Monday 12 December 2022

जाने लड़की को कैसे लड़के पसंद होते हैं । लड़कियों को कैसे लड़के अच्छे लगते है?लड़कियां लड़कों में क्या पसंद करती है?

By:   Last Updated:

 हेल्लो दोस्तों केसे है आप सब दोस्तो आज की इस पोस्ट में हम जानने वाले है की जाने लड़की को कैसे लड़के पसंद होते हैं । लड़की को कैसे लड़के पसंद होते हैं।  दोस्तो आदि आप भी एक लड़के है आदि आपको नही पता की लड़की को कैसे लड़के पसंद होते है तो आपकी इस पोस्ट के माध्यम से आपको पूरी जानकारी देने वाले हैं जानने के लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े ।



जाने लड़की को कैसे लड़के पसंद होते हैं । लड़कियों को कैसे लड़के अच्छे लगते है?लड़कियां लड़कों में क्या पसंद करती है?



दोस्तो  जाने लड़कियों को कैसे लड़के पसंद है। लड़कियों को किस तरह के लड़के पसंद होते हैं। आज हम इस टॉपिक में जानेंगे। दोस्तों वैसे सबकी अपनी अपनी पसंद होती है लेकिन कुछ बातें ऐसी है जिनको हर लड़की एक लड़के में देखना पसंद करती है। लड़कियों को कैसे लड़के पसंद है। दोस्तो आमतौर पर लड़कियों की इज्जत करने वाले नरम दिल और संस्कारी लड़के ही ज्यादा पसंद आते हैं इसके अलावा। हमेशा साफ-सुथरी और खुशमिजाज नजर आना हर 1 को  सम्मान और सभ्यता से पेश आना तारीफ करने  दिलदार सोने जैसे गुण भी लड़कियों को भाते हैं। अगर आप  स्मार्ट है और तब भी लड़की आपकी तरफ ध्यान नहीं दे रही है तो कुछ आप अपने व्यवहार में बदलाव कीजिए। 



तो आइए हम आपको कुछ बातें बताते हैं जिनसे  लड़कियां इंप्रेस होती है। लड़कियों को कैसे लड़के पसंद है। जानते हैं 


शरीफ लड़के लड़कियों को जायदा पसंद है 



शरीफ लड़के ज्यादातर लड़कियां ऐसे लड़कों की तरफ आकर्षित होती है जो जेंटलमैन हो जो स्वभाव से बहुत ही सरल और सीधे हो, लेकिन जरूरत पड़ने पर  आक्रामक रूप भी अपना सके। लड़कों की शराफत लड़कियों को ज्यादातर अपनी तरफ आकर्षित करती है। लड़कियों को शर्म शर्मआने वाले लड़के भी पसंद होते हैं। अगर सब से शर्माते हैं और बस सिर्फ उसी लड़की के सामने खुलकर बोलते हैं तो उसके दिल में जगह बनानी आसान हैं। महिलाओं को अच्छे व्यक्ति से बेहतर मनुष्य बनने की कोशिश करने वाले पुरुष काफी आकर्षक लगते हैं। महिलाओं को व्यक्तिगत। विकास पसंद है और वह विचारशील और संवेदनशील पुरुषों को ज्यादा पसंद करती है। 


अकडू लडके लडकियां को बहुत पसंद होते है 


अक्सर लड़कियां हमेशा ऐसे लड़कों की तरफ ध्यान देती है जो उन्हें भाव ही ना दें। ऐसे लड़के जिनकी लड़कियों में कोई खासी रुचि ही ना हो तो अगर आप की लड़कियों को देखकर मचल जाने की प्रवृत्ति है तो ज़रा संभल जाइए और अपनी भावनाओं पर काबू रखिए। एकदम से लड़कियों के सामने ऐसा व्यवहार मत कीजिए, जिससे उन्हें लगे कि आप उन्हें पसंद करते हैं। आपके अंदर का विश्वास कुछ भी करवा सकता है। यह ही विचार लड़कियों के भी होते हैं। केवल खुद पर विश्वास रखने वाले लड़के लड़कियों के दिलों को भाते हैं।


दबंग लड़के लड़कियों को जायदा पसंद होते हैं 


 दबंग लड़के लड़कियों को लड़कों का दबंग स्वभाव भी बहुत। भाता है और लड़कियों को लड़कों का आत्मविश्वास बहुत भाता है। लड़कियों को शर्मीले और संकोची लड़के बिल्कुल पसंद नहीं है। इसलिए कभी भी बात करने में दिक्कत आए नहीं और खुलकर अपनी बात कहें। गुस्सा आना बुरी बात है। बुरी बात नहीं है लेकिन उस गुस्से को लगाम न लगा पाना सबसे बुरी बात है आपसे अपने संबंधों के बारे में। बात करना चाहे। तो इनका अर्थ यह नहीं कि आपने कुछ गलत किया है। यह बहुत अच्छी बात है। आप दोनों को एक सच्ची और लंबी बातचीत एक दूसरे के करीब लाती है।


गंभीर लडके भी लड़कियो को पसंद होते है 



 गंभीर लड़के लड़कियों को स्वभाव से गंभीर प्रवृत्ति वाले लड़के बहुत भाते हैं। लड़कियों को पीछे लगने वाले लड़के कतई पसंद नहीं है जो आई लव यू कहते हुए उनके पीछे घूमना घूमता रहे। लड़कियों लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद करती है जो अपना आत्म सम्मान बनाए  रखें। अगर अपने आप ने अपनी फीलिंग एक बार उनको बता दी है तो उनसे हर समय उसका जवाब ना मांगे। वह किसी बात से परेशान हैं तो उन्हें सलाह देने के बजाय उनकी बात सुने पुरुष अपने सुझाव उन पर थोप कर उनकी दुनियां। को सीमित कर देता है पर महिलाएं आपसे केवल आपकी बात कहना अपनी बात कहना चाहती है। उनकी बात को सुने और अपने रिश्तो को गहरा बनाए। ।


ख्याल रखने वाले लड़के लड़कियों को जायदा पसंद होते हैं 


ख्याल रखने वाले लड़के लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं, जो केयरिंग हो ख्याल रखने की प्रवृत्ति से लड़कियों को लगता है कि आप उनका हर समय ख्याल रखेंगे। लड़कों को लड़कों का केयरिंग स्वभाव।  उनके प्रति आकर्षित करता है। हर लड़की को कुल ढूंढ लड़के ही पसंद आते हैं। उन्हें इंटेलेक्चुअल लड़के भी अच्छे लगते हैं तो अब से किताबें पढ़नी शुरू कर दो। शायद कोई अच्छी लड़की आपको चाहने लग जाए। महिलाओं को हमेशा अब उनकी प्रशंसा करने वाले पुरुष अच्छे लगते हैं और वह भी वह जो उनके बिना कहे उनकी प्रशंसा करें। अगर वह काफी आकर्षक लगे फिट दिखे या कोई नया है। हेयरकट  करवाए हो तो उनकी प्रशंसा जरूर करें। 


खुशमिजाज लड़के लड़कियों को ऐसे लड़के भी पसंद आते हैं


खुशमिजाज लड़के लड़कियों को ऐसे लड़के भी पसंद आते हैं जो खुशमिजाज हो क्योंकि आपके चेहरे की रौनक से आपका नेचर का पता चलता है। अगर आपका चेहरा खिला-खिला। रहेगा  तो आप जोश से भरपूर  देखते हैं जो लड़कियों को आपकी तरफ खींचता है। लोग बस हंसना जानते हैं हंसाना नहीं, लेकिन जो बंदे अपने चेहरे की नहीं बल्कि दूसरों की चेहरे की परवाह करते हैं करें। वह लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं। आपके अंदर ऐसी क्षमता भी होनी चाहिए जिससे कि आप तो सफलता को बरकरार रख पाए। 


सम्मान देने वाले लड़के लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं 


 सम्मान देने वाले लड़के लड़कियों को महिलाओं! का सम्मान करने वाले लड़के भी पसंद होते हैं। महिलाओं को सम्मान देने से आपकी महिलाओं के प्रति सोच का पता चलता है। महिलाओं  को सम्मान देने से लड़कियों को लगता है। आप महिलाओं की इज्जत करते हैं। लड़कियों को इमोशनल लड़के पसंद नहीं होते पर ऐसा नहीं है दोस्त क्योंकि अगर आप लड़की की भावनाओं को नहीं समझोगे तो हो सकता है। वह आप से मोहब्बत ना कर पाए उन्हें आपकी खामियां पहचानने वाले पुरूष पसंद आते हैं।  उदाहरण अगर आप लंबे समय तक काम करने के बाद काफी थक जाए जाए या चिड़चिड़ापन महसूस करें तो उन्हें अपनी इस खामी को बताने वाले पुरूष पसंद आते हैं


 तो दोस्तों इस टॉपिक में हमने जाना है कि किस तरह के लड़के लड़कियों को पसंद है और यह चीजें अपनाएं जिससे आप ज्यादा से ज्यादा लड़कियों को की तरफ अट्रैक्ट हो सके और आगे आने वाले जो लड़कियां हैं उनके ऊपर आप अच्छी छवि छोड़ सके तो दोस्तों आज के लिए धन्यवाद। 



No comments:
Write comment