Sunday 4 September 2022

india vs pakistan asia cup 2022 live streaming | india vs pakistan asia cup 2022 live channel

By:   Last Updated:

   हेल्लो दोस्तो आज की इस पोस्ट में हम जानने वाले है की hotstar par india vs pakistan ka live match free me kaise dekhe दोस्तो आदि आप भी मैच देखने में बहुत जायदा सोकिन रखते है तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत जायदा  लाभदायक साबित होगा जानने के लिए इस लेख  को अंत तक जरूर पढ़े|

india vs pakistan ka live match free me kaise dekhe | hotstar par india vs pakistan ka live match free me kaise dekhe


india vs pakistan asia cup 2022 live streaming | india vs pakistan asia cup 2022 live channel


FaQ ( Asia Cup 2022 Ke Sabhi Metch Free Me Kaise Dekhe )

Q. एशिया कप 2022 का live प्रसारण किस TV चैनल पर देगा?

Ans -  स्टार स्पोर्ट 1 तथा स्टार स्पोर्ट्स 2 पर


Q. एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान का मैच कब है 

Ans - जय शाह के द्वारा बताया गया शेड्यूल के अनुसार 28 अगस्त को शाम 7:30 बजे भारत तथा पाकिस्तान का एशिया कप मैच शुरू होगा।


बिना पैसा खर्च किए आदि आप india vs pakistan का live match देखना चाहते है तो नीचे जो लिंक है उसे डावनलोड़ करे pikashow app


Pikashow apps download



दोस्तो  जब भारत Vs पाकिस्तान का मैच होता है तो उस Match की टिकिट  कुछ घंटो मे ही बिक जाती है हमारे  भारत के जितने भी क्रिकेट  चहेता  हैं वो सब इस खेल को देखने के लिए पहले से ही तैयार हो जाते हैं मतलब की इस खेल को शुरू होने से पहले लोगो अपने सभी कामो को कम्पलीट कर लेते हैं ताकि India Vs Pakistan का मैच सुकून के साथ देख सके ।


दोस्तो जैसे की सभी क्रिकेट चहेता  जानते है की करीब 4 साल बाद asia cup  का आगाज हो रहा है ऐसे  में हम  सभी लोग  Asia Cup 2022 Kaise Dekhe  hotstar पर फ्री में


 दोस्तो  आप लोग Asia Cup 2022 के india vs pakistan का live match free mein kaise dekhen हॉटस्टार पर  इससे जुड़ी सभी जानकारी के बारे में हम आपको इस पोस्ट में शेयर करने वाले है । चलिए जानते है की Asia Cup 2022 के india vs pakistan के live match kaise dekhe हॉटस्टार पर यो भी फ्री 

 asia cup 2022 free me dekhne wala apps

hotstar par asia world 2022 free me kaise dekhe 

free me asia world cup dekhne wala apps 

india vs pakisatan world cup dekhne wala apps 


दोस्तों अगर आप भी  Asia  World Cup 2022  india vs pakistan ke  Live Match Free में केसे देखे टीवी पर  तो दोस्तो  आपलोग star sports  के चैनल पर live match India vs pakistan के मैच देख सकते हो star sports हिंदी और star sports 2 पर और OTT की बात करें तो आप hotstar पर देख सकते हो।


दोस्तो  आप सिर्फ इन्ही दो चैनल पर asia world cup 2022 का सभी मैच लाइव देख सकते हो। 

दोस्तो जो तरीका हमने पहले बोले है यो आप अपने घर पर tv aur LED TV पर देख सकते हैं यो भी बहुत आसान तरीके से दोस्तो आदि आप अपने स्मार्ट फोन में india vs pakistan का live match free me देखने के लिए आपको नीचे में स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस बयाए है आप उन्हें फोलो करने के india vs pakistan का live match का आनंद ले सकते है और साथ ही आप अपने दोस्तो को भी दिखा सकते है ।।


hotstar par asia world cup 2022 ke live match kaise dekhe


india vs pakistan ka live match free me kaise dekhe


दोस्तो आदि आप hotstar पर asia world cup 2022 का सभी मैच का मजा लेना चाहते है तो इसके लिए आपको कुछ premium प्लान लेने होंगे यो भी बहुत ही सस्ता है आप  चाहे कोई भी sim card यूज कर रहे है कोई दिक्कत नही इसके लिए आप अपने मोबाइल में चेक कर सकते है ।जैसे की 



  • दोस्तो आदि आपके पास jio का sim card तो आप 499 का प्लान रिचार्ज कर सकते है 

  • इसमें आपको 2 GB पर day milega 28 दिन तक ।

  • दोस्तो इसमें आपको 1 साल तक hotstar VIP मिलेगा आप hotstar पर सभी मैच फ्री में लाइव देखे सकते है यो भी फ्री 


  • दोस्तो आदि आप airtel का sim card यूज कर रहे है तो आपको इसमें 599 का प्लान रिचार्ज करना है इसमें भी  1 साल तक hot star फ्री है 

  • इस प्लान में आपको 3 GB पर day 28 दीन तक मिलेगा 

  • आदि आप 599 का रिचार्ज करते है तो आप hotstar पर new movie web series IPL football in सभी प्रोग्राम आप फ्री में देखे सकते है यो भी 1 साल तक ।


  • दोस्तों आदि आपके पास vi का सिम कार्ड है तो आप इनमे 499 का प्लान रिचार्ज कर सकते है ।इसमें भी 1 साल तक hotstar फ्री है 

  • इस प्लान में आपको 2 GB par day मिलेगा 28 दिन तक और 100 sms भी 

  • दोस्तो आदि आप यह प्लान active करते है तो आप इसी प्लान से आने वाला 2023 का IPL match भी फ्री में देखे सकते है ।


दोस्तो हमने जो भी यह प्लान बताए है आदि आप इनमें से कोई भी sim card का प्लान active करते है तो अगले साल का भी IPL match और सारे मैच फ्री में देखे सकते है आदि आप इनमे से कोई प्लान रिचार्ज नही करते है तो कोई बात नही आप नीचे में फ्री asia world cup 2022 ke sabhi match free mein dekh sakte hai ।

जानने के लिए नीचे भी पढ़े ।


हेल्लो दोस्तो आज की इस पोस्ट में हम जानने वाले है की asia cup 2022 ke sabhi metch free me kaise dekhe आदि आप भी मैच देखने में सोकिन रखते है तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत लाभदायक साबित होगा जानने के लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े

asia cup 2022 ke sabhi metch free me kaise dekhe |

asia cup 2022 ke sabhi metch free me kaise dekhe | एशिया कप 2022 के सभी मैच फ्री में देखने वाला application 


हम क्रिकेट लवर के लिए एक खुशखबरी जारी किया गया। जिन भाइयों को एशिया कप 2022 का जानकारी नहीं उन्हे बता देना चाहते हैं कि एशिया कप 2022 का मैच घोषित हो चुका है। जैसा कि हम लोगों को मालूम है, एशिया कप लगभग 4 साल बाद फिर से  एलान की गई।



जय शाह मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एशिया वर्ल्ड कप 2022 का सारा शिदूल जारी किया है जिन लोगों को मालूम नहीं है कि जय शाह कौन है उन्हें बता दे कि क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष है। इस शेड्यूल की शुरुआत जय शाह के द्वारा जारी की शेड्यूल के अनुसार 27 अगस्त से शुरुआत होगी और लास्ट मैच 11 सितंबर को होगा। एशिया कप 2022 के टूर्नामेंट में टोटल 6 टीमों की साझेदारी हुई है। और बाकी बचे 2 टीम क्वालीफाई राऊंड के द्वारा उनका सिलेक्शन होगा।


Cricket Lovers हैं तो आपको यह मालूम चल गया होगा कि एशिया कप 2022, 4 सालों बाद फिर से होने जा रहा है जहां पर हमारे साथ एक प्रॉब्लम आ रही है कि हम इस मैच को अपने मोबाइल में लैपटॉप की मदद से किस तरीके या एप्लीकेशन सॉफ्टवेयर के द्वारा फ्री में मैच देख पाएंगे, तो इस जवाब का उत्तर आपको इस ब्लॉक पोस्ट में दिया जाएगा जहां पर आपको कुछ ऐसे जानकारी प्राप्त होगी जिसकी मदद से आप घर बैठे एशिया कप 2022 का मैच बिल्कुल फ्री में कैसे देख सकते हैं, इन जानकारियों आपके साथ शेयर किया गया जिसे पढ़ने के बाद आपको मैच देखने में पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।


Asia Cup 2022 Match Kaise Dekhe Free Mein– एशिया कप लाइव मैच कैसे देखें

मैं आपसे बता दूं कि एशिया कप 2022 का लाइव प्रसारण होने जा रहा है जिसमें आप इन 3 तरीकों से लाइव प्रसारण को देख सकते हैं  पहला तरीके में आप अपने घर के मौजूद टीवी चैनलों पर एशिया कप 2022 का मैच देख सकते हैं और दूसरा Asia Cup 2022 Match का लाइव प्रसारण स्टेडियम में पूरी तरीके से लाइव मैच का आनंद उठा पाएंगे और तीसरे तरीके में आप अपने मोबाइल फोन के द्वारा एशिया कप 2022 का मैच घर बैठे आसानी से देखता है बल्कि इसके लिए पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं होगी जिसके बारे में जानकारी हम आपके साथ शेयर करेंगे।

 

जैसा कि ऊपर बताया इस साल 3 तरीकों से एशिया कप 2022 का मैच लाइव देखा जा सकता है जिसमे पहला तरीका, टीवी का बताया, तो आपके मन में कुछ सवाल उत्पन्न हो रहा होगा कि हम किस टीवी चैनल के द्वारा इस मैच का आनंद उठा उठाएंगे तो अपने इस साल एशिया कप 2022 का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के राइज यानी स्टार स्पोर्ट 1 और स्टार स्पोर्ट 2 पर एशिया 2022 कप मैच के बारे में लाइव देख सकते हैं।


जैसा कि मैंने बताया आपको ऊपर कि, आप इस Asia Cup 2022 Match को अपने मोबाइल फोन पर भी देख पाएंगे, जिन्हें जानकारी नहीं है उन्हें बता देना चाहते हैं कि एशिया कप 2022 के सभी मैचों का प्रसारण शारजाह स्टेडियम और दुबई UAE में होने वाले हैं। जिस मैच का डिजिटल OTT कंपनीज, Hotstar का नाम सुना होगा। Hotstar की मदद से एशिया 2022 कप का लाइव प्रसारण होगा।


Hotstar Se Asia 2022 Cup Live Match Kaise Dekhe

वैसे तो Hotstar पर ऐसे बहुत सारे Show, मूवी दिखाई जाते हैं, जब कोई क्रिकेट जैसे खेले होती है तो उन का लाइव प्रसारण Hotstar पर भी होता है, परंतु ये Ott प्लेटफार्म free नहीं है, इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन खरीदने की जरूरत होगी। जोकि हॉटस्टार कुछ महीनों तथा साल के लिए पैसे लेती है और उस पर आने वाली हर मूवी तथा क्रिकेट्स को लाइव देख सकते हैं। परंतु आप हॉटस्टार के सब्सक्रिप्शन में कुछ छुटकारा पाना चाहते हैं, तो आपको अपने फोन को रिचार्ज करना होगा जहां पर आपको ऐसे बहुत सारे मौजूदा प्लान मिल जाएंगे जो आपके रिचार्ज के साथ-साथ हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म की सब्सक्रिप्शन महीने तथा साल के लिए प्रदान करते हैं।


हॉटस्टार पर इंडिया वर्ल्ड कप 2022 लाइव मैच फ्री में देखने के लिए आपको कुछ समय का इंतजार करना होता है जब लाइव मैच समाप्त होते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म कुछ मैचों को फ्री में दिखाने का निर्णाय लेती हैं। तब आप हॉटस्टार पर फ्री में क्रिकेट मैच देख सकते हैं परंतु लाइव देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी, जानते हैं होटस्टार ऐप को डाउनलोड तथा इसे यूज करने का तरीका क्या।


  1. अगर एंड्राइड फोन में Hotstar डाउनलोड करना चाहते हैं तो प्ले स्टोर खोल कर सर्च बारे में Hotstar लिखे, फिर ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं अगर वही बात की जाए iOS यूजर्स के लिए तो अपने मोबाइल फोन में मौजूद applstore की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं जैसे ही डाउनलोड हो जाए तो हॉटस्टार एप्लीकेशन को खोलें।

  2. अगर Hotstar पहली बार प्रयोग कर रहे हैं तो मोबाइल नंबर के जरिए साइन अप करने की जरूरत होगी। जो कि आप आसानी से मोबाइल फोन नंबर डालकर तथा ओटीपी वेरीफाई कर सकते हैं।

  3. अब आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जो भी show तथा क्रिकेट मैच देखनी है उन्हें सर्च के माध्यम से खोज सकते हो या फिर दिखाए गए रिजल्ट में से किसी को देख सकते हैं।


Mobile Me Asia Cup 2022 Ke Sabhi Metch Free Me Kaise Dekhe

जैसा कि हम लोगों को मालूम है भारत देश जुगाड़ करने में लगभग सभी देशों से पीछे छोड़ चुका है। चाहे वह मैच तथा मूवी उन्हें फ्री में देखने का इंतजाम हम भारतवासियों कर ही देते हैं चाहे उसके लिए हमें साइड क्यों न बनाने पड़े परंतु किसी भी show को फ्री में दिखाना कथा देखने वालों पर करवाई की जा सकती है। परंतु इंडिया में करवाई न होने के कारण इसी बात का फायदा उठाकर लोग पायरेटेड वेबसाइट तथा पायरेटेड एप डिजाइन कर देते हैं। जहां से लोग आसानी से लाइव क्रिकेट मैच देख सकते। उन्हीं में से हम आपके साथ ऐसे मोबाइल एप्लीकेशन शेयर करने वाले हैं, जो एशिया कप 2022 के सभी मैच फ्री में दिखाएं जाएंगे। चलिए जानते हैं ओ कौन-कौन से ऐप है जिसके जरिए हम एशिया कप 2022 के सभी मैच फ्री में दिखा सकता है।


Match Kaise Dekhe Free Mein App Download

इस तरह की एप्लीकेशन आप प्ले स्टोर तथा एप्पल स्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते, क्योंकि यह लोग कॉपीराइटेड ऐप बनाते हैं इसलिए प्ले स्टोर जैसे प्लेटफार्म इन्हें अपने ऊपर लिस्ट करने का मंजूरी नहीं देते हैं परंतु ऐसे बहुत सारे प्लेटफार्म है। जहां पर किसी भी तरह के एप्लीकेशन पब्लिश किया जाता है, जैसे 9App, aptoide.com, apkpure.com etc . जैसे बहुत सारे प्लेटफार्म है जिनके जरिए किसी भी प्रकार का ऐप डाउनलोड किया जा सकता है। आपको किसी भी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के इन एप्लीकेशन तथा वेबसाइट पर जाना है और वहां सर्च बाहर में उस ऐप को सर्च करना है फिर आप आसानी से उसे app को इंस्टॉल कर सकते हैं।


Thop tv Par Asia Cup Live Kaise dekhe

Thop tv यह एक प्रकार की एंड्राइड एप्लीकेशन है जिसे लोग पिछले दो-तीन सालों से लाइव मैच देखने के लिए। इस एप्लीकेशन का प्रयोग कर रहे हैं जहां पर Full HD तथा क्लियर voice के साथ लाइव मैच प्रसारण देखने को मिलता है परंतु इस ऐप में आपको एक परेशानी हो सकती है कि यह पूरी तरीके से एचडी क्वालिटी में चलती है। जिस कारण हो सकता है मोबाइल डाटा जल्द खत्म हो जाए परंतु इस अपडेट के बाद कुछ सुधार करने की कोशिश किया है। इस ऐप को यूज करने के लिए आपको अपनी प्राइवेसी को प्रोवाइड करने की जरूरत नहीं पड़ती है यानी सिनअप नहीं करें नहीं पड़ेगा जिससे आपके प्राइवेसी के ऊपर ज्यादा खतरा नहीं है। 

Download Now 


Oreo Tv Par Asia Cup 2022 Match Kaise Dekhe

Oreo Tv मोबाइल एप्लीकेशन, हमारे द्वारा ऊपर बताए गए तरीकों से इस एप्लीकेशन को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। जहां पर लाइव Asia Cup 2022 Match बिना सब्सक्रिप्शन किए दिखाए जाते हैं, परंतु  Thop tv जितना यह कारगर नहीं है परंतु आप यहां पर भी एशिया कप 2022 की सारी मैचों को फ्री में देख सकते हैं।

Download Now


Airtel App पर क्रिकेट का लाइव Streaming पर कैसे देखें।

अगर आपके मोबाइल फोन में डाटा खत्म होने वाला है और एयरटेल यूजर है। बताया गया तरीकों से एयरटेल एप्प आसानी से एशिया कप 2022 का मैच बिल्कुल भी देख सकते हैं। रिचार्ज करने से पहले आपको कुछ प्लान दिखाया जाते हैं जहां पर यह भी मेंशन किया जाता है कि कितनी जीबी डाटा तथा कॉल टाइमिंग के बारे में वही पर अन्य फीचर दिया जाता है जहां पर कुछ ओटीपी जैसे प्लेटफार्म भी शामिल होते हैं जो उसी रिचार्ज में सब्सक्रिप्शन के तौर पर ऐड हो जाते हैं जिस कंडीशन में आपको ott पर बिना पैसा दिए एयरटेल ऐप में लाइव मैच देख सकते हैं। 


Jio App पर क्रिकेट का लाइव Streaming देखे

एयरटेल वाले जैसे फीचर का फायदा, जिओ को भी दिया जाता है बल्कि जियो में कुछ सस्ता हो सकता है क्योंकि इसकी हर प्लान बाकी सिम प्रोवाइडर से सस्ती होती है जहां पर बहुत सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन उन्हें रिचार्ज में ऐड करा दिया जाता है। साल भर के लिए जिससे आप हॉटस्टार भी दिया जाता है जहां पर बिना रिचार्ज किए साल भर उस पर किसी भी प्रकार की लाइव मैच तथा मूवी को बिना पैसा दिए देख सकते हैं इस रिचार्ज को साल में एक बार कराने की जरूरत होती है।


Disclaimer

हमने ऊपर आपके साथ कुछ ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले Ped लाइव मैच को फ्री में दिखाते हैं। वे सारे पायरेटेड एप्लीकेशन है। जिन्हें आप संभाल कर प्रयोग करे। हम आपको इस तरह के एप्लीकेशन ज्यादा प्रयोग करने की अनुमति नहीं देते हैं बल्कि हो सके तो आप जेनुआन तरीके से लाइव मैच देखने की प्रयास करें। जिससे कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।


FaQ ( Asia Cup 2022 Ke Sabhi Metch Free Me Kaise Dekhe )

Q. एशिया कप 2022 का live प्रसारण किस TV चैनल पर देगा?

Ans -  स्टार स्पोर्ट 1 तथा स्टार स्पोर्ट्स 2 पर


Q. एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान का मैच कब है 

Ans - जय शाह के द्वारा बताया गया शेड्यूल के अनुसार 28 अगस्त को शाम 7:30 बजे भारत तथा पाकिस्तान का एशिया कप मैच शुरू होगा।


Q. एशिया कप 2022 के सारे मैच फ्री में कौन से मोबाइल ऐप पर देखें।

Ans - इस आर्टिकल में हमने ऊपर ऐसे दो एप्लीकेशन के बारे में जिक्र किया है जिनसे आप इस साल आने वाली हर मैच लाइव ओ भी बिना पैसे दिए देख सकते हैं।


Q. जिओ टीवी पर लाइव क्रिकेट कैसे देखें?

Ans - सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में मौजूदा जिओ टीवी ऐप को ओपन करना है और उसमें लाइव वाले सेक्शन पर चले जाना है जहां पर होने वाले प्रत्येक लाइव क्रिकेट जैसे टूर्नामेंट देख सकते हैं।


Q. फ्री में आईपीएल देखने वाला एप्स कौन सा है?

Ans - वैसे तो बहुत सारे हैं मोबाइल एप्लीकेशन है परंतु उनमें से जो ज्यादातर प्रयोग किए जाते हैं उस एप्लीकेशन का नाम हॉट टीवी है इस एप्लीकेशन पर आप प्रत्येक क्रिकेट मैचमैच देखने के लिए क्या डाउनलोड करना पड़ेगा? लाइव देख सकते हैं।


Q. मैच देखने के लिए क्या डाउनलोड करना पड़ेगा?

Ans - वैसे तो इंटरनेट पर बहुत सारे ऐसे एप्लीकेशन हैं जिस पर मैच दिखाए जाते हैं। परंतु जो ज्यादा पॉपुलर है उस एप्लीकेशन का नाम हॉटस्टार है इस एप्लीकेशन को आप Android तथा iOS दोनों में प्रयोग कर सकते हैं।


Q. हॉटस्टार पर मैच फ्री में कैसे देखें?

Ans - हॉटस्टार पर मैच फ्री में देखने के लिए आपको कुछ दिनों का इंतजार करना होगा जब वह मैच लाइव खत्म हो जाए तब उस मैच को हर hotstar user को प्रदान किया जाता है जो सब्सक्रिप्शन नहीं लिए हो।


आज हमने क्या सीखा है ?

मुझे विश्वास है कि, asia cup 2022 ke sabhi metch free me kaise dekhe आपके लिए काफी मददगार साबित हुई होगी। अगर आपको इस लेख से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या या सुझाव आपके मन में है। तो आप मुझे कमेंट बॉक्स के माध्यम से संपर्क करें। मैं उसकी उत्तर जल्द से जल्द देने का प्रयास करूंगा और हो सके तो आप इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया पर तथा दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें जिससे हमारे साथ साथ आपको भी फायदा होगा।


No comments:
Write comment