Saturday 16 September 2023

बगल वाली लड़की की मोबाइल नंबर कैसे पता करें गूगल |आसपास लड़की की मोबाइल नंबर कैसे पता करें

By:   Last Updated:

आज के इस युग में लगभग हर युवक चाहता है कि, उसके पास एक गर्लफ्रेंड हो परंतु युवक को लड़की से बात करने में शर्म लगता है या फिर वह चाहते हैं कि लड़की हमें खुद सामने से प्रपोज या फ्रेंड बनाए। परन्तु इंडिया ऐसी देश है। जहां लड़के, लड़कियां के पास जाति है ऐसा बहुत कम होता जब लड़की आपको परपोज करे । 

                                  बगल वाली लड़की की मोबाइल नंबर कैसे पता करें गूगल |आसपास लड़की की मोबाइल नंबर कैसे पता करें

बगल वाली लड़की की मोबाइल नंबर कैसे पता करें गूगल |आसपास लड़की की मोबाइल नंबर कैसे पता करें 


किंतु आजकल की लड़कियां आपको फ्रेंड बनाना तो क्या आपकी ओर देखना भी पसंद नहीं करतीं। जिसके कारण लड़का मायूस हो



जाते हैं और वह सोचते हैं कि वह हमसे प्यार नहीं करती है। और वह सोचकर उस लड़की का मोबाइल नंबर नहीं मांग पाते ।


इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे। जिसके जरिए आप किसी भी खूबसूरत लड़की का मोबाइल नंबर बड़े आसानी से पता कर पायेंगे। इस लेख में हमने केवल तरीके का जिक्र किया है, क्योंकि अभी तक ऐसी कोई भी टेक्नोलॉजी नहीं बनी है या फिर मोबाइल app जिससे हम किसी भी लड़की का मोबाइल नंबर पता कर सके। कुछ ऐसी ऐप है जो दावा करती है कि, आप आस पास के लड़कियों का मोबाइल नंबर पता कर सकते हैं। परंतु यह जब होगा, जब उस ऐप को लड़का और लड़की दोनों प्रयोग करते हैं तभी संभव है।


परंतु कोई बात नहीं हम आपको सामने से लड़की का मोबाइल नंबर पता करना बताएंगे और इसी जरिया आप उस लड़की से कम्युनिकेशन के द्वारा अच्छी पार्टनरशिप बना सकते हैं, और वह आपको नंबर तो क्या आपकी फ्रेंड भी चुटकियों में बन जाएगी। चलिए जानते हैं वह कौन सी तरीका है जिसके जरिए ।  हम पास वाली लड़की का मोबाइल नंबर पता कर सकते हैं।


लड़की से बात करने का कुछ तरिका ।

अगर आपके अंदर लड़कियों से बात करने की एक्सपीरियंस है। या फिर उनसे बात करने में शर्माते हैं, की वह क्या सोचेगी। और हम लड़की से बात नहीं कर पाते हैं।

         क्योंकि आप उसके लिए एक अजनबी इंसान के समान है और वह आपके लिए भी एक अजनबी है बस यही बात सोचें कि हम दोनों एक दूसरे को कभी नहीं जानते। इससे क्या होगा कि जब उसे अचानक कुछ बोलना चाहेंगे तो वह आपकी तरफ देखेगी बात करते समय। यह ध्यान रखें कि अभी हम इससे ऐसी क्या बात करें। जो हमारे तरफ अट्रैक्ट हो। 


जब भी आप पहली बार किसी लड़की से बात कर रहे हो तो। आप उससे डबल मीनिंग मैं कभी मत बात करना। कुछ लड़कियां ऐसी होती है, जो डबल मीनिंग बात करने से इंप्रेस होती है। परंतु कुछ ऐसी भी होती है, जो छिछोरा या लफंगा समझ सकती आपको।


किसी भी लड़की से बात करते समय हो सके तो उसकी खूबसूरती को ध्यान रखते हुए। उसकी तारीफ करना चाहे। क्योंकि लड़कियां तारीफ सुनना ज्यादा पसंद करती हो जब सामने से कोई लड़का बोले। ऐसी बाते के जरिए आप उस लड़की से ज्यादा बात कर पायेंगे, और बातो बात में वह अपनी मोबाईल नंबर दे जाए।


जब भी अनजान या खूबसूरत लड़की से बात कर रहे हो। तो हो सके तो हाय, हेलो तथा एक्सक्यूजमी शब्द का प्रयोग करें। इस शब्द का जब प्रयोग करें जब आपको लगे कि इस शब्द का प्रयोग करने से आपकी तरह वह एक्ट्रेक्ट हो।


अपने बगल वाली लड़की से मोबाइल मांगने का तरीका

मैं अपने एक्सपीरियंस से आपको बता दूं, कि लड़की का मोबाइल नंबर मांगना तथा उसे प्रपोज करने से भी ज्यादा मुस्कील काम है।

 किंतु हम ऐसे तरीके का प्रयोग करेंगे। जीससे लड़की अपना मोबाइल नंबर देने पर मजबूर हो जायेगी। या फिर उसके मोबाईल से स्वय नंबर निकाल पायेंगे। इसमें से कुछ ऐसी लड़कियां होगी जो आपको मोबाइल नंबर देना नहीं पसंद करेगी। तो कोई बात नहीं आप उनसे सीधे मोबाइल नंबर कभी नहीं मांगना, क्योंकी ज्यादातर लड़कियां अपना नंबर शेयर करना अच्छा तथा सेफ नहीं समझती है। इसलिए हो सके तो उनसे आप मोबाइल मांगे। कुछ हमारे बताए गए तरीकों के अनुसार


बहुत सारी ऐसी लड़कियां होती है जो दूसरों की मदद करने में कभी नहीं झिझकती। इसी बात का फायदा उठाते हुए हम अपने बगल वाली लड़की से मोबाइल नंबर पता करेंगे। लड़की को यह बता सकते हैं कि इमरजेंसी में हु और मुझे एक फोन कॉल की अत्यंत जरूरी। क्या आप मुझे एक कॉल कराएंगे। जिस दौरान का उसका नंबर पता लगा सकते हैं।


अगर आप पास वाले लड़की से किसी भी तरह बात कर पाए तो आप उनसे facbook या Instagram I'd के बारे में अवश्य पूछो। क्योंकि हर एक व्यक्ति सोशल मीडिया पर अपनी फॉलोअर्स बढ़ाना चाहता हैं और वह मना नहीं कर पाएगी। जिसे आप फॉलो करते हुए तथा उसकी सारी फोटो तथा पोस्ट को लाइक तथा अच्छे-अच्छे कमेंट करें और बाद में आप अच्छे तरीके से कम्युनिकेट करें। जिससे हो सकता है लड़की नम्बर दे दे।


इस स्थान पर लड़की का नंबर इस तरह पता करें।

अगर आपको किसी लड़की से हमारे बताए गए स्थानों पर मुलाकात होती है और आपको one side love हो चुका है और आप उसका फोन नंबर लेना चाहते हैं या जानना चाहते हैं तो आप नीचे बताएं गए तरीको का प्रयोग कर किसी भी खूबसूरत लड़की का मोबाइल नंबर बड़े आसानी से पता कर पाएंगे।


पार्क में बगल वाली लड़की से मोबाइल नंबर कैसे पता करें 

अगर आप कहीं पार्क में हैं जहां घूमने गए हो। ऐसी जगह पर अधिकतर लोग अपने दोस्त या फैमिली के साथ आते हैं। इस समय आप यह ध्यान दें की लड़की के साथ कौन है और उसके साथ उसका क्या संबंध है। उस लड़की से आप जब भी बात करेंगे। जब उसके साथ कोई नहीं हो ऐसी कंडीशन में आपके लिए आसान होगा। जब उनसे मोबाइल मांगेंगे। आपको जल्दी से यह बोलना है कि क्या आप अपना मोबाइल देंगे मुझे कुछ जरूरी है अर्जेंट। एक कॉल करना ऐसी स्थिति में लड़कियां कुछ हद तक फोन शेयर कर देती है। जिसका फायदा उठा कर आप अपने मोबाइल नंबर डालकर उसका पता लगा सकते हैं। और आपको बातें भी करनी है इस तरीके से अपने दोस्तों के पास लगाकर। जिससे लड़की को लगे की उसे कुछ अर्जेंट काम था। इससे लड़की के ऊपर अच्छा इंपैक्ट तथा आपके ऊपर ट्रस्ट बढ़ेगा। और हो सके तो जितना जल्दी फोन लौटा दे और लौटाते समय धन्यवाद तथा thanks सब का उपयोग करें और अपना नाम भी बताएं जिससे वह भी आपको नाम बता सकती है।


धार्मिक स्थल पर बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें 

अगर आप किसी धार्मिक स्थल या घूमने वाले स्थान पर है तो बड़ी आसानी से किसी भी लड़की का मोबाइल नंबर आसानी से ले सकते हैं क्योंकि ऐसे स्थान पर ज्यादातर सेल्फी खींची जाती है। इसका फायदा उठाते हुए। आसानी से किसी भी लड़की का नंबर पता कर सकते हैं। चलिए जानते हैं। किस तरह से सेल्फी के बहाना मोबाइल नंबर का पता लगाएं। 

         ऐसी स्थिति में आपके पास Mobile Phone नहीं होनी चाहिए या फिर उसे बोले अचानक फोन खराब या बैटरी खत्म हो गया। जिसके कारण हम सेल्फी नहीं ले पा रहे हैं क्या आप अपनी फोन एक फोटो क्लिक करने के लिए देंगे ऐसे में कोई भी लड़की मना नहीं करेगी। जब आप सेल्फी लेना तो उससे बोलो आप इस नंबर पर सेंड कर दीजिएगा और बाद में आप उस लड़की को धन्यवाद करना ना भूले।


बस स्टैंड पर बगल वाली लड़की से मोबाइल नंबर मांगने का तरीका

अगर आप किसी स्टेशन पर हो और आपको कोई लड़की दिख रही है और आप लड़की का फोन नंबर लेना चाहते हैं तो, यहां पर आप इन बातों को ध्यान में रखते हुए। उस लड़की का फोन नंबर ले सकते हैं। सबसे पहले ध्यान दीजिए कि वह लड़की किधर जाने वाली है और वह परेशान है या नहीं अगर वह परेशान है तो आपकी बात अच्छी तरह बन सकती है। क्योंकि स्टेशन पर परेशान वही व्यक्ति होते हैं । जिन्हें गाड़ियों की इंतजार होती है या फिर वह जल्दी में होते हैं। ऐसे में अगर आप लड़की को लिफ्ट दे। तो शायद मना नहीं कर पाएगी क्योंकि आप उसके लिए एक सहायक बन रहे हैं, और लिफ्ट के दौरान रास्ते में उससे बोले की इस समय मैं भी जाता हूं आप चाहे तो मुझे बता सकते हैं मैं आपको रोज छोड़ दिया करूंगा। 

       जाहिर सी बात है वह लड़की आपसे हां नहीं बोलेगी। परंतु कोई बात नहीं आप कहना कि आप मुझे टैक्सी या बस का किराया दे देना। और जब दूसरे दिन लिफ्ट के लिए बोलेंगे तो तुरंत तैयार हो जाएगी आपके साथ जाने के लिए और आप उनसे नंबर ले सकते है।


हमारे साथ कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की का नंबर कैसे पता करें

अगर कोई लड़की आपके कॉलेज में पढ़ती है तो, ऐसे में आप उनसे बहुत ही आसान तरीके से उनका फोन नंबर पता कर सकते हैं। क्योंकि हर कॉलेज स्टूडेंट नोट्स बनाते हैं और उन्हें नोट्स रेगुलर बेस पर बनाने की जरूरत होती है। इसी का फायदा उठाते हुए। आप जिस लड़की का फोन नंबर मांगना चाहते हैं। उन्हें अकेले में देख कर बोल सकते हैं कि क्या आप मुझे किसी सब्जेक्ट का नोट्स कॉपी देंगी। मेरा पिछले दिन का क्लास मिस हो चुका था। ऐसा सुनने के बाद आपको वह मना नहीं करेगी और अवश्य देगी। धीरे-धीरे उसके साथ एक फ्रेंड के जैसा बिहेब करने लगे। एक दिन जब आएगा। जब आपको देखे बिना वह नहीं रह पाएगी और  अगले पूछेगी, तुम पिछले क्लास में कहां थे और आप उस दिन उसके फोन नंबर ले या दे सकते हो।


Office में बगल वाली लड़की का फोन नंबर कैसे पता करें

Office में किसी लड़की से लव होता है तो, बड़े आसानी से उसका फोन नंबर पता कर सकते है। ज्यादातर ऑफिस में हर employ से बातचीत होती रहती है और आपको उसी का फायदा लंच टाइम मैं उठाना है। और हो सके तो उनके साथ अपनी लंच शेयर करें। ऐसा कुछ दिन करने के बाद वह आपकी अच्छी फ्रेंड बन जाएगी जिसका फायदा उठाते हुए आप उसकी मोबाइल नंबर मांग सकते है, क्योंकि वह आपको मना नहीं करेगी इसलिए कि आपकी फ्रेंड बन चुकी होगी जब तक।


इस तरीके से लड़की का मोबाइल फोन नंबर न मांगे 

कई बार हमारे साथ क्या होता है की, हम लड़कियों से बोलने से डरने के कारण हम सोचते हैं कि, उनके दोस्त या सहेली से उस लड़की का मोबाइल नंबर मांगे लू। तो आप बिल्कुल गलत सोच रहे हैं क्योंकि इस तरीके से मांगने पर हो सकता है सारे किए कराए पर पानी फिर जाए या फिर जिस लड़की का नंबर मांग रहे हो उसे पता चले तो आपके बारे में सोचेगी कि यह बंदा डरपोक type का है। और आपको फिर कभी भाव नहीं देगी।


मैं आपको एक बात और बता दू आपसे, कि किसी भी लड़की से यह नहीं बोलना है कि अपना फोन नंबर दो , ऐसा बोलने से कोई लड़की फोन नंबर तो नहीं देगी।


मेरे साथ हुई घटना के आधार पर आपको यह बता दू कि किसी भी भीड़ भाड़ वाले स्थान पर लड़की तो क्या आप किसी भी व्यक्ति का मोबाइल तथा फोन नंबर मांगने की कोशिश ना करें, क्योंकि ऐसे में लोग कॉल के बहाने फोन लेकर भाग जाते हैं यह मेरे साथ हुई घटना है।


FaQ (बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें)

Q. लड़कियों के मोबाईल नंबर निकालने वाला ऐप का नाम क्या है?

उत्तर - इस तरह के ऐप आपको प्ले स्टोर पर बहुत सारे देखने को मिल जाएंगे आपको केवल सर्च बार में जाकर "girls Number" लिखकर सर्च करना है जिसके बाद आपको बहुत सारे ऐप दिखाई देंगे जो आपको अच्छा लगे उससे install कर प्रयोग करें।


Q. लड़कियों से video call करने वाला ऐप का नाम

उत्तर - प्ले स्टोर तथा एप्प स्टोर को ओपन करना है और सच बारे में girl video calling apps free india लिखकर सर्च करना जिसके बाद आपको जो भी एप्लीकेशन अच्छी लगे उसे प्रयोग करें।


आज हमने क्या सीखा है?

मैं आशा करता हूं कि, बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें आपके लिए काफी मददगार साबित हुई होगी। अगर आपको इस लेख से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या या सुझाव आपके मन में है। तो आप मुझे कमेंट बॉक्स के माध्यम से संपर्क करें। मैं उसकी उत्तर जल्द से जल्द देने का प्रयास करूंगा और हो सके तो आप इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर तथा दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें जिससे हमारे साथ साथ आपको भी फायदा होगा।



बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें dj बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें english बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें ex बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें facebook बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें hd बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें image बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें jio बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें kardi बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें livehindustan.com/results बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें mp3 बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें new बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें naigo बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें pdf बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें ringtone बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें up बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें video बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें whatsapp बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें www.mbmnewsnetwork.com बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें youtube बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें 1964 बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें 2018 बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें 3gp बगल वाली लड़की का मोबाइल नंबर कैसे पता करें 3d


No comments:
Write comment