 January 2024

satta number nikalne ka tarika bataiye google

By:   Last Updated: in: ,

satta number nikalne ka tarika bataiye google सट्टा नंबर निकलने का तरीका क्या है, पुरी तरह जानकारी प्राप्त करने के लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े।

satta number nikalne ka tarika bataiye google



क्या आप सट्टा नंबर प्राप्त करने का तरीका जानते हैं? अगर अब नहीं तो हम आपको यहां सट्टा नंबर निकालने का फॉर्मूला बता देते हैं। सट्टा रेंज प्राप्त करने की विधि इस प्रकार है कि आप आसानी से अत्याधुनिक सट्टा की रेंज प्राप्त कर सकते हैं।  ऐसे कई लोग हैं जो दिसावर सत्ता या मटका अंक निकलने का फॉर्मूला के गणित को जानना चाहते हैं। अगर आप सट्टा मटका खेलते हैं और अगर आपको सभी सट्टा मटका गेम्स की जरूरत है तो आपको इस सट्टा नंबर निकले की विधि और मटका नंबर निकले की विधि को जरूर जानना चाहिए। यहां हम आपको एक चिकनी सट्टा किस्म प्राप्त करने का तरीका बता सकते हैं जिसके माध्यम से आप 100% जीतेंगे। इससे पहले कि आप सट्टा नंबर निकालने का फॉर्मूला जान लें, उससे पहले आपको सट्टा मटका कट ऑफ प्वाइंट्स जान लेने चाहिए। तो आइए जानते हैं, सट्टा मटका कट ऑफ प्वाइंट।


सट्टा मटका कट पॉइंट हैं, क्या


हमने आपको बताया था कि सट्टा नंबर निकालने का तरीका समझने से पहले आपको सट्टा मटका कट ऑफ प्वाइंट्स को पहचानना होगा। आप नीचे दी गई तस्वीर से मटका कट ऑफ मार्क्स देख सकते हैं।  आपको ऊपर दिए गए सट्टा मटका कट ऑफ पॉइंट दिखाई देने चाहिए। अगर आपको सट्टा मटका रेंज फॉर्मूला समझने की जरूरत है, तो सभी रणनीतियां नीचे दी गई हैं। सट्टा पॉइंट फॉर्मूला एक ऐसा तरीका है जिससे आप आसानी से हर हफ्ते के सभी मटका पॉइंट प्राप्त कर सकते हैं और आसानी से कोई भी सट्टा मटका गेम जीत सकते हैं। मटका संख्या प्राप्त करने के लिए हम आपको नीचे मटका गणित संकेत और तरीके प्रदान कर रहे हैं, आप उन सभी तरीकों को सीख सकते हैं और मटका संख्या सूत्र की सहायता से सभी गेम जीत सकते हैं। हम आपको एक और बात बताते हैं कि बिना किसी समस्या के खेल जीतने के लिए मटका अंक निकलेन का फॉर्मूला पढ़ें और सभी मटका कट मार्क्स को न भूलें। 


क्या हैं, सट्टा नंबर निकलने का तरीका


सट्टा मटका में दांव लगाने से पहले, सट्टा या सट्टा जोड़ी किस्म या सट्टा पट्टी की सटीक संख्या की गणना पिछले एक महीने, एक पखवाड़े और एक सप्ताह के कार्यों के आधार पर की जाती है। आप देख सकते हैं कि पिछले चार दिनों में दिसावर गली सट्टा में क्रमश: 26, 72, 01 और 03 नंबर आए हैं। ऐसे में 5वें दिन ब्लैक सट्टा किंग या यूपी सट्टा किंग का पेयर नंबर पाने के लिए सभी चार दिनों के नंबर एक साथ लाने होंगे।  यानी 26 का व्युत्क्रम 8 होगा, बहत्तर का व्युत्क्रम 9 होगा, जबकि 1 और 3 का व्युत्क्रम क्रमशः एक और 3 होगा। इसके बाद, 8 और 9 को मिलाकर एक छोटी विस्तृत विविधता को लेने की आवश्यकता है, उसके बाद 9 और एक को मिलाकर एक छोटी विस्तृत विविधता को लेने की आवश्यकता है। अंत में एक बड़ा 3 जोड़ा जाना चाहिए। इस तरह आपके सामने सात, 0, 4 नंबर होंगे। यानी 704। अंत में, प्राचीन विधि के साथ 704 सहित, यानी सात बड़े शून्य और 0 और 4 को मिलाकर, 74 अंक प्राप्त होता है। यह 5 वें दिन की सटीक विविधता है।


पूर्ववर्ती सट्टा चाल के अनुसार, वर्तमान सट्टा रेंज और सट्टा जोड़ी एक छोटी सी चाल के साथ बाहर आ जाएगी। मटका रेंज खोजने के लिए, कानपुर सट्टा बाजार परिणाम चार्ट को देखना होगा। रोजाना सट्टा की सटीक रेंज प्राप्त करने के लिए 4 से 5 घंटे जागरूकता के साथ पेंटिंग करनी होती है।

जब आप सट्टा खेलते हैं, तो सबसे प्रभावी आप सभी मुद्दों और मुद्दों के लिए जिम्मेदार होते हैं। आप जो सट्टा या सट्टेबाजी पढ़ते हैं, उसके लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं। सट्टा खेलना और उसका विश्लेषण करना पूरी तरह से आपका दायित्व है। इसलिए, हम किसी परेशानी या किसी कारण के लिए प्रभार्य नहीं हैं। 


सट्टा मटका क्या है?


सट्टा तरीके से खेलना और मटका तरीके से बर्तन। वे दोनों वाक्यांश एक ही बात पर बात करते हैं: सट्टा मटका (सट्टा मटका क्या है) केवल उसी को चिह्नित करता है जिसके माध्यम से काफी संख्या खींची जाती है। सट्टा नंबर शून्य से निन्यानवे नंबर होते हैं जिनका उपयोग सट्टा मटका में किया जा सकता है।  यह एक लॉटरी है जिसमें एक नोटिस से काफी संख्या निकाली जाती है और विजेता वही होता है जिसका सट्टा वाइड वैरायटी दिखाई देता है। तो, इस तकनीक को "सट्टा मटका" कहा जाता है। तो आइए जानते हैं। "रतन खत्री" नाम का कोई व्यक्ति इस सट्टा मटका खेल के विचार के साथ आया था।  तब से, भारत में अधिक से अधिक मनुष्य इस खेल को खेलते हैं। खेल खेलना आसान है, लेकिन लोग इसे उतना खराब नहीं कर रहे हैं जितना वे करते थे। आजकल मनुष्य इसके बजाय ऑनलाइन दांव लगाने का विकल्प चुनते हैं। ज्यादातर लोग क्रिकेट के खेल पर दांव लगाते हैं लेकिन फिर भी बहुत सारे लोग हैं जो सट्टा मटका खेल खेलते हैं। यह खेल वास्तव में लॉटरी की तरह है। आपको बता दें कि भारत में खेल या अन्य खेलों पर दांव लगाने का कानून है। फिर भी मनुष्य इस खेल को खेलते हैं। यह खेल भी माफिया की मदद से चलाया जाता है। भारत में यह खेल नियम विरुद्ध खेला जाता है। तो दोस्तों अब हम सट्टा मटका फॉर्मूला (सट्टा मटका फॉर्मूला) के बारे में जान गए हैं।


सट्टा नंबर निकालने की ट्रिक्स 


  • यदि प्राथमिक ड्रा आपके द्वारा चुनी गई रेटिंग है, तो आप 990 या नब्बे रुपये जीत सकते हैं, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपको कितनी स्टैक रैंकिंग मिलती है। 

  • आपकी दरार की दूसरी एक डिग्री में, आपको 990 = 900 मिलेगा यदि आपका कार्य अच्छा है।

  • 1/3 और अंतिम चरण में, विस्तारित सीमा और आपके द्वारा निर्धारित प्राथमिक सीमा के बीच एक अच्छी सीमा होनी चाहिए। ऐसा होने पर आपको इनाम के तौर पर 900 रुपये (90*10) मिल सकते हैं।

  • आप कितना अच्छा सौदा निवेश करते हैं, इस पर निर्भर करता है कि मात्रा भी आगे बढ़ सकती है। यदि आप अतिरिक्त नकद घोषित करते हैं और अधिक जीतते हैं, तो आपको अतिरिक्त नकद वापस मिल सकता है।

No comments:
Write comment