Thursday 14 March 2024

कॉल गर्ल बनने के लिए क्या करना पड़ता है | call girl banne ke liye kya karna padega

By:   Last Updated: in: ,

 कॉल गर्ल बनने के लिए क्या करना पड़ता है? call girl banne ke liye kya karna padega | आदी आपके भी मन यह सवाल आ रहा है तो इस आर्टिकल में हम आपको पूरी जानकारी देने वाले हैं तो जानने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े।।



कॉल गर्ल बनने के लिए क्या करना पड़ता है | call girl banne ke liye kya karna padega


आपने ‌कॉल गर्ल का नाम भी सुना ही होगा और यह भी जानते होंगे कि ‌कॉल गर्ल  किसे कहते हैं? लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें यह नहीं पता कि महिला का नाम क्या होता है? दोस्तों, अगर आपको भी नहीं पता कि लड़की का नाम क्या होता है? तो इस छोटे से लेख में हम बताएंगे कि हम किसे लड़कियों का नाम देते हैं। कॉल लेडी दोस्त एक प्रकार की वेश्या होती हैं। लेकिन वेश्या और महिला के बीच संबंध में कोई असामान्य जगह नहीं है। वेश्या का अपना निजी क्षेत्र स्थिर रहता है। वहां वह अपनी सेवाएं भी देते हैं। जबकि नाम महिला की अब कोई स्थिर स्थिति नहीं रह गई है। क्षेत्र का निर्धारण ग्राहक की सहायता से किया जाता है। उसे और कहाँ जाना चाहिए? 


जैसा कि कॉल से पता चलता है, कॉल की सहायता से काम करने वाली महिलाओं के नाम बताएं। जबकि वेश्या अब ऐसा नहीं करती है। बात करें दिल्ली के जीबी रोड की तो वहां वेश्याएं हैं। वे ग्राहक के साथ फेसबुक संपर्क को बेहतर ढंग से करते हैं। उसके बाद रेट तय होता है। लेकिन महिला का नाम आपके रेट टेलीसेलस्मार्टफोन और नेट की सहायता से मिल सकता है। 


‌‌‌कॉल गर्ल  कैसे बने


भारत में भी कई साड़ी नाम की महिलाएं हैं जो इंटरनेट की मदद से अपना प्रदाता निगम हैं। अब मोटे तौर पर बताएं कि महिला आदेश नाम क्यों हैं? तो आइए हम आपको बता दें कि इसके पीछे मुख्य मकसद काम करता है। पहला कारण यह है कि इस क्षेत्र और भारत की जनसंख्या तेजी से बढ़ रही है। रोजगार के लिए ऐसा कोई तरीका नहीं है। ऐसी ही एक स्थिति में लड़कियां अपना पेट भरने के लिए दिशा नाम की महिलाओं का चयन करती हैं। और यह वैसे भी करने के लिए एकदम सही घटक जैसा दिखता है। काकी रिसर्च में कहा गया है कि 80 प्रतिशत से अधिक लड़कियां अपनी पहचान को बढ़ावा देती हैं क्योंकि उनके पास कोई अन्य विकल्प नहीं होता है। वहीं कुछ लड़कियां अपने शौक को पूरा करने के लिए इसे आजमाती हैं। नामी महिला बनने का दूसरा सबसे बड़ा कारण यह है कि कुछ लड़कियां अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए यह काम करती हैं। पहले कुछ ऐसी लड़कियां भी वेश्यावृत्ति में फंस चुकी थीं जो अच्छे घरों में रहती थीं। अब यह सब करना उनकी मजबूरी नहीं रही बल्कि यह उनका शौक बन गया। और नाम महिला में बदलने का 1/3 कारण यह है कि हमारी सरकार के नियम ऐसे हैं। 


कॉल गर्ल की बुकिंग 


इंटरनेट पर कई ऐसी वेबसाइट हैं जो महिलाओं के नाम बताने की सुविधा देती हैं। हम इसमें किसी भी इंटरनेट को कॉल नहीं कर सकते, आप इंटरनेट पर महिलाओं के नाम और स्थान की तलाश कर सकते हैं। वहां आपको नंबर भी मिल जाएगा और आप उस नंबर पर बात करके आंकड़े भी प्राप्त कर सकते हैं। कॉल लेडीज़ वे महिलाएं होती हैं जो किसी भी स्थान या स्थान पर सेक्स सेवा प्रदान करती हैं। वेश्याएं, नामित महिलाएं समान प्रकार की पेंटिंग करती हैं, हालांकि उन्हें पेशेवर रूप से उस स्थान से नामित किया जा सकता है जहां से वे पेंटिंग करती हैं। वेश्या से मिलने के लिए आपको उस स्थान पर जाना होगा जहां आप रहते हैं और यहां वेश्याएं हर कीमत पर उपलब्ध हैं। कॉल गर्ल आपके लिए विशिष्ट स्थान पर एक टेलीसेलस्मार्टफोन पर आती है और आपको सेवा प्रदान करती है। वेश्याओं की तुलना में कॉल लेडीज़ की कीमत अधिक होती है। आपको यहां जो भी करना है अपनी पहचान के साथ मिलकर करें, किसी के बहकावे में न आएं, मुंबई में एक ऐसी जगह है जो सुरक्षित भी है और आप वहां जा सकते हैं। कुछ महिलाएं और युवतियां जबरदस्ती इस काम में लग जाती हैं ताकि उन्हें कोई नुकसान न पहुंचे, इस पर विचार करती हैं और हर किसी को अपनी बात नहीं बताती रहती हैं। अगर आपके दोस्त के पिता ऐसी जगह दिख जाएं तो उन्हें बताने की कोई जरूरत नहीं है, अपना काम समझो।


‌कॉल गर्ल कैसे बनती हैं? लड़कियां


जब एक औरत अपनी आबरू लूटने की सोचती है। फिर तो कई तरीके हैं और आज के समय में नाम वाली महिला बनाना बिल्कुल आसान काम बन गया है। अधिकतर महिलाएं जिनका नाम महिला है। या तो अपनी खुद की एक इंटरनेट साइट बनाएं और उस पर अपनी तस्वीर आदि जोड़ें और डॉट्स और अपना टेलीसेलस्मार्टफोन नंबर आदि डालें। जब भी वह इंटरनेट से इंटरनेट सर्च करने के बाद वेबसाइट पर जाता है तो टेलीसेलस्मार्टफोन नंबर पर संपर्क करता है। वैसे देखा जाए तो ज्यादातर मामलों में कल्पनाशील और प्रेजेंटर महिला का कोई नाम ही नहीं है। वरुण अपनी पूरी टीम के साथ साथ हैं। ऐसे लोग भी हैं जो नाम वाली महिलाओं पर निर्भर हैं। ताकि कोई उसके साथ कुछ गलत न कर सके। नाम वाली महिला बनने का दूसरा तरीका यह है कि नाम वाली महिला किसी ऐसे व्यवसाय से जुड़ जाए जो पहले से ही इस चॉकलेट पर है। उस नाम के बाद महिला को उसकी सेवाओं के आधार पर पैसे मिलते हैं। आपको बता दें कि नामी महिला की नौकरी ज्यादा दबाव वाला काम है। कैदियों में नही है।  


‌‌घटिया एक्सपिरियन्स 


गर्ल कॉल के मामले में, अधिकांश लोग शिकायत करते हैं कि इंटरनेट पर कुछ अलग चीजें दिखाई गई हैं। और यथार्थ में कुछ और भी घटित होता है। इस कारण से यह कहा जा सकता है कि नाम वाली महिलाओं पर भरोसा नहीं किया जा सकता। अधिकांश चित्र नेट पर अपलोड हैं। वे सामान्यतः उपस्थित रहते हैं। आपको महिलाओं के नाम की कई वेब साइटें मिलेंगी लेकिन विश्वसनीयता प्राप्त करना बहुत कठिन है। वैसे, भारत में 657,829 वेश्या भोजनालय हैं। और वे प्राचीन पात्र हैं। लेकिन अगर नए आंकड़ों पर गौर किया जाए तो ये और भी बेहतर लग सकते हैं। 2007 जन गण के अनुसार भारत में 30 लाख वैश्य हैं। 


‌भारत मेलेट्स विदेशी


आपको बता दें कि भारत में कॉलगर्ल का धंधा करना अपराध है। हालाँकि, इसे रोकने के प्रयास किए गए थे। लेकिन इतनी बड़ी संख्या में वैश्यों को रोजगार देना एक बड़ी समस्या है। इस वजह से इस पर कोई नियमन नहीं बनाया जा सकता। आइए आपको यह भी बताएं कि वे शहर से कितनी दूरी पर अपना कारोबार कर सकते है।  जब वह फ़ोटो के साथ ऐसा कर रही है। एसआईटीए 1956 अधिनियम कहता है कि सार्वजनिक क्षेत्र के आसपास किसी भी प्रकार की रुचि अवैध है। यह समझने की बात है कि भारत में कई महिलाएं नामी महिलाओं के रूप में अपना काम कर रही हैं। 1990 के दशक में, 14 वर्ष से कम उम्र की 200,000 नेपाली लड़कियों को गुलामी के लिए पेश किया गया था, और विदेशी नाम की लड़कियाँ पुलिस की नज़र में फंस गई थीं। 



No comments:
Write comment