Friday 9 December 2022

कपड़ों के नीचे कौन सा ऐप देख सकता है?

By:   Last Updated:


क्या आप भी अपने दोस्तों के साथ तरह तरह का मजाक करना पसंद करते हो, तो यह आर्टिकल आपके लिए सहायक सिद्ध हो सकता है, इस आर्टिकल के द्वारा हम आपको बताएंगे कि आप किस प्रकार किसी ऐप की सहायता से किसी के कपड़े हटा सकते हो। लेकिन हम चाहते है आप इन ऐप का इस्तेमाल किसी भी प्रकार की बेशर्मी के लिए ना करे। 


कपड़ों के नीचे कौन सा ऐप देख सकता है?



तो चलिए दोस्तो आपको प्ले स्टोर पर मौजूद कपड़े हटाने वाले ऐप से आपको रुबरू कराते है।


  • Unwanted Object Remover 


Unwanted Object Remover एक ऐसा ही ऐप है जो प्लेस्टोर पर मौजूद है। इस ऐप की बात करे तो अब तक इन ऐप के 1 मिलियन डाउनलोड हो चुके है।


इस ऐप की रेटिंग की बात करे तो 5 स्टार में से इन्हे 3.8 स्टार ही प्राप्त है, इस Unwanted Object Remover ऐप को Pixel Retouch Studio द्वारा डेवलप किया गया है। 


  • Women Dress Photo Editor


कपड़े हटाने वाले दूसरे ऐप की बात करे तो इस ऐप का नाम है Women Dress Photo Editor. इस ऐप का इस्तेमाल आप किसी भी फोटो पर से किसी भी चीज को हटाने के लिए कर सकते है, अगर आपको आपके कपड़े हटाने है तो आप वो भी इस ऐप की सहायता से कर सकते है। 


इस ऐप की रेटिंग की बात करे तो उन्हे 5 स्टार में से 3.6 स्टार ही प्राप्त हुए है, और साथ ही साथ इस ऐप के डेवलपर की बात करे तो यह ऐप Best photo Apps नाम के किसी ऑर्गेनाइजेशन ने बनाया है।


  • Audrey Body Scanner Camera Prank 


इस ऐप के द्वारा भी आप किसी भी फोटो पर से कपड़े को हटा सकते है और अपने दोस्तो के साथ इस प्रकार का मजाक कर सकते है, लेकिन मजाक इतना ही कीजिए गा जो किसी प्रकार की बेशर्मी में ना गिनी जा सके।


इस Audrey Body Scanner Camera Prank ऐप के  रेटिंग की बात करे तो उन्हे 5 स्टार में से 2.5 स्टार ही प्राप्त हुए है, और साथ ही साथ इस ऐप के डेवलपर की बात करे तो यह ऐप को DriodNM Studio ने बनाया है।


  • X ray Scanner


यह एक्स रे ऐप शरारत के लिए एक बहुत ही मनोरंजक ऐप है। यह एक बॉडी स्कैनर रियल X ray Scanner ऐप है जिसके द्वारा आप अपने दोस्तों के साथ कपड़े हटाने वाला मजाक कर सकते हो। इस ऐप के द्वारा आप यह भी देख सकते हो कि आप किस प्रकार उन्हे स्कैन कर सकते हो। इस ऐप के द्वारा आप किसी भी शरीर को स्कैन करके उनके भीतरी कपड़ो को देख सकते हो। 

 

  • क्या आप जानते है कि आप इस ऐप की सहायता से वाकई फिंगर प्रिंट स्कैनर की सहायता से किसी भी महिला के शरीर का आकार जान सकते है। 


अगर आप भी ऐसा करना चाहते है तो हां यह आपके लिए सबसे बेहतर ऐप है। तो आप भी इस क्लॉथ बॉडी एक्स रे स्कैनर ऐप को आज़माएं और किसी भी महिला या पुरुष के लिए एक्स रे सिम्युलेटर क्लॉथ विजन का इस्तेमाल करके आसानी से उनके अंदर के कपड़े देख ले।  


 कैसे इस्तेमाल कर सकते है?


  • यह सिम्युलेटर फ्री ऐप है।


  • आपको सिर्फ स्कैन करना और उसके बाद रिजल्ट आने का इंतजार करना है, जिसके थोड़ी देर बाद रिजल्ट आपके सामने होगा।


  • Full Body Scanner 


कृपया ध्यान दें कि इस ऐप का नाम फुल बॉडी स्कैनर कैमरा प्रैंक है जो असली बॉडी स्कैनर ऐप के रूप में काम नहीं करता है। यह केवल मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया एक शरारती ऐप है। 

 

फुल बॉडी स्कैनर कैमरा प्रैंक आपको कपड़ों के नीचे देखने की अनुमति देता है। लोगो की माने तो यह सबसे अद्भुत और मजेदार बॉडी स्कैनिंग कैमरा प्रैंक एप्लीकेशन है।


फुल बॉडी स्कैनर कैमरा प्रैंक ऐप आपके दोस्त पर प्रैंक करने के लिए एक मजेदार ऐप है। जिसके बाद जब आप इस प्रैंक को करते है तो लोगो को लगता है कि आपके पास कोई मशीन है इन कामों से जुड़ी हुई। 


बॉडी स्कैनर कैमरा जोक करने के लिए एक बेहतरीन टूल है जो आमतौर पर एक शरारती स्कैनर फैब्रिक सिम्युलेटर की तरह व्यवहार करने का दिखावा करता है। अब एक विशेष शरारत है, अतिरिक्त सोचने दें, आपके पास एक उपकरण है जो वास्तव में कपड़े देख सकता है 


अपने दोस्तों को बताएं कि आप उनका शरीर कैसा दिखता है इसका परीक्षण कर सकते हैं। यह एक बहुत ही मजेदार ऐप है।


 फीचर्स


  • उपयोगकर्ता के अनुकूल ग्राफिकल इंटरफ़ेस


  • पूरा मनोरंजन


  • 3डी स्कैनर बॉडी


  • स्कैनर मानव शरीर


  • फुल बॉडी स्कैनर


कपड़े हटाने वाला ऐप्स डाउनलोड कैसे करें?


दोस्तों अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ प्रैंक करना चाहते हो और उनको लिए कपड़े हटाने वाले ऐप को इंस्टॉल करना चाहते हो तो यह करना बेहद ही आसान है।


अगर आप फोटो पर से कपड़े हटाने वाला ऐप डाउनलोड करना चाहते है तो सबसे पहले आपको  Google Play Store पर जाना होगा और उसके बाद हमने जितने भी ऐप के बारे में आपको ऊपर बताया हैं उनमें से किसी भी ऐप को डाउनलोड कर सकते है। जिसके लिए आपको उन कीवर्ड को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर लिखना होगा और सर्च करना होगा।  


No comments:
Write comment