Thursday 1 September 2022

cobra movie free main kaise download karen।cobra movie in hindi free download

 हेल्लो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम जानने वाले है कि cobra movie free main kaise download karen।cobra movie in hindi free download । दोस्तों आदि आप भी इस मूवी को देखना चाहते हैं अपने मोबाइल में तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े।


cobra movie free main kaise download karen।cobra movie in hindi free download


दोस्तो बता दे की इस मूवी को रिलीज डेट 31  अगस्त था जो की अभी हर  थिएटर में इनका शो चालू है अगर आप चाहे तो आपके नजदीकी मोल में जाकर इस मूवी को देख सकते है आदि आप अपने मोबाइल फोन में देखना चाहते हैं तो इसके बारे में नीचे जानकारी दिए है आप नीचे तक पढ़ के इस मूवी को फ्री में देखे सकते है 





कोबरा मूवी के बारे में इन हिंदी 


अभिनेता विक्रम की नवीनतम एक्शन थ्रिलर कोबरा, आर अजय ज्ञानमुथु द्वारा लिखित और निर्देशित, प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों की भारी उम्मीदों के बीच स्क्रीन पर हिट हुई है।  31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने पर फिल्म को मिली-जुली से सकारात्मक समीक्षा मिली। कोबरा के लिए उनके द्वारा किए गए एक और चुनौतीपूर्ण अभिनय के लिए चियान विक्रम की प्रशंसा की जा रही है।  अभिनेता के प्रदर्शन और विविध गेट-अप को कई आलोचकों ने इसे एक पुरस्कार योग्य प्रदर्शन के साथ अच्छी तरह से प्राप्त किया है।



केजीएफ प्रसिद्धि श्रीनिधि शेट्टी को फिल्म की महिला प्रधान के रूप में लिया गया था, जिसमें तमिल और मलयालम सिनेमा के विस्तृत कलाकारों की टुकड़ी है।  जहां विक्रम की प्रशंसा की जा रही है, वहीं फिल्म में एआर रहमान के मनोरंजक साउंडट्रैक के अलावा और कुछ नया नहीं है।  कहा जाता है कि फिल्म की पटकथा प्रभावशाली नहीं है और गाने जैसे तत्वों को जोड़ने से यह थोड़ा उबाऊ हो जाता है।


,फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद, कई अवैध ऑनलाइन वेबसाइटों ने फिल्म की सामग्री की नकल करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया।  पायरेटेड फिल्म की प्रतियां एचडी गुणवत्ता में देखने और डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराई जाती हैं।  सोशल मीडिया पर भी लिंक वायरल हो रहे हैं।  पायरेसी को रोकने के लिए पुलिस और निर्माताओं द्वारा सामूहिक प्रयास निरर्थक साबित हुए हैं।




भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने कोबरा के साथ अभिनय की शुरुआत की।  उन्हें एक तुर्की इंटरपोल अधिकारी असलान यिलमाज़ की भूमिका में देखा गया था, जो एक मोस्ट वांटेड हत्यारे कोबरा नामक अपराधी की तलाश में है।  इस बीच, एक गणितज्ञ मधियाझगन बिल्ली और चूहे का पीछा करने में शामिल हो जाता है।


 कोबरा सितारे केएस रविकुमार, रोशन मैथ्यू, आनंदराज, रोबो शंकर, मिया जॉर्ज, मृणालिनी रवि, मीनाक्षी गोविंदराजन, जॉन विजय, सरजानो खालिद, शाजी चेन, पद्मप्रिया जानकीरमन, कनिहा, ममुक्कोया, पूवैयार, रेणुका, मोहम्मद अली बेग, सिंधु श्रीराम और  मणिकंद राजन अन्य लोगों के बीच महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।


 एसएस ललित कुमार ने कोबरा को अपने 7 स्क्रीन स्टूडियो बैनर के तहत लगभग 90 करोड़ रुपये के बजट में नियंत्रित किया।  हरीश कन्नन ने फिल्म के कैमरामैन के रूप में काम किया और संपादन का काम जॉन अब्राहम ने संभाला।


cobra movie free main kaise download karen।


आदि आप इस मूवी को फ्री में download करना चाहते हैं तो आप स्टेप बाय स्टेप फोलो करें आप बहुत ही आसान तरीके से न्यू मूवी देख सकते है 


  • 1 सबसे पहले आप pikashow वेबसाइट पर जाकर इस  apps को downlod करे


  • 2 इस apps को डाउनलोड करने के बाद install करे 

  • 3 install करने के बाद इस apps को ओपन करे 

  • 4 जेसे ही इस ऐप्स को ओपन करोगे तो इस तरह फेस ओपन होगा 

  • 5 आपको नीचे साइड मे bollywood लिखा है उसपे क्लीक करे 

  • 6 क्लीक करते ही इस तरह का इंटर फेस open होगा 

  • 7 आपको उपर मे को cobra movie लिखा है उसपे क्लीक करे

  • 8 क्लीक करते ही इस तरह का इंटर फेस open होगा

  • 9 अब आप play बटन पर क्लिक करें 

  • 10 क्लीक करते हो 10 सेकेंड का ads चलेगा

  • 11 उसके बाद इस तरह का इंटर फेस ओपन होगा 

  •  12 दोस्तो अब आपको stream पर क्लिक करें 

  • 13 अब आपके मोबाईल पर यह मूवी चालू हो जाएगा।


दोस्तो जो तरीका बताएं है उसे अगर step by step फोलो करते है तो आप फ्री में कोई भी न्यू मूवी देख सकते हैं 


दोस्तो आदि आपको इस पोस्ट में लिखे हुए जानकारी सही लगा हो तो आप अपने दोस्तो के पास जरूर शेयर करे अगर कोई सवाल हो तो हमे कॉमेंट करे।







No comments:
Write comment