Sunday 7 January 2024

call bomber online from unknown number apk

By:   Last Updated: in: ,

 call bomber online from unknown number apk क्या आप भी इसके बारे में जानकारी लेना चाहते हे तो इस पोस्ट को आपको अंत तक पढ़ना होगा तभी आप पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते ।।


call bomber online from unknown number apk

किसी को fake call कैसे करें

Call Bomber एक तरह का Prank Call है। आप इस Call Bomber का इस्तेमाल sms Bomber के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते है। Call Bomber.in का इस्तेमाल आप मनोरंजन के तौर पर भी कर सकते है। हम आपको केवल यही चेतावनी देंगे कि आपको इन ऐप्स का इस्तेमाल किसी तरह का दुरुप्रयोग कर सकते है। अगर आप भी Call Bomber Online From Unknown Number APK के बारे में जानना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक देखना चाहिए।

इसे भी पढ़ें miss call bomber online कैसे करें 


Call Bomber क्या है?


यह Callbomber.in एक ऑनलाइन वेबसाइट है। Call Bomber को इस्तेमाल करने के लिए आप ऐप्स भी डाउनलोड कर सकते है और आप चाहे तो आप इसे ऑफिशियल पोर्टल के द्वारा भी ऑपरेट कर सकते है। आप भी अगर Call Bomber का इस्तेमाल करके अपने दोस्तो के साथ Prank करना चाहते है तो आपको इस आर्टिकल को अंत तक देखना चाहिए।


Call Bomber का इस्तेमाल कैसे करे?


आपको Call Bomber का इस्तेमाल करने के लिए Callbomber.in के ऑफिशियल पोर्टल पर जाना होगा।  वेबसाइट पर जाने के बाद आपको Call Bomber का विकल्प मिल जाएगा। आपको जिस भी नंबर पर कॉल करके उनका पागल बनाना है आपको उसको दर्ज करना होगा। नंबर दर्ज करने के बाद आपको सभी तरह के टर्म्स और कंडीशन को पढ़ लेना होगा। जिसके बाद आपको proceed Now के विकल्प पर जाना होगा। इस तरह से आप Call Bomber का इस्तेमाल कर सकते है।


Call Bomber के नुकसान


  • यह Call Bomber एक prank Call और SMS करने वाला वेबसाइट है। अगर आप इस ऐप का ठीक ढंग से प्रयोग नहीं करते है तो आप फस भी सकते है। हम आपको यही सुझाव देंगे कि अगर आप इस ऐप का इस्तेमाल कर रहे है तो आपको इसका सावधानी से प्रयोग करना चाहिए।


  • अगर आपका दोस्त सह नहीं पाता है तो आपको उनके साथ ऐसा नही करना चाहिए। यह आप दोनो के रिश्ते में खटास पैदा कर सकता है।


  • इस Call Bomber का इस्तेमाल करने पर आपको कई तरह के ads प्राप्त होते है। जो आपके यूजर इंटरफेस और एक्सपीरियंस को खराब भी कर सकते है।


SMS Bombing क्या है?


इस SMS Bombing का इस्तेमाल काफी लंबे समय से किया जा रहा है। आम तौर पर इस SMS Bombing का इस्तेमाल यूजर प्रैंक करने के लिए करता है। इस Bombing के अंदर आप अपने दोस्तो के फोन पर एसएमएस का भंडार भेज सकते हो। जिससे उनको लगने लगेगा कि उनका मोबाइल हैक हो चुका है। ऐसी ही स्थिति को पैदा करना SMS Bombing कहलाता है। 


क्या SMS Bombing के लिए चार्ज देना होता है?


जी नहीं, यह SMS Bombing पूरी तरह से फ्री है। इस तरह के Bombing करने के लिए आपको किसी भी तरह का कोई चार्ज नहीं देना होता है। आपको केवल अपने दोस्त का मोबाइल नंबर दर्ज करना होता है और एसएमएस की संख्या कितनी होनी चाहिए। जिसके तुरंत बाद आपके दोस्त के मोबाइल पर आईटीपी वाले एसएमएस आने लगते है।  इस काम को करने के लिए यह ऐप और वेबसाइट काफी एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल करते है। 


SMS Bombing का प्रभाव क्या होता है?


काफी बार जब आप ऐसा करते है तो आपका फ्रेंड परेशान हो सकता है।  यह देखा जाए तो हैरेसमेंट का एक तरीका भी होता है। इसी कारण से यह आपको अपने ऐसे दोस्तों के साथ करना चाहिए जो इस मजाक को ले पाए। आप चाहे तो आप SMS Bombing को रोकने के लिए Anti SMS Bombing का भी इस्तेमाल कर सकते है।


call bomber online from unknown number apk


आप चाहे तो आप Call Bomber apk को डाउनलोड करके भी Bombing का प्रैंक किसी unknown number पर कर सकते है। इस Call Bomber की प्रक्रिया को पूरा करने के लिए आपको नीचे बताए गए प्रक्रिया को फॉलो करना होगा,


  • आपको Call Bomber ऐप को किसी भी थर्ड पार्टी प्लेटफार्म से डाउनलोड करना होगा।


  • आपको इस तरह के ऐप का इस्तेमाल करने के लिए किसी भी तरह का कोई चार्ज नहीं देना होगा। यह बिल्कुल मुफ्त है।


  • जिसके बाद आपको Call Bomber के विकल्प पर क्लिक करना होगा।


  • आपको अपना नंबर दर्ज करना होगा। जिस भी unknown number पर आप Call Bomber करना चाह रहे है।


  • जिसके बाद आपको टर्म्स और कंडीशन को पढ़कर proceed Now के विकल्प पर क्लिक करना होगा।


  • इस तरह से आप unknown number पर Call Bomber कर सकते है।


निष्कर्ष


आज इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको call bomber online from unknown number apk के बारे में बताने का प्रयास किया है। उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर ऐसा है तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तो और सहपाठी के साथ भी शेयर कर सकते है। वही अगर आपके मन में इससे संबंधित कोई सवाल है तो आप हमसे नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में संपर्क कर सकते है।



F.A.Q.


  • Call Bomber APK कैसे डाउनलोड करे?


आपको अगर Call Bomber APK डाउनलोड करना है तो आपको किसी भी थर्ड पार्टी ऐप डाउनलोड के प्लेटफार्म पर जाना होगा। वहा आपको Call Bomber APK को सर्च करना होगा। इस तरह से अपनी Call Bomber APK को डाउनलोड कर सकते है। 


  • Call Bomber क्या है?


Call Bomber को इस्तेमाल करने के लिए आप ऐप्स भी डाउनलोड कर सकते है और आप चाहे तो आप इसे ऑफिशियल पोर्टल के द्वारा भी ऑपरेट कर सकते है। आप भी अगर Call Bomber का इस्तेमाल करके अपने दोस्तो के साथ Prank करना चाहते है।


  • Fake Call Sms Bomber सेफ है ?


अगर आप इस Fake Call SMS Bomber का इस्तेमाल केवल Prank करने के मकसद से ही कर रहे है तो यह ऐप पूरी तरह से सेफ है। वही अगर आप इस ऐप का इस्तेमाल कोई गलत काम करने के मकसद से करना चाहते है तो यह आपके डाटा को सेव कर लेता है और जिससे आपके गलत काम को अंजाम देने के लिए यह बिलकुल भी safe नही है।


  • क्या Call Sms Bomber के नाम से कोई ऐप है?


जी हां, आप जब थर्ड पार्टी प्लेटफार्म पर जाते है तो आपकों इस Call Sms Bomber के नाम से ऐप दिखाई देता है। आप इस ऐप का इस्तेमाल करके अपने दोस्तों के साथ prank कर सकते है। 

No comments:
Write comment