Wednesday 15 November 2023

sms bomber online unlimited | sms bomber online | sms bomber online unlimited free

 Call Bomber. In Online Unlimited Free SMS & APK Download 2023 , sms bomber online unlimited , sms bomber online unlimited free , sms bomber online इसके बारे में जानकारी पाने के लिए इस आर्टिकल को अंत जरूर पढ़ें

 

sms bomber online unlimited  | sms bomber online | sms bomber online unlimited free 



दोस्तों हमारे कई दोस्त और रिश्तेदार होते हैं, जिनके साथ कई दिनों तक हंसी-मजाक चलता रहता है, ऐसे में हम उनके साथ कोई न कोई प्रैंक करने की कोशिश करते रहते हैं। तो दोस्तों इसी काम के लिए कॉल बॉम्बर का भी इस्तेमाल किया जाता है, ऑनलाइन फ्री में अनलिमिटेड कॉल और आप इससे फेक एसएमएस भेजकर हैरान हो सकते हैं। कॉल बॉम्बर ऑनलाइन इस न्यूज़लेटर से हम समझ सकते हैं कि कॉल बॉम्बर.इन ऐप क्या है और इससे ऑटो बल्क संदेश कैसे शिप करें और इसे कैसे प्रदर्शित करें। 


Call bomber 2023 दोस्तों, आप सभी कॉल बॉम्बर फ्री वेबसाइट नवीनतम संस्करण एपीके के लिए नीचे दिए गए डाउनलोड विकल्प पर क्लिक करके कॉल बॉम्बर एपीके इंस्टॉल कर सकते हैं और अपने दोस्तों को ऑनलाइन अनलिमिटेड एसएमएस भेज सकते हैं। दोस्तों, कॉल बॉम्बर के उपयोग को पूरी तरह से समझने के लिए इस न्यूज़लेटर को अंत तक पढ़ें, कॉल बॉम्बर के अलावा आप इसी तरह के अन्य ऐप्स के बारे में भी जानेंगे, इसके साथ ही आपको व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने में भी मदद मिलेगी।  नाम बॉम्बर.इन एपीके। 


Call Bomber Online Unlimited SMS Sender


दोस्तों आइए बात करते हैं कॉल बॉम्बर के बारे में, यह एक ऐसा ऐप है जिसके जरिए आप किसी को भी सभी बल्क कॉल या फ्री बुल एसएमएस इस ऐप के जरिए भेज सकते हैं, जिसके मोबाइल नंबर पर आप इसे इंस्टॉल करते हैं, उस नंबर पर यह ऐप या  इंटरनेट साइट नॉन-स्टॉप कॉल करेगी। या फिर यह मैसेज भेजने पर जारी रहता है, इस काम को ऑनलाइन इंटरनेट की भाषा में कॉल बॉम्बर कहा जाता है, ज्यादातर लोग इसका इस्तेमाल अपने दोस्तों को प्रैंक करने के लिए करते हैं। एसएमएस बॉम्बर को कॉल करें। मैसेज बॉम्बर दोस्तों, अब हम जानते हैं कि फ्री एसएमएस कैसे भेजा जाता है, इसके लिए हमें फ्री ऑटो बल्क मैसेज भेजने वाली वेबसाइट पर जाना होगा और अपने किसी भी मित्र के मोबाइल नंबर पर क्लिक करके बॉम्ब पर क्लिक करना होगा, जो  हम क्लिक करते हैं और शुरू करते हैं। इसके बाद दर्ज किए गए नंबर पर जाकर फर्जी एसएमएस शुरू हो जाता है, इसके बाद आपको इसे रोकने के लिए स्टॉप बटन पर क्लिक करना होगा। व्हाट्सएप नाम बॉम्बर ऑनलाइन है। 


इस प्रैंक को आजमाने के लिए नीचे उपलब्ध ऐप को इंटरनेट साइट और कॉल बॉम्बर.इन जैसे ऐप की मदद से बनाया गया है, दोस्तों अगर आप भी अपने दोस्त के साथ प्रैंक करना चाहते हैं तो ऑनलाइन कॉल बॉम्बर है। एक शानदार ऐप जिसके जरिए अनलिमिटेड एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग। आप अपने दोस्तों, सहेलियों, चुटकुलों को चुनौती दे सकते हैं और जीवन में एक हंसी कायम रखनी चाहिए, "जिसकी हंसी जिंदा है, उसका व्यक्तित्व जिंदा है" फ्री कॉल ऑनलाइन है। 


Best Free Call Bomber Online Auto Message को आइए जानें 


दोस्तों, अगर आप इंटरनेट पर देखेंगे तो आपको बहुत सारी ऐप वेबसाइटें मिलेंगी, जिन पर आप फ्री मैसेज कॉल भेज सकते हैं, लेकिन यहां मैं कुछ खास एसएमएस के बारे में बताने जा रहा हूं। 


Callbomer.in


Callbomer.in पहले नंबर पर आता है, यह इंटरनेट साइट एक बेहतरीन इंटरनेट साइट है, जिसके जरिए आप बेस्ट फ्री अनलिमिटेड कॉल भेज सकते हैं।


नाम बॉम्बर .in इस वेबसाइट पर जाने के बाद आपको अपने दोस्त या जिसे भी आप परेशान करना चाहते हैं उसका नंबर डालकर फेक कॉल बॉम्बर शुरू करना होगा, उसके बाद ऑटोमैटिक बल्क कॉल और एसएमएस जाना शुरू हो जाएगा, लेकिन दोस्तों फोन नहीं है।  इस वेबसाइट में नंबर सुरक्षा। ऐसा कोई विकल्प नहीं है जिससे आप अपनी पसंद के अनुसार बमबारी को रोक सकें। बमवर्षक का नाम हैं।


Callbomer.in के इस्तेमाल से पहले जान लें कुछ खास बातें इस वेबसाइट में बस यही लिखा है कि इस वेबसाइट का इस्तेमाल केवल शरारत के लिए किया गया है, कोई भी इस इंटरनेट साइट का गलत इस्तेमाल नहीं कर सकता, ऑटो नाम बॉम्बिंग साइट का गलत इस्तेमाल जिससे आपकी तरफ मूवमेंट हो सके। नाम एसएमएस बॉम्बर एपीके है। 


callbomberz.in    


दोस्तों दूसरे नंबर पर आता है Callbomberz.in फ्री, इस इंटरनेट साइट के जरिए आप अनलिमिटेड कॉल या एसएमएस बम का इस्तेमाल कर सकते हैं, यह इंटरनेट साइट आप सभी के लिए फ्री और फ्री इंटरनेट साइट है, जिसका इस्तेमाल आप बहुत आसानी से कर सकते हैं Callbomberz.in इंटरनेट साइट कोई भी व्यक्ति बल्क मैसेज भेजकर आसानी से अपने दोस्तों को परेशान कर सकता है, यह अपने दोस्तों को परेशान करने के लिए एक बेहतरीन इंटरनेट साइट है। पास ओवर नेम बॉम्बर एपीके यह इंटरनेट साइट आपको आपके अपने फोन पर तीन तरह के विकल्प अनलिमिटेड फ्री कॉल, एसएमएस बॉम्बर और फोन नंबर प्रोटेक्शन प्रदान करती है। आप क्लिक करके अपने रेंज की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं, जिसके लिए आपको कुछ जानकारी भरने के बाद पोस्ट पर क्लिक करना होगा। ऑनलाइन फ्री में इसे अनलिमिटेड एसएमएस के जरिए अपने दोस्त को परेशान करना कहा जाता है। 


Smsbomber.online


दोस्तों, 1/3 नंबर पर आती है SMSbomber.on-line, यह भी एक फ्री इंटरनेट साइट है, जिसके इस्तेमाल से आप अपने दोस्तों को परेशान कर सकते हैं, यह वेबसाइट आपको यात्रा के बाद अनलिमिटेड एसएमएस और कॉल बम भेजने की भी सुविधा देती है। यह इंटरनेट साइट बाकियों की तरह ही आपको मिलेगी। आपको यहां अपने मित्र का नंबर दर्ज करना होगा और स्टार्ट बटन पर क्लिक करना होगा। SMSbomber.on-line इंटरनेट साइट का उपयोग करके आप अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक अद्भुत शरारत भी कर सकते हैं और इस इंटरनेट साइट का उपयोग कर सकते हैं।


Best Call Bomber App Download आइए जानें 


दोस्तों अब हम समझ गए होंगे कि ऐप की मदद से हम किसी यूजर को कैसे प्रैंक कर सकते हैं, ऊपर दिए गए आर्टिकल के मुताबिक आपको समझ आ गया होगा कि कौन सी कॉल बॉम्बर साइट्स आपके लिए बेहतर काम कर सकती हैं। अब आप ऐप की मदद से एक क्लिक से अपने दोस्त को प्रैंक कर सकते हैं, जिसमें बल्क एसएमएस और कॉल भेजकर परेशान कर सकते हैं।  ऐप ऑटोमैटिक फेक कॉल बम करने के लिए इस ऐप पर आपको बस नंबर डालना होगा और स्टार्ट पर क्लिक करना होगा। पेंटिंग्स में जो बाकी काम करना है, वह यह ऐप खुद ही कर देगा। अनलिमिटेड कॉल बॉम्बर एपीके हैं।


Fake Call and SMS App 


App Installation     1M+

Publisher             Hoang Duc Lam

Package Name dev.qt.hdl.    fakecallandsms

Operating System         Android

Download Size 10.94 MB

Latest Version             9.9.2

Last Update           Jan 13, 2023



इस ऐप के लिए, आपको प्ले स्टोर पर जाना होगा, आपको फेक कॉल और एसएमएस प्ले स्टोर पर जाना होगा, वहां फ्री बम एपीके है, आप इस ऐप का इस्तेमाल किसी भी नंबर पर एसएमएस भेजने के लिए कर सकते हैं, यह ऐप सबसे अच्छा है। ऑटो बमबारी अनुप्रयोग। जिसे आप आसानी से सभी प्ले स्टोर्स से डाउनलोड कर सकते हैं और अपने दोस्तों को परेशान कर सकते हैं, इसमें कुछ खास फीचर्स दिए गए हैं, जिनके जरिए आप चुन सकते हैं कि आपको अपने दोस्त को कितनी देर तक परेशान करना है और कब तक उसे रोकना है। इस ऐप की बात करें तो इसका स्कोर 3.7 है और अब तक 1M ग्राहक फेक कॉल और एसएमएस ऐप डाउनलोड कर चुके हैं। 


Fake Call App से दोस्तों पर prank


App Installation 1M+

Publisher Korea Inc. Dev

Package Name Com.fungame.fakecall.prankfriend


Operating System Android

Download Size 6.33 MB

Latest Version           2.7.8

Last Update         Feb 17, 2022


फेक कॉल ऐप की मदद से कॉल बॉम्बिंग भी की जा सकती है।  इस ऐप के माध्यम से, आप अपने दोस्तों के मोबाइल पर विशिष्ट नंबरों से कॉल भेज सकते हैं, जिसके लिए आपको इस ऐप पर अपने दोस्तों के विभिन्न नंबर दर्ज करने होंगे जिनके साथ आप शरारत करना चाहते हैं। और फ्री एसएमएस या कॉल बॉम्बिंग का आनंद ले सकते हैं। फेक कॉल - प्रैंक फ्रेंड्स एपीके इस ऐप में 3.आठ स्टार स्कोर और 1एम डाउनलोड हैं। आप इस ऐप को प्ले स्टोर से ऑटोमैटिक फोन के जरिए प्रैंक के लिए सेट कर सकते हैं।


Infinite Call App


App Installation 100K+

Publisher         MGGM

Package Name Com.mggm.infinitedialer

Operating System Android

Download Size 2.4 MB

Latest Version।   1.0.1

Last Update।    Jan 21, 2020


इनफिनिट कॉल ऐप यह ऐप भी इंसानों को परेशान करने के लिए बनाया गया है, इस ऐप की मदद से आप अपने दोस्त को 20 सेकंड में सौ बार कॉल कर सकते हैं। आप लंबे समय तक कॉल या एसएमएस करने के लिए इनफिनिट कॉलिंग एपीके डाउनलोड करके इस ऐप का उपयोग कर सकते हैं। इनफिनिट कॉल ऐप को अब तक प्ले स्टोर से 1 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है और इसकी रेटिंग की बात करें तो लोगों द्वारा 3.5 स्टार दिए गए हैं। 


SMS Bombing


बॉम्बिंग प्रैंक की एक अच्छी यूटिलिटी है जिसके जरिए आप अपने दोस्तों के साथ प्रैंक कर सकते हैं लेकिन इसे प्रैंक के लिए ही इस्तेमाल करना न भूलें, कॉल बॉम्बिंग ऐप का गलत इस्तेमाल न करें, इस ऐप का गलत इस्तेमाल करना गैरकानूनी माना जाता है। किसी को परेशान करना। यदि आप मैसेज बॉम्बर का उपयोग करके अपने करीबी दोस्तों के साथ मजेदार कहानी सुनना चाहते हैं, तो आप इसे कॉल/एसएमएस बॉम्बर ऐप के माध्यम से अच्छी तरह से कर सकते हैं। यह एसएमएस बॉम्बर एपीके आपको यह चयन प्रदान करता है जिसके माध्यम से आप असीमित एसएमएस भेजकर अपने दोस्तों को परेशान कर सकते हैं, आपका नंबर अब आपके दोस्तों को भेजे गए एसएमएस पर नहीं आता है, यह कुछ से अधिक से आता है जिन्हें बुलाया नहीं जा सकता है , पीछे। इसी फीचर का उपयोग कॉल बॉम्बिंग में किया जाता है इस ऐप या वेबसाइट पर जाकर किसी भी दोस्त का नंबर डालकर स्टार्ट पर क्लिक करने पर उस नंबर पर एक के बाद एक कॉल आने लगती हैं। जो किसी अज्ञात प्रकार से आता है, इस प्रकार का फ़ंक्शन कॉल बॉम्बर ऑनलाइन Apk में पाया जाता है, यह आपके लिए आदर्श है कि प्रेषक का कोई भी प्रकार दिखाई न दे।


कॉल बॉम्बर ऐप को पूरी तरह से इस्तेमाल करने के बाद आप इसे बंद कर सकते हैं और कॉल/एसएमएस भेजना बंद कर सकते हैं और फिर यह एसएमएस या कॉल आना बंद हो जाता है और इस तरह आप अपने दोस्त के साथ प्रैंक करना बंद कर सकते हैं। दोस्तों, आज इस लेख में हमने आपको उन सभी ऐप्स, एसएमएस बॉम्बर के बारे में बताया है, जिनकी मदद से आप अपने दोस्तों के साथ कॉल बॉम्बिंग का आनंद ले सकते हैं, चाहे आप इसे इंस्टॉल करना चाहें या नहीं।  ऐप के माध्यम से आपका टेलीसेल्सस्मार्टफोन अन्यथा आप उपरोक्त वेबसाइट पर जाकर बिना रुके एसएमएस और मुफ्त कॉल भेज सकते हैं। बमवर्षक का नाम बॉम्बिंग कैसे रोकें दोस्तों इस ऐप या वेबसाइट के जरिए अनलिमिटेड एसएमएस भेजने के बाद उसे रोकने के लिए एक फीचर दिया गया है, ऐप के अंदर शुरू करने के बाद उसे रोकने के लिए भी एक फीचर दिया गया है, जिससे आप कभी भी कॉल बॉम्बिंग रोक सकते हैं। बाद में कर सकते हैं। ऑन लाइन नाम बमवर्षक।  


इस ऐप पर एक और फीचर दिया गया है, जिससे आप अपने टेलीसेल्सस्मार्टफोन को प्रैंक होने से बचा सकते हैं, जिसके लिए आप इस वेबसाइट पर जाकर अपना नंबर फाइल करके नेम बॉम्बिंग से बच सकते हैं और फिर अगर आपका कोई दोस्त उस वेबसाइट पर जाता है। आपके पास एसएमएस या कॉलर है। तो अब आपको यह एसएमएस या कॉल नहीं मिलेगा और आप इस शरारत से बच सकते हैं। लेकिन यह विकल्प आपको किसी भी ऐप में मिल सकता है, यह विकल्प सभी ऐप या वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं है। एसएमएस नाम बॉम्बर है। 


 महत्वपूर्ण बातें


दोस्तों इस आर्टिकल के माध्यम से आपको कॉल बॉम्बिंग के बारे में सारी जानकारी विस्तार से दी गई है। जिसकी मदद से आप अपने दोस्तों के साथ प्रैंक कर सकते हैं, इस आर्टिकल में आपको उन सभी ऐप्स और वेबसाइट्स के बारे में बताया गया है जो सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाती हैं और सबसे अच्छी बात तो यह है कि काश आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो। यदि आपको कोई त्रुटि दिखती है, तो नीचे टिप्पणी बॉक्स में हमें लिखें, हम इसे सुधारने का पूरा प्रयास करेंगे। अच्छा नाम बमवर्षक है। 

No comments:
Write comment