Thursday 22 September 2022

india vs australia t 20 match free me live dekhne wala app । india vs australia t 20 live match kaise dekhe free

 हेलो दोस्तो आज की इस पोस्ट में हम जानने वाले है की india vs australia t 20 match dekhne wala app । india vs australia t 20 match free me live dekhne wala app  दोस्तो आदि आप भी क्रिकेट देखने में सोखिन रखते है तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत फायदेमंद होने वाला है तो जानने के लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े ।

india vs australia t 20 live match kaise dekhe free।india vs australia ka match kab hai 2022।india vs australia t 20 match dekhne wala app । india vs australia t 20 match free me live dekhne wala app


india vs australia t 20 match free me live dekhne wala app । india vs australia t 20 live match kaise dekhe free   


दोस्तो हर बार की तरह इस बार भी icc T20 World Cup खत्म होने के बाद एक और न्यू सीरीज आने वाले है जो 20 /09/2022 से चालू होने वाला है और यो सीरीज है india vs australia t 20 match । दोस्तो इस सीरीज में 3 मैच t 20 होने वाला है उसमे से जो भी 2 मैच जीत जायेगे वही इस सीरीज का हकदार होगे ।।



दोस्तो इस बार भी icc T20 World Cup जेसे ही फोम में देखने के लिए मिलने वाले है तो आप भी अपना मोबाइल में पैक डाला कर इंतजार करे क्योंकि कल ही साम 7.30 मिनिट में चालू होने वाला है । आदि आप भी india vs australia t 20 match live dekhna चाहते हैं तो आप स्टेप बाय स्टेप फोलो करें।



india vs australia t 20 match कब से चालू होगा ।



दोस्तो बता देना चाहते है की india vs australia  का मैच 20।09।2022  तारिक से साम को चालू होने वाला है । 


  • 1st   दोस्तो पहला india vs australia t 20 मैच mohali में खेला जाएगा इसका लाइव 7.30 बजे से देखने को मिलने वाला है 


  • 2 nd दोस्तो  दुसरा india vs australia का मैच 23/09/2022 को खेला जाएगा जो की nagpur में दोस्तो वहा पर भी साम को 7.30 बजे से ही live होने वाला है ।


  • 3 rd दोस्तो तीसरा india vs australia t 20 मैच 25/09/2022 को खेला जाएगा ।और उस दिन hyderabad में मैच होने वाला है । दोस्तो वहा भी साम को 7.30 बजे ही सुरू होगा

  •  तो आपको पता लग गया की india vs australia का मैच कब शुरू होने वाला है ।



India vs australia t 20 मैच hotstar पर free me kaise dekhe 


दोस्तो आदि आप भी cricket match देखने वाले फैन है तो आपको यह पता होना चाहिए की hotstar पर फ्री में india vs australia का लाइव मैच केसे देखे तो इसके लिए आपको हम कुछ रिचार्ज प्लान आपके साथ शेयर करने  वाले है जिन्हे आप इस रिचार्ज प्लान को आप करवाते है तो आपको बहुत कुछ फायदे मिलने वाले है जेसे की live match new movie web series aur bahut कुछ। तो आदि आप रिचार्ज करवाना चाहते हैं तो नीचे प्लान देखे सकते हैं। 



Hotstar पर india vs australia का लाइव मैच देखने के लिए कोनसा प्लान रिचार्ज करे।



Jio से लाइव मैच देखने वाले रिचार्ज प्लान।


  1. दोस्तो आदि आप jio सिम कार्ड यूज करते है तो आपके लिए बहुत ऐसे प्लान जिसमे आप hotstar पर फ्री में कोई भी लाइव क्रिकेट देख सकते है ।।


  • Jio में 499 का रिचार्ज करते है तो इसमें आपको 2 GB data पर डे 28 दिन के लिए मिलेगा और 1 साल के लिए हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा । दोस्तो  आप चाहे तो इस प्लान की रिचार्ज करवा सकते हैं


  • Jio 1199 का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको इसमें 3 GB data पर डे 84 दिन के लिए मिलेगा और 1 साल के हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री में जो आप कोई भी क्रिकेट मैच का लाइव मैच देख सकते हैं 1 साल के लिए 


  • दोस्तों बहुत से ऐसे प्लान है जियो में जो आप एक रिचार्ज में हॉटस्टार का  सब्सक्रिप्शन फ्री में ले सकते हैं आप रिचार्ज का प्लान देख सकते हैं वह अपने मोबाइल में आपको जो अपने हिसाब से लगे हो रिचार्ज करवा सकते हैं।



Airtel SIM Card se hotstar पर फ्री में live match dekhne wala plan 


  • Airtel SIM card में 399 का रिचार्ज करते हैं तो 2.5 GB data हर रोज 28 दिन के लिए मिलेगा और साथ ही 1 साल के लिए हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री में दोस्तों अभी आप चाहे तो इस प्लान का भी रिचार्ज कर सकते हैं आदि  आपके पास 18 सिम कार्ड है तो ही।


  • Airtel sim card में 839 का रिचार्ज करते हैं तो इसमें आपको 2. GB data हर रोज 84 दिन के लिए मिलने वाला है और 1 साल के लिए हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन   फ्री में  दोस्तों आप चाहे तो इन दोनों में से कोई भी प्लान कर चार्ज कर सकते हैं इनमें दोनों ही में फायदा है एक साथ में दो दो काम होने वाला है तो आपके पास जो बजट होगा वह हिसाब से रिचार्ज कर सकते हैं



Vi sim card से hotstar par live match केसे देखे।


  • Vi 499 का रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 2GB deta पर डे 28 दिन के लिए मिलेगा और  1 साल हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री में तो दोस्तो यह प्लान बहुत कम बजट का है तो आप इसे करा सकते है।


  • Vi 601 का रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 3 GB data हर रोज 28 दिन के मिलने वाले हैं और साथ ही 1 साल के लिए हॉटस्टार फ्री  


दोस्तो जो प्लान हमने उपर में बताएं है उनमें से किसी  भी प्लान का रिचार्ज कर सकते है आपको हर प्लान में hotstar premium membership फ्री मिलने वाले है आदि आप सोचते है की बिना रिचार्ज प्लान यह मैच फ्री में कैसे देखें तो इसके लिए भी कुछ apps हैं जिनके ममद से हर कोई India vs australia t 20 मैच फ्री में देख सकते है। ।


India vs australia t 20 metch free mein dekhne wala app 



दोस्तों हम आपको कुछ ऐसे 5 ऐप्स के बारे में बताने वाले है जो आप गूगल से डाऊनलोड करके आप फ्री में लाइव मैच देख सकते है ।


  1.  Pika show 

  2. Video buddy 

  3. Thop TV

  4. Oreo TV 

  5. Yupp TV 



दोस्तो जो ऊपर में लिखे है 5 apps उनके जरिए से आप फ्री में कोई भी cricket match हो आप आसान तरीके से अपने मोबाईल में फ्री में लाइव देख सकते है।



दोस्तो जायदा तर लोग मैच pika show apps पर ही देखते है जो कुछ इस तरह future है जो निचे देख सकते है 


  • दोस्तो सबसे पहले pika show apps को डाऊनलोड करना होगा। डाउनलोड करने के लिए गूगल क्रोम में जाकर पिकासो नाम सर्च करें और फर्स्ट पर जो आएगा उसे ओपन करें और वहां पर और डाउनलोड का ऑप्शन दिखाई देगा वहां डाउनलोड करें।

  • दोस्तों डाउनलोड करने के बाद इसको इंस्टॉल करें।।

  • दोस्तों इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल करने के बाद इस एप्लीकेशन को ओपन करें

  • दोस्तों जैसे ही से फिक्स अंक ओपन कीजिएगा तो आपके सामने इस तरह का इंटरफेस ओपन होगा।


  • दोस्तों जैसे ही से फिक्शन को ओपन कीजिएगा तो आपके सामने इस तरह का इंटरफेस ओपन होगा आपको लाइव टीवी पर क्लिक करना है।


  • दोस्तों जैसे ही आप लाइव टीवी पर क्लिक करते हैं आपके सामने इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का लाइव मैच का ऑप्शन दिखाई देने लगेगा आपको उन्हीं पर क्लिक कर देना क्लिक करने के बाद 15 सेकंड का ऐड चलेगा उसके बाद लाइव मैच  देख सकते हैं




दोस्तों इसी तरह हर एप्लीकेशन में अलग-अलग सिस्टम होता है जो कि आप उनके बारे में जानना बहुत जरूरी है लेकिन अगर आप लाइव मैच की बात करते हैं तो इनमें जो भी एप्लीकेशन बताएं हमें उनमें से कोई भी एप्लीकेशन डाउनलोड करते हैं  सभी एप्लीकेशन में आप फ्री में लाइव आईपीएल देख सकते हैं लाइव T20 वर्ल्ड कप देख सकते हैं कोई भी लाइव मैच आप देख सकते हैं।



दोस्तो आप इन पांच एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए आप गूगल क्रोम का यूज़ करें क्योंकि यह सब एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर अवेलेबल नहीं है 



तो दोस्तो उम्मीद करते हैं कि आपको यह जानकारी अच्छे लगे होंगे तो आप अपने फ्रेंड के पास जरुर शेयर करे ताकि आपका फ्रेंड भी लाइव मैच का मजा ले सके ।





No comments:
Write comment