Sunday 23 July 2023

google meri shaadi kab hogi गूगल मेरी शादी कब होगी ? google mera shaadi kab hoga ?

हेलो दोस्तो आप सब केसे है आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले है । की । Google kya aap mujh se shaadi karoge । मेरा शादी कब होगा गूगल। मेरा शादी क्यों नही हो रहा है गूगल।।इस सब की जानकारी के लिए आज हम गूगल के पूरी जानकारी दें ने जा रहे hai

गूगल मेरी शादी कब होगी ?GOOGLE MERI SHADI KAB HOGI (गूगल मेरी शादी कब होगी ?) google mera shaadi kab hoga

गूगल मेरी शादी कब होगी ? google mera shaadi kab hoga? google meri shaadi kab hogi

Google मेरी शादी कब होगी

गूगल मेरी शादी कब होगी क्या आप भी बेचैन हो अपनी शादी के लिए। आज कल तो लोग सोलह सतरा साल के होते है और पढ़ाई लिखाई छोड़ कर गर्लफ्रेंड बना लेते हैं और शादी भी कर लेते या तो शादी के सपने भी देखने लगते है। शादी होना जैसे बच्चो काम हो गया हैं। हर कोई शादी करना चाहते ही और खुद से शादी करने के लिए उत्साहित रहते है। A
आपकी शादी कब होगी ये कोई निश्चित नही है। आपकी शादी कल भी हो सकती हैं,एक महीने में भी हो सकती हैं या एक साल में भी हो सकती हैं। जिसका जब समय आता है तब ही सबकी शादी होती है। सबके लिए भगवान ने अलग अलग समय तय किया है और उसी समय पर सबकी शादी होगी।

लेकिन, अगर आपको गूगल से जानने में दिचस्पी है की आपकी शादी कब होगी तो आइए जानते हैं आपके इस सवाल के जवाब। गूगल से हम जान सकते हैं की गूगल मेरी शादी कब होगी? वैसे हम कोई भी सवाल करे गूगल से जैसे की गूगल हमारा लोकेशन क्या है? गूगल मेरी पढ़ाई कब पूरी होगी? गूगल मेरा बर्थडे कब है तो इन सारे सवालों के जवाब गूगल आपको दे सकता है।

किसी दुसरे की Phone Call अपने मोबाइल पर कैसे जानें 2022


और हम गूगल से ये भी जान सकते है की मेरी शादी कब होगी? इस आर्टिकल में हर एक बात को डिटेल में हम जानने की कोशिश करेंगे। इसीलिए आर्टिकल को पढ़े और जानकारी हासिल करे।

Google Meri shadi kab hogi (गूगल मेरी शादी कब होगी)

Google मेरी शादी कब होगी ये जानने के लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से गूगल डाउनलोड कर लीजिए और फिर उससे पूछिए कि गुगल मेरी शादी कब होगी। गूगल अपने एल्गोरिथम के अनुसार काम करता है और फिर आपके सवाल का जवाब देता है। अब शादी कोई खेल तो नही जो खेल खेल में हो जाए या कभी भी हो जाए। लोग डेटिंग करते है और डेटिंग को ज्यादा दिन भी नहीं होते की शादी के बारे में सोचने लग जाते है। लेकिन, फिर भी लोगो उत्साह रहता है ये जानने के लिए की उनकी शादी कब होगी।
जब आप सारे काम कर लेते हैं। जैसे की अपनी पढ़ाई, अपना करियर सेट कर लेना या फिर अपने सारे सपने को जी लिया हो।। लेकिन, एक टाइम के बाद सबको लगता है की अब शादी कर लेनी चाहिए। और जब ऐसे में शादी नही होती तो ये सवाल मन में उठना स्वाभाविक है की मेरी शादी कब होगी। कितने लोग दोस्तो से पूछते हैं तो कितने लोग किसी एट्रोलॉजर से पूछते हैं। कोई अपने मां बाप को पूछता है तो कोई हमारे आर्टिकल के थ्रू गूगल से भी पूछ लेते हैं। गूगल मेरी शादी कब होगी? गूगल मेरी शादी कब तक होगी? इत्यादि इस तरह के सवाल लोग पूछते हैं। 
 लेकिन, इसके लिए आपको गूगल असिस्टेंट को जानना होगा। गूगल असिस्टेंट क्या है और काम कैसे करता है? 

गूगल मेरी शादी कब होगी ? ( Google Meri shadi kab hogi?)

Google assistant एक टूल है जो गूगल की तरफ से है। जिसमे आपकी वॉइस के अकॉर्डिंग काम करता है। Voice ना भी डाले तो जो हमलोग नॉर्मल टाइप करते है वैसे करके टाइप करना होता है और आप जो भी सवाल पूछेंगे वो सभी का जवाब देता है। गूगल मेरी शादी कब होगी इस सवाल का जवाब भी देगा और जिससे आप हैरान रह जाएंगे

 

अगर आपने ऐसे कोई सवाल करें तो जवाब क्या हो सकते हैं - 

गूगल मेरी शादी कब हो सकती हैं

देखिए ऐसा कभी नहीं हुआ है की कोई बिना शादी के रहा है। हर किसी की शादी होनी तो फिक्स है और वक्त पर हो ही जाती है। हां, वो बात और है जब कोई शादी ही नही करना चाहता तो कोई दूसरा कर भी क्या सकता हैं। ऐसे में तो गूगल हो या कोई और बड़ी सर्च इंजन। कोई मदद नहीं कर सकता सिर्फ वो इंसान खुद ही कर सकता है।।

गूगल मेरी शादी होगी भी या नहीं

अगर कोई शादी करना चाहता है तो शादी जरूर होगी। हां ऐसा हो सकता है की आपकी कल हो, परसो हो, एक महीने बाद हो, एक साल बाद हो या फिर कई साल बाद हो। लेकिन, अगर आप करना चाहते हैं तो क्यों नही होगी जरूर होगी। किसी को ज्यादा इंतजार करना पड़ सकता हैं तो किसी को कम। अगर आपकी शादी में डिले हो रहा है तो घबराए नहीं इंतजार करे वक्त आने पर हो ही जाएगी।

 गूगल मेरा शादी कब तक होगा

जब भी आप शादी करना चाहते हैं तब हो जाएगी। और जब तक आप चाहेंगे नही कैसे होगी।  शादी कोई खाना बनाने की तो बात नहीं है कि गैस पर चढ़ा देने से हो जाएगी। आपको अगर अच्छा रिश्ता चाहिए या अच्छे पढ़े लिखे लोग चाहिए या लड़का/लड़की चाहिए तो आपको अच्छी तरह से ढूढना भी होगा। और जब तक आप या आपके घर वाले नही चाहेंगे आपकी शादी कैसे हो सकती हैं। अगर आपको नही मिल रही दुल्हन या दूल्हा तो try करते रहिए जल्द ही मिल जाएगी और आपकी शादी भी हो जाएग

 

किसी दुसरे की Phone Call अपने मोबाइल पर कैसे जानें 2022


 

गूगल मेरे दोस्त की शादी कब होगी

अपने मजे के लिए कई लोग गूगल से ये पूछ लेते हैं की google मेरे यार की शादी कब होगी। ऐसे सवालों को भी गूगल जवाब देता है। जिसके जवाब सुन के चौक जाएंगे आप। सुनने में थोड़ा फनी और मजाकिया अंदाज लगता हैं। पर आप खुद एक बार गूगल से पूछ कर जरूर देखे। आपके दोस्त की शादी तो एक दिन जरूर होगी और होनी तो है ही। उसे होने से कौन रोक सकता हैं। लेकिन, आप दोस्त खूब मस्ती करेंगे।

 गूगल मेरी शादी कहा होगी

गूगल मेरी शादी कहा होगी जब आप ये गूगल से पूछेंगे तो गूगल ऐसा जवाब देगा जिसे सुन कर आप अपनी हसीं रोक नही पाएंगे। गूगल आपको जवाब देगा की आपकी शादी वहीं होगी जहां आपके पार्टनर होंगे। थोड़ा सा फनी है ना ये। जी मुझे भी लगा। आप एक बार गूगल से जरूर पूछे की गूगल मेरी शादी कहा होगी। सच में आप हंसी से लोट पोट हो जाएंगे। खुद ब खुद हसीं निकल जाएगी।

गूगल मेरी शादी कब होगी, हैलो गूगल मेरी शादी कब होगी, ओके गूगल जी मेरी शादी कब तक हो जाएगी बिना किसी रुकावट के

हां आपकी शादी जरूर होगी आज नही तो कल हो ही जाएगी। आप अपनी शादी की चिंता न करें उसके लिए गूगल हैं न। आप बस अपने दुल्हनिया या दूल्हे को ढूंढ कर रखिए आपकी शादी भी हो जाएगी और आपके बच्चे भी। गूगल आपको बता देगा की आपकी शादी कब होगी। एक बार के लिए कोशिश करना मत भूलिएगा। गूगल से पूछ कर खुद को तसल्ली जरूर कर लीजिए। कही ऐसा ना हो की आप खुद को रोक कर रखे और आपके सभी दोस्तो की शादी हो जाए। कही आप पीछे न छुट जाए चुप रहने के चक्कर में। तो देरी किस बात की अभी ट्राई कीजिए और google से पूछिए कि गुगल मेरी शादी कब होगी, गूगल मेरी शादी कब तक हो सकती हैं, google मेरे दोस्त की शादी कब हो जाएगी इत्यादि। आपको सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे गूगल पर। 

गूगल मेरी शादी कब होगी 20 से 25 साल की उम्र में क्या। 

शादी करने से पहले लोग अपनी कुंडली और अपने जन्म के नक्षत्र को देखते हैं। आपकी कुंडली देख कर ये बताना की आपकी शादी कब होगी 20 से 25 साल की उम्र में क्या ज्यादा मुस्कील नही है। अगर आपकी कुंडली नही है तो जा कर किसी पंडित से बनावा लीजिए। और अगर है तो देखिए की क्या आपकी कुंडली में 7वे स्थान पर बुद्ध है या नही। अगर है तो आपकी शादी होने के संभावना जल्दी है और अगर नही है तो चिंता की कोई बात नहीं है शादी तो होगी ही बस थोड़ा लेट हो सकता है। 

यदि बुध सातवे स्थान पर होता हैं तो इसका एक और मतलब होता है लेकिन उसके लिए सूर्य आगे या पीछे हो तो मतलब शादी 22 साल की उम्र में हो सकती हैं और ये भी अच्छा ही होता है। और जिसके कुंडली में बुध 7 वे स्थान पर हो तो इन सबकी शादी 21 से 25 साल की उम्र में होने के आसार होते हैं। और इन लोगो की शादी होने में कोई दिक्कत नहीं होती। बहुत ही आसानी से ये शादी करने में सफल हो जाते हैं। और इनकी वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहता हैं। 

गूगल मेरी शादी कब होगी कही 25 से 27 साल की उम्र में तो नहीं।

अगर आपकी उम्र 25 से 27 साल है और आप अपनी शादी को लेकर गूगल से पूछ रहे हैं की गूगल मेरी शादी कब होगी कही 25 से 27 साल की उम्र में तो नहीं। तो जरा सोचिए कितना फनी लगेगा ये सुन कर। जब आपकी उम्र ही इतनी है तो शादी भी इसी बीच में होगी न। लेकिन, जिसकी उम्र इनके बीच नही है उनके लिए बता दें की अगर शुक्र , गुरु या चंद्र आपके सातवे स्थान पर विराजमान हैं तो आपकी शादी 25 या उसके आस पास हो सकती हैं। 

लेकिन, जब आपकी कुंडली में सातवे स्थान पर सूर्य हो और उसके ऊपर  कोई अशुभ ग्रह हो तो हो सकता है की आपकी शादी 27 साल की उम्र में हो सकती हैं। लेकिन, अगर ऐसा नही हुआ तो आपकी शादी उससे पहले भी हो सकती हैं। 

शादी होने और न होने के एक कारण नहीं होते। पंडित या किसी एस्ट्रोलॉजर से आप पूछेंगे तो आपको पता चल जाएगा। तो आपको हम और अन्य कारणों से रूबरू कराते हैं। 

अगर आपकी कुंडली में गुरु सातवे स्थान पर हो तो इसका मतलब यह है कि आपकी शादी 25 से पहले भी हो सकती हैं। लेकिन, अगर गुरु पर सूर्य या मंगल ग्रह का प्रभाव दिखता है तो इसका मतलब यह है कि आपकी शादी 26 साल में होने की संभावना हो सकती हैं। बिल्कुल इसी प्रकार से अगर गुरु पर शनि ग्रह का प्रभाव हो तो आपकी शादी और आगे शिफ्ट हो सकती हैं। मतलब की 27 तक हो सकती हैं।। 

हम सभी को पता है कि ग्रहों की चाल हमारी जिंदगी में बहुत सारे फायदे नुकसान लाते है तो वैसे ही शादी में भी इसकी मान्यता हैं। 

जिन लोगों की कुंडली में शुक्र ग्रह पर शनि ग्रह का प्रभाव दिखता है तो उन लोगो की शादी 26 साल तक हो जाती हैं। लेकिन, वही शुक्र ग्रह पर राहू का प्रभाव दिखाई दे तो ऐसे में उन लोगों की शादी 27 तक हो सकती हैं

 

 

l । 

लेकिन अगर आपकी कुंडली में सातवे ग्रह के भीतर चंद्र दिखाई देता है और उसके ऊपर सूर्य या मंगल ग्रह में से कोई एक दिखे तो इसका मतलब यह है कि आपकी शादी 26 साल की उम्र में  हो सकती है। लेकिन यही अगर आपकी कुंडली में राहु का प्रभाव चंद्रमा पर दिखाई दे तो समझ जाइए की शादी 27 तक हो सकती हैं। और ऐसे में शादी करने में लगी परेशानी को झेलना पड़ सकता हैं। पर भबराए नही शादी होने में देर हो सकती हैं हो जरूर जाएगी। जब ग्रहों की चाल बदलती हैं तो हमारी किस्मत भी बदल जाती हैं। इसीलिए अच्छे कर्म कीजिए।

गूगल मेरा शादी कब होगा, 28 से 32 साल में क्या। 

मंगल, राहु या केतु में से कोई एक भी आपके कुंडली के सातवे स्थान पर विराजमान रहे तो ऐसे में शादी में थोड़ी देरी हो सकती है। और जब शादी में देरी होती हैं तो थोड़ी परेशानी तो होती ही है। और ये तीनो ग्रह पंडित जी और हमारे शास्त्र के अनुसार अशुभ कहलाते हैं तो मतलब परेशानी का कारण तो बनेंगे ही। पर वो कहते है ना जहां प्रोब्लम होती है वहां उसका निवारण भी आता है। तो इसके लिए बहुत सारे उपाय भी है। अगर आप  इसका सही उपाय करते हैं तो जल्द ही इससे आपको छुटकारा मिल जाएगा। 

इन ग्रहों का ऐसा असर पड़ता हैं की अगर मंगल आपके सातवे स्थान के अंदर हो तो शादी जल्दी टूटने के आसार हो सकता हैं। इसका प्रभाव आपकी नई शादी में बुरा होता है। और अगर राहु आपके कुंडली के सातवे स्थान पर हो तो ऐसे में शादी होने में अड़चने उत्पन्न होती हैं। गुप्त शत्रु आपकी शादी में अड़चन लाते हैं और आपकी शादी बार बार तय होती हैं और टूट जाती हैं। ऐसे में लोग पूजा या कोई मंत्र। का उच्चारण करने बोलते हैं। और सभी को पता है की मंत्र का उच्चारण करने से आपकी जिंदगी में अच्छा असर पड़ता है और लाइफ अच्छे से कटती है। कोई बुरा करना भी चाहे तो कर नही सकता । तो फिक्र नहीं होती और आप अपनी जिंदगी अच्छे से गुजारते हैं।।

शनि को कर्म फल दाता कहां जाता है। और शनि को क्रूर ग्रह भी कहा गया है लेकिन,शनि सिर्फ गुस्सा। नही बल्कि अच्छी काम के लिए आशीर्वाद भी देते है। और ये आशीर्वाद किसी भी रूप में हो सकता हैं। अगर आपकी शादी नही हो रही और आपकी कुंडली के सातवे स्थान में शनि देव है तो इसका मतलब बहुत अच्छा माना जाता हैं। इसका मतलब ये है कि ऐसे लोगो की शादी देर से तो होती है पर पति या पत्नी बहुत ही अच्छा और समझदार मिलते है। उनकी शादी के बाद जिंदगी बहुत ही मजे में कटती है और कोई भी दिक्कत आती हैं तो वो भी जल्दी से ठीक हो जाती है क्युकी शनि देवता की कृपा रहती है। 

गूगल मेरी शादी कब होगी, क्या 32 से 40 साल के बीच

शादी एक जिम्मेदारी है और ऐसे में कई लोग जनभूझ कर देर से शादी करते है क्योंकि उन्हें सबसे पहले अपनी जिंदगी बनानी होती हैं या करियर में सेटल होना जरूरी लगता हैं। और ये सोचना गलत भी नहीं है। आज के दौर में कैरियर बहुत जरूरी हो गया है और अगर आप अच्छे पढ़े लिखे नही है या जॉब नहीं करते तो कोई आपसे शादी नही करना चाहेगा / चाहेगी। शादी करने के लिए योग्यता भी तो होनी चाहिए न। वरना आपसे शादी कोई क्यों करना चाहेगा। 

अब जब कैरियर सेटल हो जाता हैं तो शादी करने के बारे में सोचते हैं। तब शादी में थोड़ी बहुत परेशानी तो आएगी ही। लेकिन, अशुभ ग्रह की वजह से भी ऐसा हो सकता हैं। शनि शुभ है तो अशुभ भी है। शादी में अड़चन पैदा कर सकती हैं। 

Marriage  Date Calculator 

जैसा कि नाम है मैरेज डेट कैलकुलेटर तो इससे आप अपनी शादी की डेट जान सकते है। इसकी जानकारी कितनी सही होती हैं ये तो बताया नही जा सकता पर ये एक ज्योतिषी कैलकुलेटर है और लोग अनुमान लगाते है कि शायद सही होगी। 

मैरेज डेट कैलकुलेटर काम कैसे करते है इसके बारे में थोड़ा जान लेते हैं। इसमें आपको अपना जन्म स्थान, जन्म की तारीख, जन्म का दिन और भी कुछ डिटेल पूछता है। सारे डिटेल को भर कर ओके बटन पर क्लिक करके पता कर पाएंगे की आपकी शादी कब होगी और आपकी शादी की डेट क्या होगी। 

गूगल मेरी शादी कब होगी, किसी पंडित को कुंडली दिखाएं क्या
अगर आपको जल्दी शादी करनी है तो आप अपनी कुंडली किसी पंडित को भी दिखा सकते है। गूगल आपको ये एडवाइस दे सकता है और नही भी दे सकता है। और कुंडली हर कोई नही देख सकता इसके लिए तो किसी अच्छे पंडित को अपनी कुंडली दिखाएं। जो देख कर आपके बारे में बारीकी से सब कुछ बता सके। अगर कोई दिक्कत या दोष भी होगा तो उसका उपाय हो पंडित जी बता देंगे। जैसा कि पहले मैंने बताया कि अगर आपकी कुंडली के सातवे स्थान पर कोई दोष या कोई अशुभ ग्रह होगी तो पता चल जाएगा। 

अगर आपके घर के आस पास कोई योग्य वयक्ति है तो जाकर दिखाए और उनके विचार को अमल करे। अगर नही है तो चिंता करने की जरूरत नहीं है।  आज कल ऑनलाइन और इंटरनेट का जमाना है ऑनलाइन ज्योतिष आसानी से मिल जाएंगे। हा ये कहना मुश्किल है कि कौन से ज्योतिष सही बताएंगे और कौन गलत। ये परखना आपकी जिम्मेदारी है। इसमें हम कोई टिप्पणी नहीं दे सकते हैं। 

गूगल मेरी शादी कब होगी, किसी तांत्रिक को दिखाएं।

कैसा होगा जब गूगल आपको ये बोले की आपकी शादी कब होगी क्या आपको किसी तांत्रिक को दिखाने की जरूरत है। और हम आपको बता दे कि किसी तांत्रिक के पास जाना कोई अंधविश्वास नही है। हां कई लोग ऐसा मानते हैं कि तांत्रिक तो कोई बुरा ही होता है। तांत्रिक जो करते है वो भी एक प्रकार का विज्ञान है। हां एक बात का ध्यान रखें कि उस तांत्रिक का आंख खुली रहे तो अच्छा रहेगा। 

उनके पास जाए और अपनी समस्या को बोले। संभावना है कि शायद आपकी समस्या का समाधान कर दे। उससे आप ये भी पूछ सकते है की आपकी शादी कब होगी और आपकी शादी में अड़चने क्यू आ रही है। क्या कोई दोष है जो आपकी शादी में अड़चन पैदा कर रही है या कोई और बात है या किसी गलती की वजह से कोई दिक्कत आ रही है। जो भी समस्या होगी वो सब का निवारण हो सकता हैं। लेकिन, ध्यान रहे कि किसी ढोंगी या कोई ऐसे इंसान के चक्कर में न पड़ जाए जो आपको गलत सलाह भी दे और पैसे भी लुट ले। ऐसे इंसान आपकी कोई प्राब्लम को दूर नही करेंगे बल्कि और ज्यादा प्रोब्लम क्रिएट करेगें। 

गूगल मेरी शादी कब होगी, past life regression है क्या

कर्मो का फल मिलता है ऐसा हम सबने सुना है। कई बार ऐसा देखा गया है कि हम अपने वर्तमान में किसी प्राब्लम का सॉल्यूशन ढूढते रहते हैं। पर एक्चुअली में उसका समाधान हमारे पास्ट लाइफ मे जुड़ा होता हैं। जिसे हम पास्ट लाइफ रिग्रेशन कहते हैं। ये एक मनोविज्ञान हैं जिसमे आपके पास्ट लाइफ मे जाया जाता हैं। और आपके प्रोब्लम को ध्यान से अध्यन किया जाता हैं। और फिर आपके प्रोब्लम का सॉल्यूशन निकाला जाता हैं। ऐसा लोगो को लग सकता हैं कि पिछले जन्म का प्रोब्लम इस जन्म में कैसे हो सकता हैं पर ऐसा होना संभव है। 

पिछले जन्म की कोई दिक्कत आपके वर्तमान समय में भी आ सकती हैं। यदि आप ऐसे किसी को जानते हैं जो इसके बारे मे अच्छे से जानता है। आप जाइए और अपने प्रोब्लम का सॉल्यूशन ढूंढ सकते है। और क्या पता आपकी कुंडली में किसी अशुभ ग्रह का दोष हो या उसकी वजह से ऐसा हो। 

हालांकि, भारत में पास्ट लाइफ रिग्रेशन को जानने वाले कम ही लोग है। और ऐसे में इसका उपयोग भी कम होता है। एक बहुत चर्चित नाम है जो मैं जानता हूं और वो है मिशन जीनियस माइंड् से संजीव मलिक । वो इस क्षेत्र में काफी समय से है और इनको महारत हासिल है पास्ट लाइफ रिग्रेशन में। बाकी तो किसी और के बारे ज्यादा जानकारी नहीं है कि मैं आप सब को बता सकू

 

  ।


गूगल मेरी शादी कब होगी, क्या शादी करने के लिए उपाय करने होंगे, वो उपाय कौन कौन से हैं
हमने अभी तक आपको बताया कि आपकी शादी कब होगी। आखिर वजह क्या क्या हो सकता है जिससे आपकी शादी नही हो पा रही है। और किन किन समस्याओं से आप जुझ रहे हैं। लेकिन, अब हम आपको बताएंगे कि आपकी शादी कब होगी, क्या शादी करने के लिए उपाय लगाना होगा। जिससे आपकी शादी जल्दी हो जाएगी। 

तो आइए जानते हैं की वो उपाय क्या क्या हो सकते हैं। 

हल्दी का प्रयोग अपने फेस पर करे जल्दी शादी होने के लिए।
हिंदू धर्म में ऐसा माना जाता हैं की जिसको किसी के शादी की हल्दी लगती है। उस इंसान की शादी जल्दी हो जाती है और वो भी बिना किसी अड़चन या रुकावट के। और किसी दूसरे की हल्दी लगना शुभ होता हैं। या तो एक काम और कर सकते हैं की आप जब नहाए तो नहाने की पानी में थोड़ा सा हल्दी डाल दे मतलब की उसमे मिला दे। और फिर नहा ले। इससे आपकी शादी जल्दी हो जाएगी। 

जल्दी शादी करनी है तो करे ये सरल सा टोटका 

अगर किसी लड़की या लड़के की जल्दी शादी नही हो रही तो एक टोटका है जिसे अपना कर आप जल्द ही दूल्हा या दुल्हन बन जाएंगे। अगर आपके घर के पास किसी की शादी हो रही हैं तो उसका  सेहरा वो लड़का पहन ले जिसकी नही हो रही तो इससे जल्द शादी होने के संभावना बढ़ती है। यही अगर किसी बनने वाली दुल्हन के सिर से वो लड़की अपना सिर टकरा ले जिसकी नही हो रही तो इससे जल्द ही शादी होने के चांस रहता है। 

गाय माता को रोटी खिलाएं अगर जल्दी शादी करनी है तो
हमारे हिंदू धर्म में जानवरो को अलग स्थान दिया गया है। खास कर गौ माता को। और इसकी मान्यता तब से है जब श्री राम और कृष्ण ने इस धरती पर जन्म लिया था। ऐसी ही एक मान्यता ये भी है कि अगर किसी की शादी नही हो रहीं या जल्दी नही हो रही, देर से हो रही है तो उसे गौ माता को रोटी या कुछ भी खिलाना चाहिए। इससे गाय माता आपकी मनोकामना को पूरा कर देंगी। 

जल चढ़ाएं तुलसी या सूर्य देवता को जल्दी शादी करने के लिए।

एक मान्यता ये भी है की सूर्य और तुलसी भगवान के रूप होते है और इनकी आस्था करने से जल्दी शादी हो जाति है।

तो दोस्तो आपको गूगल मेरी शादी कब होगी article कैसी लगी। हमे कॉमेंट करके बताएं।।

थैंक यू

इस पोस्ट को अंत तक पढ़े ताकि आपको पूरा समझ में आ जाए https://www.jeevansathi.com/।




अगर आप चाहते है तो आपका शादी आज भी हो सकता है ।।
आप चाहे तो। कल भी हो सकता है ।l आपके शादी में होने में कुछ शाल भी लग सकता है।  

लेकिन शादी करने के लिए आपको । अपने मम्मी पापा से बात करना हो गा। आ तो अप अपने दोस्तो से भी इस शादी के ।
बारे में। बात कर सकते है ।हो सके तो अप अपने रिश्ते वाले से भी बात कर सकते ह
लेकिन अपका उम्र लगभग 20 से लेकर 30 का बीच का होनी चाहिए ।। आप अच्छे फैमली से हो। आप हेंडसम हो ।आप अच्छे पढ़े लिखे हो ।अप कोई अच्छा से कंपनी में जॉब करते हो। या तो आपका कोई अच्छा सा बिजनेस हो । इन सब आपके लाइफ में में रखते है ।ताकि कोई भी लड़की के पिता ।को कोई चीज का कमी न हो ।।

गूगल मेरी शादी कब होगी 

आप हम जानते है की गूगल मेरे शादी कब होगी ।। लोग गूगल से क्यू पूछते है क्योंकि ।जब से गूगल वाला ने । न्यू google assistant लॉन्च क्या है ।तब से बहुत से लोग ऐसे भी है जो ।शादी नही भी करना हो तो । भी गूगल से सवाल पूछते है 

दोस्तो दुनिया में एक समय ऐसा भी आता जो हर किसी को शादी करना पड़ता है । बहुत से लोगो के मन में सवाल आता है ।की मेरा शादी कब होगा । मेरा शादी कहा पे हो गा ।में किस घर में जाएंगे । जायदा तर लड़की के मन में ए सब सवाल आते है। क्यूंकि लड़की को ही अपने घर से दूसरे के घर जाना पड़ता है। 

अगर आप चाहते है तो घर बेटे शादी कर सकते है । आपको बस अपने पसंद के लड़की या लड़के ढूढने होंगे ।अगर आप ऑनलाइन के जरिए  ।अगर अप शादी करना चाहते है तो । 
नीचे दिए हुवे लिंक पे क्लिक करे के ।आप अपने कुछ docoment भरे होने 

 या तो इस लिंक पे क्लिक कर के देख सकते अपने पसंद का पति या पत्नी ।तो लिंक को ओपन करे

GOOGLE MERI SHADI KAB HOGI (गूगल मेरी शादी कब होगी ?)

इस सवाल का जवाब पाने के लिए हम जानना चाहेंगे की google assistant क्या है और इसे हम केसे यूज कर ।।

आपका शादी आज भी हो सकता है  या तक कल भी हो सकता है । अगर आपके पापा ने दूल्हा । या दुलहन ढूंढ के रखे हो तो।।
आपका शादी अभी भी हो सकता है ।

या तो आपका शादी होने में कोई साल भी लग सकते है 
जायदा तर लोगो की उम्र बढ़ जाने के करना शादी में। बहुत से रुकावट आते है।  इसी  टेंशन को लेकर सब लोग google assistant से बात करने लग जाते है ।

जब आप google assistant से सवाल पूछते है तो । उसका  सवाल सुनकर हैरान हो जाते होंगे 
आज हम देखते है Google assistant क्या जवाब आते है 

Google assistant से सवाल पूछने से पहले ।
हमको जाना होगा ।play store पे और वहा से हमे । Dawanlod करना होगा google assistant । उसके बाद हमे ओपेन कारण होगा । उसके बाद हम अपने सवाल।google assistant से पूछ सकते है । 

गूगल मेरा शादी होगा क्या नही

तो आपको बता दें की हर किसीका शादी होना फिक्स हैं  चाहे यो लड़का हो या लड़की , आप इतना जानने के लिए उत्सुक हैं , तो बता दें की, गूगल आपको बताएगा की आपका शादी जरूर होगा और आपको इंतजार करना है !  आपके उम्र। के हिसाब से शादी जल्द से जल्द हो जााायेगा।। 

गूगल मेरा शादी कब होगा

जी हाँ आपका शादी जरूर होगा , आप को उसके जायदा चिंता करने की जरूरत नही है। , आप बस अपने लिए  अच्छा पार्टनर खोज  कर रखें ! गूगल बताएगा की , आपका शादी होगा की नहीं। आप गूगल में जाके आप google assistant se सवाल पूछ सकते है। जवाब उपर का लाइन। का ही देगा।।

मेरे दोस्तो का शादी कब हो गा गूगल बाबा

बहुत से लोग google assistant से मजाक मस्ती में कुछ ऐसे सवाल पूछ लेते है । मेरे दोस्त का शादी कब होगा google baba तब उसका जवाब सुनकर अपना होस उड़ जायेगा ।
 जवाब याता है की । आपका दोस्त का शादी जरूर होगा उस दिन आप बहुत मस्ती और पार्टी चलेगा उस दिन आपको खुद समाज में आ जायेगा की । आज मेरा दोस्त का शादी है ।

अगर आप अपने दोस्त के लिए लड़की देखना चाहते है तो इस लिंक को ओपन कर के। देख सकते है ।।

गूगल मेरा शादी किस जगह होगा कहा होगा 
अगर आप इस सवाल को google assistant से पूछते है 
की मेरा शादी किस जगह पे होगा गूगल ।। तो आपको इसका जवाब सुन कर । अप हसने से रोक नही सकते हो। ।।
आपका शादी वहा होगा जहा आपका दूल्हा का घर होगा ।


अगर आप देखना चाहते है की मेरा शादी किस जगह होगा तो अप इस लिंक के जरिए देख सकते है।




गूगल असिस्टेंट क्या है ? ( Google Assistant kya hai )

 हेलो दोस्तों  इस Google assistant , गूगल (google) द्वारा बनाया हुआ एक बहुत ही शानदार सॉफ्टवेयर है जिसे हाल ही में गूगल द्वारा लांच किया गया था। यह सॉफ्टवेयर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (Artificial Intelligence) का इस्तेमाल करते हैं और इसमें से इसके कुछ प्रचलित फीचर्स में है जिसमें आप गूगल असिस्टेंट से पूछते हैं कि "गूगल मेरा नाम क्या है" और फिर गूगल असिस्टेंट ( Google Assistant ) इसका जवाब आपको देता है !

तो दोस्तों हम तो ये जान गए की , google assistant , एक वौइस् असिस्टेंट हैं जो सभी  के टाइम में  android mobile हो   या कीपैड मोबाइल हो  हर किसी  में voice google assistant उपलब्ध है।।

GOOGLE ASSISTANT के कुछ बेहतरीन features - ki जानकारी हिंदी में
हेलो दोस्तों   आज Google assistant में ऐसे बहुत सारे फीचर है जिसका इस्तेमाल हम और आप सवाल जवाब करने के लिए कर सकते हैं -
आप गूगल से यह सारे काम करवा सकते हैंंंं कुछ मिनटों  में के

गूगलल असिस्टेंट के बेहतरीन फीचर यह सारे हैं

गूगल असिस्टेंट (GOOGLE ASSISTANT ) का इस्तेमाल कैसे करें ?  हिंदी में जानकारी 

तो सबसे पहले आप प्ले स्टोर से गूगल असिस्टेंट (GOOGLE ASSISTANT) को डाउनलोड कर ले , गूगल असिस्टेंट को डाउनलोड अप नीचे दिए गए लिंक से कर सकते हैं-
GOOGLE_ASSISTANT_DOWNLOAD

Step 1: Google assistant को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर ले।
Step 2: डाउनलोड करने के बाद आप गूगल के सारे सेटिंग्स को सही से कर ले। नही  तो वॉइस ऑपसेे सेन यूज करने मेंं कुछ दीकत हो सकता है

Step 3 : इसके बाद आप वॉइस वाले बटन, को होल्ड करें और उसमें जो भी सवाल हो आप पूछे सकते  है आपको google assistant कुछ सेकेंेंड में जवाब दिया जएगा


अगर आपको शादी करने में दिक्कत हो रहे है तो ।आप जायदा टेंशन मत लो । क्युकी आज हम कुछ ऐसे तरीके बताने ने वाले है । जो आपको कुछ दिनों में शादी कर सकते है ।।
आज कल के टइम पे बहुत से ऐसे लड़के है जो शादी होने के बाद अपना वाइफ को डिवोज यानी की तलक दे देते है ।।
तो उन सब लडको और लड़की के लिए इस वेबसाइट के जरिए आप बहुत सरल तरीके से शादी कर सकते है ।।

अगर आप चाहे तो किसी भी धर्म जाति से शादी कर सकते है 
इसके लिए नियम बनाए गया है 

अगर आप ऑनलाइन तरीके से शादी करने चाहते हो तो आपको । इन सब बातो का ध्यान रखना होगा ।

 जैसे की अप हेंडसम हो ।जैसे की आप अच्छे पोस्ट पे हो।।आप  अच्छे जॉब करते हो। आपका खुद का मकान हो। आपका खुद का गाडियां हो । आपका बैंक बैलेंस हो। इस सब चीजों का ऑनलाइन शादी करने लिए बहुत जरूरी है 
अगर आपके पास इस सब चीज उपलब्ध है तो आपका शादी बहुत ही जल्द हो जायेगा 
अगर आप ऑनलइन शादी के लिए तयार है तो हम इस वेसाइड की पूरी जानकारी देंगे ।।।
ऑनलाइन शादी केसे करे हिंदी में जानकारी 
सबसे पहले आपको  play store पे जाना होगा ।उसके बाद jeevanshati.  Search करना होगा उसके बाद ऐप्स ओपन हो जायेगा उसको अप । डाउनलोड कर ले अपने मोबाइल में 

अगर आप डाउनलोड नही करना चाहते है तो कोई बात nhi अप इस jeevanshati.com को अपने कोई भी ऐप्स के ज़रिए login कर सकते है जैसे। Chrome। opera mini ।firefox  । Uc browser। । बहुत सारे ऐप्स है 
 आप वेबसाइट को ओपन केसे करे सबसे पहले नीचे लिंक को क्लिक करें ।।
 Webside को ओपन करने के बाद कुछ अपने जानकारी देने पड़ते है जैसे की।।
स्टेप 1 किसकी प्रोफाइल है । तो आपको चूज करना है की आप किसका शादी करना चाहते ह। अगर अप बेटी की शादी करना चाहते है तो बेटी पे सेलेक्ट करे

स्टेप 2
Date of birth 
 Hight 
Country
City 

स्टेप3


स्टेप 4

स्टेप 5


Accept & continue पे क्लिक करे 
उसे बाद अपका  प्रोफ़ाइल बन जाएगा 

आप जिसको चाहे उस से बात कर सकते है

 

  


ऑनलाइन शादी करने के लिए बहुत ही बढ़िया और सरल तरीका है 


आज के इस आर्टिकल में जो दिए गये जानकारी अगर आप लोग को अच्छा लगा हो तो इस पोस्ट को जायदा से ज्यादा शेयर करें।।।।





No comments:
Write comment