Friday 2 September 2022

laal singh chaddha new movie free mein kaise dekhen app| laal singh chaddha movie free download kaise kare| hindi me

 lal singh chaddha new movie free mein kaise dekhen app| laal singh chaddha movie free download kaise kare| laal singh chaddha movie free download kaise kare 

अगर आप भी नई नई मूवी देखने के शौकीन है और आप रोज कोई ना कोई मूवी देखना चाहते है लेकिन आपके पास किसी भी प्रकार स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन नही है तो आपको Laal Singh Chaddha मूवी देखने में दिक्कत का सामना जरूर करना पड़ सकता है। अगर आप भी बिना किसी असुविधा केLaal Singh Chaddha   मूवी देखना चाहते है तो आपकों नीचे दिए तरीके को फॉलो करना चाहिए।   



 laal singh chaddha new movie free mein kaise dekhen app| laal singh chaddha movie free download kaise kare| hindi me


इसे भी देखे 2022 टॉप 5 मूवी 

 karthikeya 2 movie free me kaise download kare

cobra movie free main kaise download karen

fir movie free me kaise download kare app

liger new movie free me kaise download kare

pushpa movie download in hindi telegram link


अगर आप अपनीLaal Singh Chaddha   फिल्म मुफ्त में देखना चाहते हैं, तो आपके पास ऐसा करने के तीन तरीके हैं। 


  • टोरेंट वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करें


  • थर्ड पार्टी मूवी डाउनलोडिंग ऐप से फिल्में देखें


  • यूट्यूब के माध्यम से फिल्में या शो देखें


ये तीनों विधियां जिसके द्वारा आप Laal Singh Chaddha फिल्म देख और डाउनलोड कर सकते है। 

Laal Singh Chaddha Movie Download Free 480p, 720p ibomma, Moviezwap, Filmyzilla, Filmy4wap, Bolly4u


  • Bittorrent से karthikeya 2  Movie Download कैसे करें



हम आपकोLaal Singh Chaddha मूवी डाउनलोड करने के लिए एक सॉफ्टवेयर बता रहे हैं। जिसका नाम बिटटोरेंट है और इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको इसे अपने डिवाइस में Laal Singh Chaddha   मूवी डाउनलोड कर पाएंगे।

 


  • डाउनलोड करें


सबसे पहले इस सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करें बिटटोरेंट को डाउनलोड करें।


  •  इंस्टॉल करें


डाउनलोड करने के बाद इसे अभी इंस्टॉल करें।


  • मूवी सर्च करें


अब इसे ओपन करें और जो भी मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं, उस मूवी का नाम सर्च बॉक्स में डालें और सर्च करें।


  • सेव करें


सर्च करने पर मूवी पर क्लिक करें। अब मूवी डाउनलोड शुरू हो जाएगी। अब आप मूवी को जहां भी सेव करना चाहते हैं वहां सेव कर सकते हैं।अब उस पर डबल क्लिक करें और यह खुल जाएगा और आपके डिफ़ॉल्ट मीडिया प्लेयर में चलेगा।

इसे भी देखे 2022 टॉप 5 मूवी 

 karthikeya 2 movie free me kaise download kare

cobra movie free main kaise download karen

fir movie free me kaise download kare app

liger new movie free me kaise download kare

pushpa movie download in hindi telegram link



Note

इस मूवी को देखने के लिए आपके मोबाइल में telegram apps download होना चाहिए तभी आप इस मूवी को देख सकते है नीचे download पर क्लीक करके मूवी download करे





Laptop MeLaal Singh Chaddha   Movie Kaise Download Kare



अगर आप जानना चाहते हैं कि आप अपने लैपटॉप मेंLaal Singh Chaddha मूवी कैसे डाउनलोड करें तो हम आपको Movie Download Karne Ki Website बता रहे हैं जिसकी मदद से आप आसानी से कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करें और अपनी पसंदीदा Laal Singh Chaddha फिल्म को मुफ्त में डाउनलोड करें और अपने खाली समय में इसे ऑफ़लाइन देखने का आनंद लें।


  • YouTube पर जाएं 


सबसे पहले YouTube पर जाएं, आप जो भी मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं उसका लिंक कॉपी करें।


  •  साइट को ओपन करें


अब आपको अपने ब्राउजर में YouTube Video Download सर्च करके ऊपर दिखाई देने वाली साइट को ओपन करना है।


  • लिंक पेस्ट करें


जैसे ही आप इस साइट को ओपन करेंगे आपको यूट्यूब वीडियो डाउनलोड करने के लिए एक बॉक्स दिखाई देगा, उस बॉक्स में आपने जो मूवी कॉपी की है उसका लिंक पेस्ट कर दें।


  •  Download


अब आपके सामने मूवी डाउनलोड का बटन दिखाई दे रहा है उस पर क्लिक करें। और मूवी डाउनलोड करें, आप जिस साइज को डाउनलोड करना चाहते हैं उसे चुनकर मूवी डाउनलोड कर सकते हैं जैसे- MP3, MP4, 3GP आदि।


तो आप जानते ही होंगे कि Laptop Me Movie Kaise Download करते हैं। इस तरह आप आसानी से कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। आप इस Downloader साइट की मदद से हर तरह की मूवी फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। आप चाहें तो इसकी मदद से किसी भी तरह का वीडियो या टीवी शो भी डाउनलोड कर सकते हैं।



  • Google से मूवी कैसे डाउनलोड करे



दोस्तों अगर आप गूगल ब्राउजर से मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें। इस तरह आप किसी भी मूवी को डाउनलोड करने के तरीके के बारे में जान सकते हैं:


  • Browser में जाएं 


सबसे पहले अपने डिवाइस में Google Browser को ओपन करें।


  • Search Movie 


अब आप जो भी मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं उसे सर्च बॉक्स में सर्च करें। मूवी का नाम लिखकर किसी भी Torrent Site जैसे 9xFlix, Tamilrockers, MovieFlix, 1337x को Movie के सामने लिखकर सर्च करें, अब वह मूवी आपके सामने आएगी।


  • Download 


जैसे ही आप मूवी पर क्लिक करेंगे आपके सामने एक नया पेज खुलेगा। इसमें लास्ट में जाएं। वहां आपको डाउनलोड का विकल्प मिलेगा। इस पर क्लिक करें।


  • डाउनलोड ऑप्शन को सेलेक्ट करें


अब आपको अगले पेज में 2 ऑप्शन दिखाई देंगे, प्ले ऑनलाइन और डाउनलोड करें, आपको इसमें से डाउनलोड के ऑप्शन पर क्लिक करना है। इसके बाद आप अपने अनुसार फाइल का नाम भी दे सकते हैं।


मूवी डाउनलोड वेबसाइट


अगर आप Laal Singh Chaddha   मूवी को किसी वेबसाइट की सहायता से डाउनलोड करना चाहते है। तो आपके लिए हमने आर्टिकल के निचले सेक्शन में कुछ वेबसाइट के बारे में बताया है जिसके द्वारा आप Laal Singh Chaddha   मूवी डाउनलोड कर सकते है। जिसके बाद आप बिना किसी असुविधा के Laal Singh Chaddha   मूवी डाउनलोड कर पाएंगे। 


  • Pagalmovies



अगर आप बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते हैं तो Pagalmovies बॉलीवुड फिल्मों के लिए एक बेहतरीन साइट है। इसके अलावा इससे हर तरह की मूवी डाउनलोड की जा सकती है, वो भी फ्री में। इस साइट पर हिंदी फिल्मों के अलावा आप हॉलीवुड, टॉलीवुड, गुजराती, पंजाबी आदि भाषाओं में भी फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।


  • Khatrimaza



Khatrimaza सबसे लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइट है जो सभी नवीनतम और पुरानी फिल्में, टीवी शो मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए प्रदान करती है वह भी विभिन्न प्रारूपों में। इसके साथ ही FIR मूवी को कैटेगरी वाइज बांटा गया है, जिससे मूवी डाउनलोड करना आसान हो जाता है।


  • SkymoviesHD




इस साइट की मदद से आप बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ अन्य भाषाओं की फिल्में भी डाउनलोड कर सकते हैं जैसे- साउथ इंडियन मूवीज, तेलुगु, तमिल, पंजाबी, गुजराती मूवीज। इस पर आपको Latest Bollywood और Old Bollywood Movies भी मिल जाएगी। नई फिल्में उपलब्ध होने पर यह साइट आपको सूचित भी करती है।


  • RDxHD 


 


यह एक बहुत ही अच्छी फ्री मूवी डाउनलोड साइट है। अगर आप फ्री एचडी मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो RdxHD आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। RdxHD साइट पर आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, पंजाबी, बंगाली, तेलुगु, मराठी, सभी श्रेणियों की फिल्में मिलेंगी।


  • MkvMoviesPoint





MkvMoviesPoint पर आप कम MB में अच्छी क्वालिटी की HD मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। नवीनतम फिल्में MkvMoviesPoint वेबसाइट पर अपडेट की जाती हैं। इस वेबसाइट पर आपको मूवी का प्रिंट भी बहुत अच्छी क्वालिटी में मिल जाएगा। आप इस वेबसाइट पर टीवी शो भी डाउनलोड कर सकते हैं, वो भी फाइन प्रिंट में।


निष्कर्ष 


आज हमने इस आर्टिकल के द्वारा आपको यह बताने का प्रयास किया है कि आप फ्री में मूवी किस प्रकार डाउनलोड कर सकते है। अगर आपको इस आर्टिकल में बताए गए किसी भी तरीके से कोई परेशानी है तो आप हमसे आर्टिकल के नीचे दिए गए कॉमेंट सेक्शन में पूछ सकते हैं। 



Note

इस मूवी को देखने के लिए आपके मोबाइल में telegram apps download होना चाहिए तभी आप इस मूवी को देख सकते है नीचे download पर क्लीक करके मूवी download करे




No comments:
Write comment